Tᕼᗴ ᖴIᘜᕼT ᖴOᖇ ᒪOᐯᗴ (I)

Characters:

Haseena Malik: one and only daughter of Shahebaaz Malik,the richest man of Birpur.

Anubhav Singh: Belongs to a rich family of Lucknow.Handles his family business.

Birpur:

A car was moving along a narrow road in the middle of the fields.
"Anubhav yaar Ramesh se bol ki thoda tez gaadi chalayein aise toh sham ho jayegi pounchte pounchte."Mihir(Anubhav's friend)spoke.

"Ramesh thoda tez chalo.."He instructed.
"Jii sahab" and Ramesh pressed the accelerator.

Anubhav,Mihir and Devesh are friends since their college days and were now travelling all the way to Birpur to attend the wedding of their another friend Kartik.
"Ramesh kya hua?"Anubhav asked as the car halted with a jolt.

Haseena was helping an old uncle crossing the road.
"Chacha aap aram se chaliye haan!"She spoke softly.Although the road was empty as she had checked but still she didn't want to take any chance.Her reflexes gave up when she saw a car speeding towards them but luckily the car stopped at a few inches distance from them.

"Oh Madam dikhai nahi deta kya Gaadi aarahi hain!Abhi lag jati toh galti meri hoti."Ramesh said angrily.

"Toh galti tumhari hi hain...khud itni tez gaadi chala rahe ho aur Humpar chilla rahe ho!"Haseena said angrily.

Meanwhile Anubhav,Mihir and Devesh came out of the car.

"Sahab dekhiye na yeh madam apni galti par mujh par bhadak rahi hain"Ramesh said going to get Anubhav's support.

"Kya khenge tumhare sahab
...Yeh khet k beech sadak hain sabse pahele toh yaha itni tez gaadi chalana galat hain...aaspaas log kaam kar rahe hote hain kabhi bhi accident ho sakta hain...hum dono taraf dekh kar hi cross kar rahe the tum hi gaadi ko uda kar laa rahe the...aur dhyan kaha raheta hain dikha nahi ki do log saamne hain toh pahele se speed Kam kare."she said angrily.

" Dekhiye aap maaf kar dijiye galti puri tarha se Ramesh ki bhi nahi hain humlogo ne hi kaha tha gaadi tez chalane ko..socha khaali sadak hain..maaf kar dijiye,aapko chot toh nahi aayi na?"Anubhav apologized politely.

"Thik hain kar diya maaf...par agey se dhyan rakhna..gaon hain yeh bacche khelte rahete hain yaha waha."She said softly.

"Waise kya aap bata sakti hain Durga Mandir yaha se kitni dur hain?"Devesh asked..

"Sidha 200meter aur jakar bayi taraf Jo rasta gaya hain waha se 5 minute."

"Shukriya."Devesh said,she smiled and moved to the other side of the street with the old man.

"Bapre maine suna tha gaon ki ladkiyan shaant hoti hain yeh toh Puri thikhi mirchi thi?"Devesh murmured and looked at Anubhav who was asking at Haseena and the old man going.
"Oye..kahan kho gaya, chal!"He said nudging Anubhav.
"Haan!..chalo."They sat in the car.
"Ramesh Durga Mandir Lelo waha Kartik ka aadmi intezaar kar raha hoga humara"Mihir said and they drove off.
------
"Finally aagaye tum log.Kabse intezaar kar raha hu..itni der kon lagate hain!"Kartik welcomed his friends.He asked a servant to serve them snacks and coffee and all of them started chatting.

"Par jo bhi kaho yaar Tera yeh ghar kisi mahel se kam nahi..tabhi main sochu Lucknow mein tere itne nakhre kyun hote the."Devesh said.