Check Mate

"Iska naam dekh liya hai maine... Ahmedabad jaate hi munshiji se kahunga iski shikayat karein... arre, ticket check karna hi iska kaam... CID samajhta hai kya khud ko... isko dikhane ke liye kya shaadi ke kapde pehen ke aayein? Behen kehta hai... abe, behen hogi teri... nahin, teri toh behen bhi nahi hone dunga... meri Naina ka bhai kya tu toh naukar banne ke layak bhi nahi hai... aise logon ko main apni jaan ka naam bhi na lene dun... dubara kahin dikh gaya na toh chodunga nahi... andha kahin ka... lagti nahi hain shaadishuda... kaise lagna chahiye... kya god mein bitha lun iske jaise logon ko batane ke liye ki meri biwi hai... ya sabke saamne kiss karke dikhaun..."

"Sameer, kya soch rahe ho?" Naina shook him slightly.

Sameer paused the voice ringing in his mind... that was venting the anger he was feeling at the TT.

"Nahi, kuch khaas nahi... bas soch raha tha ghar jaake kya kya karna hai." He said whatever came to his mouth.

Naina looked at him strangely... they were here together and he was thinking about the household requirements... she could not believe this in a million years.

"Achha, toh zara batao, kya karoge." She wrapped her arm around his, taking advantage of the empty seat in front of them as the two people had got off at the previous station.

"Kiss karke dikhaunga." He blurted, still thinking about the TT.

"Kya?" Naina almost fell of the seat, horrified.

"Kya kya?" He didn't realise he had spoken aloud.

"Kiss karke kisko dikhaoge?" She huffed, pulling him towards her to whisper in his ear.

"Mai... maine aisa kab kaha?" He panicked.

"Abhi kaha," she narrowed her eyes at him, "sach, sach batao kya soch rahe the."

He scrunched his nose, rubbing the back of his neck, "Woh main TT ke baare mein... matlab mujhe achha nahi laga woh jaise baat kar raha tha... toh bas wohi soch raha tha."

"Toh usme kiss kahan se aaya?" She prodded.

He slipped one hand behind her back, under the kurta, "Meri har baat janni hai tumhe... toh seedhe seedhe bolo na... main abhi batata hun woh sab jo main sochta hun... aur woh sab kuch tumhare baare mein hi hota hai... chalo subah wali nighty se shuru karte hain... maine socha hai jab tum woh nighty pehnogi toh..."

Her hand covered his mouth as she peeked behind him at the man sharing their seat. Thankfully, he was busy talking to a peanut vendor.

Her face was the colour of the nighty he was talking about. He held her wrist, pulling the hand down so that he could speak again.

"Kya hua... sunna nahi hai... achha nighty ki baat rehne do... umm... saree ki baat karte hain... kya keh rahi thi tum... kamre mein hi pehenni hoti hai... aur nikalni bhi... main soch raha tha kyon na baaki sab kapdon ke liye..." He stopped, seeing her eyes squeezed shut... her lips pressed together.

"Yeh bhi nahi karni... koi baat nahi... yeh batao kaunse phoolon se sajana hai kamra?" He was enjoying the colour on her face getting deeper with each of his sentence.

"Bas karo, Sameer... please." She managed to utter, her voice almost inaudible.

His words along with the soft touch of his fingers in the groove of her spine made her skin tingle, making her see stars as her breathing became ragged.

He gave a mischievous grin, "Abhi toh kuch kiya hi nahi hai madam... zara ghar chalo."

She hid her face in his chest, all thoughts about the surroundings flying out of the window.