💚

Alia was being dragged by Hussain to there room and as they reached their he released her and she fallen on the bed ..

Alia : kya karre hai ap ?

Hussain : mein kya karra hu ,yeh batao ki tum kya karri ho .. mene kaha tha na awara gardi mat karo .. phir bi tum

He was saying but was cut by Alia ..

Alia : par mein kya .. bataye par mein kya .. ap ko yahi kyu lagta hai ki mein awara pan karungi .. aur agar lagta bhi hai toh ap apne ap ko ayene mein kyu nahi dekhte , tasalli ho jayegi ki awara koun hai ..

As she said that , in next moment she felt a sting pain on her cheeks as Hussain slapped her and she palmed her cheek and said ..

Alia : kya galat kaha hai mene .. bataye .. mene apse nahi kaha tha ki mere liye ek joda laye .. bataye nahi kaha tha mene .. aur kya galat kaha hai mene ap ne kab mujhe bahar shopping ke liye lekar Gaye the .. kabhi apne dil se lekar Gaye the .. ya sirf ham ya baccho ke saath gaye the .. outing karne , picture dekhne kabhi gaye the kya ... Kabhi nahi , har waqt sirf ahmeda baji hoti hai hamare saath .. apne hame shopping woh 5 panch saal pehle karayi thi jab hajra sirf 5 panch saal ki thi aur usse apne birthday ke din princess dress chaiye tha .. uske baad se kya ap kabhi kuch lekar aye mere liye ..

Hussain : par khracha toh deta hu na mein ..

Alia : mashallah kharcha yaad hai apko .. lekin kitna 5000 aur usmein se mein mahina ka kharcha aur ration joh lati hu na mein ussi mein 3000 chale jate hai aur baccho ke liye birthday gifts aur snaks ke liye 1500 hojate hai ... Sirf 500 Bach te hai aur mein apna dil katkar usse mein se apke liye shirt aur apne liye daily ka ek dress aur jhumke lete hu bas .. .

Hussain : mein kharcha bada dunga Alia ..

Alia : baat yaha kharche ki nahi hai Hussain apke rawaiyye ki hai .. ap ko kuch bhi yaad nahi rehta jab mein apne liye ap ko kuch lane ko kehti hu ya khane ki cheese mangati hu ap bhul jate hai jaise pane eid ka dress bhul gaye the .. pata hai mujhe kitn abura laga ki mere shohar mujhe ek joda nahi laa sake ... Aur agar baat paise ki hoti toh Maan jati , lekin apne ahmeda baji ko 5 jode kapde nahi dilaye the .. ap ko apna hisaab kitab jab ata hai jab koi gair mard meri tareef kare ya koi mujhse baat kare ya apko mere saath raat butani bistar par jab yaad ati hai meri .. bas

Hussain : Alia biwi ho tum meri ..

Alia : biwi hu toh treat bhi kare waisa .. yu ignore na kare aur ate hai toh bas apni bhuk mitane ke liye .. biwi hu apki haq hai Mera ap par jaise ap ko mujh par .. ap ko mera dhyan rakhna padega .. kya pata agar mein kal ku na rahu toh apko is baat se pachtava ho ki apne Mera khayal kyu rakha ..

Aur rahi baat Bhai Saab ki toh bas unhone meri tareef ki joh har ladki sunna chate hai .. janti hu yeh galat hai lekin ap ne kabhi Dil se meri tareef ki .. kabhi kehte hai ki mujh par yeh rang acha nahi lagta .. kabhi kehte hai ki ahmeda achi dikhte hai .. ahmeda ke Baal ache hai .. ahemda bahut khubsurat lagti hai .. bas yahi hai apke paas .. ap logo ki tareef kar sakte hai ..

Lekin kab Aisa din aya jab apne meri tareef ki ...bataye *sob*... *Sob* bataye Hussain ..

She said and screamed lightly and scared crying by covering her face and Hussain hugged her tightly and started running his fingers in her small hair and mumbled ..

Hussain : shant hojao .. hushh .. aise nahi rote Alia .. tumhe pata hai na ki meh tumhari akho mein ansu bardash nahi kar sakta ..

Alia : ap hi rulate ho baar baar ..

She said and cried for few minutes and her sobs turned to whimper and her eyes turned red due to the crying and her tears dried up ..

Hussain cleared her tears and pecked her forehead and made her sit on the bed ..

He opened the drawer and took out the balm and started applying it on her cheeks and she hissed and he blowed some air for the reduce ness of pain ..

And made her lay on the bed and started pressing her head as he knows that she always burst her anger out once a time when she haves a head ache ..

He was pressing her gently that all her chores work and pain in her muscles was going away as the pain was reducing the pressure and she felt good and closed her eyes to sleep ..

Hussain stopped his work and covered her with blanket and closed the lights and  slept beside her by hugging her ..

It was past mid night when Alia felt some thing and she moved but some thing making her in one place ..

She was feeling some thing wet and sting pain and when it increased she opened her eyes at once and looked towards her down side and was shocked too see her husband there ..

New chapter is updated ...

Did you guys liked the chapter ..

Do vote and comment guys and follow for daily updates ..

What do you think about Hussain and Alia ?

Did you loved the banter of Yusuf and hajra ?

Aren't they are true siblings 🤣😂

Do share my story to your friends and leave your precious comments..

Have a good day ❤