Pehchan

Sameer looked into her eyes, "Fir kabhi mat kehna ki tumhe door se dekhu... tumhe toh main aur kareeb laana chahta hun aur tum aisi baatein kar rahi ho... Naina, tumse door hoke main mar... "

She kept her fingers on his mouth, blinking hard to see clearly through the tears that suddenly welled up, "Agar dobara kabhi aisa kaha na toh... toh... toh main tumhara gala daba dungi."

He stared at her for a few moments, wondering if she knew what she had said...

When the tears could not remain contained in her eyes, the drops fell on his neck... searing his insides.

Raising his head to kiss her eyes, he said in a constricted voice, "Tum jo chaho kar lo par yeh aansu mat bahao."

She sniffed, "Toh aisi baat kyon karte ho? Mera kya haal hoga tumhare baare mein aisa sun ke socha hai kabhi... aur tum chale khud apne muh se bure shabd nikalne."

He pulled her to himself this time, kissing the cheeks, saltiness of tears touching his lips, "Sorry, jaan... aage se kabhi nahi kahunga."

She lowered her face in the crook of his neck, "Mujhe bhi maaf kardo... main bhi aisa kabhi nahi kahungi."

He kept his palm on her hand that laid on his heart.

"Chalo yeh toh humne ek dusre ko bata diya ki kya nahi bolna hai... ab yeh bhi bata dete hain ki kya bolna hai... aur kya karna hai." He played with her hair.

"Hmm... batao." She could see what was coming.

He held her waist, "Humein ek dusre ko roz I Love You bolna chahiye."

She turned her face to look up at him, "I Love You."

"Arre waah, tum toh badi jaldi seekhti ho." He flicked his brows.

"Aur humein roz ek dusre ki tareef karni chahiye... usmein toh tumhe jhooth bhi nahi bolna padega." He pulled up imaginary collars.

"Tum iske saath duniya mein sabse zyada handsome lagte ho." She grazed his jawline, admiring the stubble.

He wrinkled his nose for a moment, then laughed.

"Very good... ab aati hai karne ki baat... Umm... roz kam se kam pachaas kiss toh karne chahiye." He looked at her from the corner of his eyes.

She lifted herself on the elbow, widening her eyes, "Pachaas? Sameer, aur koi kaam nahi hai kya poore din?"

"Arre baba, unn kamon pe bhi aa raha hun... zara sabr rakho." He winked.

She coloured in a second.

"Din mein kam se kam pachaas baar gale lagana chahiye." He turned towards her.

She narrowed her eyes, not saying anything.

"Kamaal hai, yeh nahi seekhna kya?" He looked at her hopefully.

Her mouth pressed in a thin line.

"Aage bhi hai." He was undeterred.

"Jaise tumne mujhe yeh diya," he pointed at the mark on his heart, "aise mujhe bhi toh dena chahiye."

She sat up, "Tum de chuke ho pehle hi."

He sat up in front of her, "Kab? Maine aisa kab kiya... Naina, tum mujhe budhu mat banao."

She pulled the neck of her kurta to one side, "Yahan diya tha na chaar din pehle... dhyaan se dekho, halka sa ab tak hai."

"Kahan hai... mujhe toh kuch nahi dikh raha... tum aise hi keh rahi ho."  He made a sad face.

Kabhi toh Nazar Milao Part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें