TOᗪᗪᒪᗴᖇ TᖇOᑌᗷᒪᗴ (I)

A random shot of Anuseena with a baby, sorry in advance if you find it boring.

MPT

The landline of HM's cabin rang.

HM: Hello, SHO Haseena Malik speaking...Oh,Jai Hind sir...jii ji sir hum aate hain..Jai Hind.

Keeping the receiver down HM went to hall and cleared her throat to grab attention of others who were as usual busy with their nuisance.

HM: headquarter se phone aaya tha hume abhi jaana hoga..KS thana sambhaliyega.

PS: DSP sir ka phone tha maddam sir?(pj asked asusual over excited.)

KS: Pushpaji aapka na umar ho raha hain isiliye aap shayad bhool gayi pichle ek hafte se Anu bhaiyya Delhi mein hain..2din baad lautenge.

PS: Aap na..arey humari abhi umar hi kya hain....

And they continued with their banter.HM shook her head in disbelief and went outside.
-----
Headquarters:

HM: par sir hum kaise..matlab duty k saath saath...

IG: Dekhiye Ms.Mallik hum aapki baat samajh rahe hain..main bas chahta hun ki jabtak iske maa baap par se sare aarop hat nahi jaate isko aap apne paas rakhein...main janta hun aapse accha koi nahi sambhal sakta isse...aur sach kahu toh main kisipe bharosa nahi kar sakta..ise aap order nahi meri request samajh lijiye..

(I don't really know if anything like this is possible but consider it for the sake of story.)

HM: Please sir aap humein sharminda kar rahe hain...

Her eyes travelled to a one year old Aadhya,playing with a constable.. automatically a smile formed on HM's lips.
------
MPT

"Jai Hind" MPT members turned towards the main door and were surprised to see HM standing there with a baby girl in her arms.All of them went near her.

All of them went near her

...Aadhya...

SS: Maddam sir yeh baby kitni pyari hain..kon hain yeh..aap toh head quarter gayi thi na?

KS: Haa maddam sir yeh bacchi??

HM: Humare cabin mein chaliye sab batate hain.

HM sat on her chair and made Aadhya sit on her table and held her legs so that she doesn't fall.

HM: yeh Aadhya hain..iske papa hospital mein coma mein hain,aur iski maa par iske papa k attempt to murder k charges lage hain..(everyone looked at the innocent soul sadly) IG sir chahte hain ki hum isska dhyan tabtak rakhein jabtak iske maa par se saare charges nahi haat jate.

KS: par maddamsir aap duty k saath saath ise kaise??(PJ cut her words and spoke..)

PJ: arey maddam sir hum sab hain na yaha saath mein sambhal lenge..haina?(she picked Aadhya up and poked her nose lightly making her giggle.)

SS: haa maddam sir main toh pura time iske saath khelungi..mujhe babies bohot pasand hain.(SS squealed happily.)

KS: jii maddam sir,hum sab hain aapke saath..

HM:shukriya..CC hum apko ek baby essentials ki list banakar dete hain..Billu ko saath mein lekar jaiye aur sab le aiye asap.

She quickly made a list and gave it to CC along with some money and he immediately hurried outside with Billu.
----
Night
HM's Bedroom

Aadhya was crying.HM was rocking her in her arms and pacing to and fro..After sometimes her cries stopped,she placed her head on HM's shoulder but still had a frown on her face.

HM sat on the bed with her.She lied Aadhya down on her lap and started tapping her head slowly and rubbed her stomach gently with other arm.

HM: pyari si Aadhya..so jao.raat bohot ho gayi hain..pata hain 2din baad na Anubhav lautenge..woh toh aapko dekhkar ekdum surprised ho jayenge..pata hain 1 hafta ho gaya unhe gaye hue..hum kitna miss kar rahe hain unhe..jab woh lautenge na hum dono milkar unhe bohot tang karenge..She noticed that Aadhya had already fallen asleep..she giggled at her own senseless talks.."Jaldi aajaiye Anu" she mumbled to herself.

The door bell rang.HM descended downstairs with a sleeping Aadhya in her arms and opened the door.

HM: arey aap sab yaha.andar Aiyye

SS: woh ms hum sabko na Aadhya ki bohot yaad aarahi thi isiliye usse Milne chale aaye..par yeh toh so Rahi hain(she said with a cute pout)

HM: koi baat nahi baad mein khel Lena iske saath..aap sab baithiye hum upar se iska blanket lekar aate hain.

The door bell rang again.KS went to open the door.

Person: arey bahena aap?Haseenaji kahan hain..(he asked entering the door.)

KS: Woh maddam sir upar gayi hain..aap toh parson aane wale the na?

AS: haa bas Kam jaldi khatam ho gaya..arey aap sab bhi hain(to mpt members)aur yeh itne saare khilone..bahena kya chal raha hain yaha?

"Kon hain Karishma Singh"HM asked as she descended down the stairs while covering her properly with a baby blanket.She stopped on her track seeing Anubhav..she smiled ear to ear seeing her husband after one long week.
Anubhav rushed to take Haseena in his embrace but was stopped by her.

HM: Anu aram se Aadhya jaag jayegi...

AS: Priye yeh sab kya ho raha hain..yeh bacchi kon hain?

HM: sab batayenge Anu..aap pahele fresh hokar aiyye hum dinner order karte hain..aap sab bhi khana kha kar jaiye.
-----
AS lying on the bed adoring the baby that was fast asleep beside him.

HM: Aap soye nahi abhi tak?(she asked coming out of the bathroom.)

AS: Dekhiye na Priye yeh kitni pyari hain..nazrein hat hi nahi rahi isse.

He slightly stroke hairs.She moved a bit in her sleep.

HM: Jagaiyye mat isse..bohot mushkil se soyi hain(she hissed.)

AS: Arey humne kya Kiya!(he frowned cutely)

HM carefully placed Aadhya in her crib and placed pillows on her both sides.

As she sat on the bed Anubhav pulled her in his arms and nuzzled his nose in her neck taking in her fragrance.

AS: humne aapko bohot Miss Kiya..

HM hugged him from his stomach placing her head on his chest and mumbled "humne bhi".

HM: ab sojaiye Anu..thak nahi gaye aap?

AS: bas aapko dekhkar saari thakan utar gayi.(he gave his ever charming smile.)

HM: Aap aur aapki flirting..(she chuckled)

HM lied down and AS immediately snuggled into her chest pulling the quilt covering both of them.She kissed his temple and mumbled a "goodnight" while drawing random patterns in his hair.

To be continued...

Do vote and comment if you liked the chapter.
Thank You.