Sangeet

Hey guys, we all are die hard fans of Samaina... more stories on them give more satisfaction to our show deprived hearts.

My friend EshaArya has written some amazing stories... do check her two ffs
Pyaar: misunderstood 
Arranged by hearts

"Yeh kamre mein itna sab kab karwaya tumne?" She asked.

"Aane ke baad... tumhare liye, tumhari pasand ka banwana chahta tha." He looked around.

"Sameer, sach batao... kaise kiya... tumhe pata hai, main kabse aise pardon ke sapne dekhti thi... hawa mein udte neele safed parde... aasmaan jaisi diwarein... yeh sab tumhe toh kabhi nahi bataya maine." She was sure she hadn't discussed it with him.

"Tumhare dil ki baat kaise nahi samajhta main... ussi dil mein toh rehta hun." He winked.

She continued to look at him.

"Swati ne bataya." He smiled sheepishly, giving up under her hard stare.

She smiled softly, "Ab chalo, bahar sab sochenge pata nahi main kahan reh gayi."

She turned to go when he held her wrist, making her turn again.

"Kya hua, Sameer... jaane do... bahar sab kya sochenge." She was worried.

His eyes had the same mischievous glint, "Ab yeh bolne ki aadat daal lo... ek baar yahan aa jaogi toh iss kamre se bahar jaane nahi dunga."

Her heart jumped to her mouth... but she smiled back at him.

"Yahan aane ke baad toh ghar mein bas hum dono honge... main kyon bolungi?" The shine in her eyes matched her smile.

Sameer stood transfixed... not aware when she slipped out of his grip... and ran out of the room.

Preeti tried to leave the library but Pandit moved in front of the door.

"Yeh mazak nahi hai, Preeti... jo main kehna chahta hun woh mere liye toh bilkul mazak nahi hai... isse zyada serious main pehle kabhi nahi hua... yeh ahsaas mere liye sabse alag hai... naya hai... shayad isiliye itna waqt lag gaya samajhne mein... par jabse college khatam hua hai, mera dil bohot bechain rehta tha tumse milne ke liye, tumhe dekhne ke liye, tumhari awaaz sunne ke liye... main nahi reh paa raha Preeti... mujhe tumhari zaroorat hai... apne saath, apne paas." Pandit tried to give words to his feelings.

Preeti gulped... it was one thing to hear him on the phone or recording... but seeing him say all this in front of her made her senses blur.

"Maine jitni baar koshish ki tumse baat karne ki, tumne mana kar diya... lekin aaj main apne dil ki baat batana chahta hun." He said with a sincere expression.

Preeti placed one hand on her waist, pressing her forehead and eyes with the other as she turned to her side... expecting him to burst out in laughter any moment.

"Please, Preeti, jhooth nahi bol raha... tumhari kasam." He said earnestly.

Preeti looked sharply at him, "Meri kasam kyon kha raha hai... tere iss khel ke chakkar mein meri jaan kyon musibat mein aaye?"

"Tumhari jaan se zyada keemti kuch nahi hai mere liye... main khud sau baar mar sakta hun par..."

"Pandit." She stalled him with her hand, face twisted with pain at his words.

He stared at her... hope flickering in his eyes.

Realizing her folly, she quickly pulled her hand back, looking away.