ᒪᗴT ᗰᗴ ՏTᗩY Iᑎ YOᑌᖇ ᕼᗴᗩᖇT(II)

Continued....

Night

HM was driving back home..she was highly exhausted today she stopped at a tea stall and asked "chacha ek chai dena..chini kam."She sat on a wooden bench..her mind clouded with several thoughts.

"Kal Maa aur Bauji ko doctor k paas lekar jana hain..phir hume bank bhi toh Jana hain..par thane mein bhi itna kaam hain.."

"Madam aapki chai" she took the earthen cup from the old, stall owner and took a sip "acchi bani hain chai"While she was having her tea 5 street dogs came near her and one of them rubbed it's nose on her knee. She smiled "biscuit khana hain tumlogo ko...Chacha kuch biscuits dena." She was feeding the dogs when a mother dog came with its puppies..she picked up one of the pups and was feeding it by her own hands.Meanwhile Anubhav was passing from there.He stopped his car..a smile crept his face looking at her laughing and playing with the puppies.

"Madamji inko itna sar pe mat chadhaiye..roz pareshan karenge..aee hush..hatt"A man tried to shoo the dogs away with a stick.

(Author ko aise logo se sakth chid hain)

"Kya kar rahe hain aap?Aisa mat kijiye..inn masoom janwaro ko thoda khila denge toh kya ho jayega..yeh duniya jitna humara hain utna hi Inka bhi hain..agar aapko yeh pasand nahi toh kamse kam mariye mat."she said sternly.

AS who heard the whole conversation spoke to himself" kitni acchi hain Haseenaji..kitna Prem hain inke man mein praniyon k prati".He got out of his car and went near her.

"Haseenaji aap yaha?"he said startling her.

"Jai Hind,sir"she stood up abruptly with the puppy still in her hand.He chuckled at her cuteness.
"Relax Haseenaji hum isswaqt duty par nahi hain...Chacha ek chai."

AS booped the nose of the pup in her hand and it licked his fingers.HM smiled at the cute exchange.She put the puppy down and payed her bill.
"Hum chalte hain sir" he nodded and she drove away.AS sighed and thought "Haseenaji,yeh kya ho raha hain hume..(smiling to himself)"
-------
"Miss Malik aap janti hain na Mr.Yadav kitne bade aadmi hain..aapko unse maafi mangni padegi.."the comissioner said sternly.Anubhav and few other officers were present there too.

"Miss Malik mujhe bhi lagta hain iss baat ko agey badhana thik nahi hoga..chhoti si maafi hi toh hain."one officer suggested.

HM was silent.AS was looking at her intently waiting for her answer.

"Maaf kijiyega sir par hum maafi nahi mangenge..Hum galat k agey kabhi sir nahi jhukaenge..iske liye agar hume apni vardi tyagni hogi toh hum tyag denge..."She said boldly making AS smile which was unnoticed by others.

"Miss Malik aap samajh nahi rahi hain.."Comissioner said but AS interrupted..

"Prabhu hume lagta hain hume miss Malik ko hafte ka samay dena chahiye...yeh baat sab jante hain yadav galat hain..hume lagta hain 1hafta saboot ikattha karne k liye paryapt hoga kyun miss Malik."

She nodded.Comissioner also agreed."Jai Hind" she saluted them and went out not before passing a smile of gratitude to AS.
------
Few more days passed, AS had fallen head over heels for HM and with every passing day his love was increasing for her which was all visible to others as well and HM too.She could see love for her in his eyes...but wasn't ready to acknowledge it.

"Suniye aap sab kal humare ghar par Puja hain..aap sab zaroor aana.KS humne DSP sir ko bhi bulaya hain..aap unhe apne saath le ana."HM said.

"Jii maddam sir hum le ayenge bhaiyya ko"
-------
HM's home:

MPT along with Anubhav reached HM's home.Maa opened the door for them.

"Aap sab baithiye...main Pani lekar aati hu."She brought water for them but her hand trembled and the tray was about to fall when HM held it.

"Maa aap hume nahi bula sakti thi na!aapko pata hain na aap zyada weight nahi utha sakti..itne saare glasses utha liye.."She scolded her.

"Aap sab baithiye hum prashad lekar aate hain." As she went AS asked KS
"Bahena aapne toh kaha tha ki Haseenaji k mata pita ka nidhan ho chuka hain kaafi saal pahele?"

"Jii.. yeh" but she couldn't complete as bauji came and sat with them.

AS bonded very well with Maa-Bauji in that very little time.Haseena couldn't attend them much as she was busy attending other guests.

"Kaash Kabir aaj yaha hum sabke bich hota...kitna pasand tha use sabke saath waqt bitana" A lady said sadly.
"Kaha tha tum dono se iss ladki ko Kabir se dur rakhho...karwa do meri bhanji se uski shaadi...dekha na kya anjaam hua..abhi bhi rakhha hua hain iss ladki ko tum logone apne ghar pe."she added.

"Dekhiye didi humlog aapki bohot izzat karte hain..par apni bacchi k khilaf ek shabd nahi sunenge.Mere Kabir k saath jo hua woh uski kismat thi issmein Haseena ka kya dosh.vinti hain aapse agey se haseena k baare mein kuch mat kahena..mere Kabir ko bhi pasand nahi tha aur naahi hume hain."Maa said sternly.The lady made faces and went from there.

AS was shocked to hear their conversation.His eyes fell on Haseena who was standing at a bit distance..her tear filled eyes indicated that she has heard everything.She went from there.AS couldn't see her that way and went behind her.

He found Haseena standing at one corner of the garden.
"Haseenaji" he called her softly she turned to face him wiping her tears.

"Aap yaha sir,kuch chahiye?"She asked forcing a fake smile.

"Hume aapki yeh jhooti muskan nahi dekhni Haseenaji.Hum aapka dukh samajh sakte hain..par aap logoki baat par dhyan mat Dena."

"Hum nahi dete dhyan..aap fiqr mat kijiye hum thik hain..aadat hain hume yeh sab sunne ki"She said slowly,smiling."andar chaliye khane ka waqt ho gaya hain."She walked away.

"Hume koi andaza nahi tha Haseenaji ki itni pidha aapne andar chhupa rakkha hain.Aap sach mein bohot strong hain..hum bhoot kal mein jaakar sab kuch thik toh nahi kar sakte par koushis karenge ki bhavishya mein har sukh dukh mein apka saath de sake."he thought...

To be continued.....

Do vote and comment if you liked the chapter.
Thank You.