💔

The environment was silence not only in surrounding but alsi in the car... Hammad was driving the car and safiq was sitting beside him ..

He told every thing to hammad by crying .. As he lost her daughter .. And although hammad liked haya.. He was feeling bad for her as she lost her daughter infront her eyes ... He was getting angry on every word safiq was saying about how he torched haya .. Both physically , mentally and emotionally ..

They reached their destination and safiq came out and observed the place... Hammad too came out and stood beside him ..

Hammad : kya tum he lagta hai .. Ki yaha jawab mil jayenge ...

Hammad asked him as they reached the door of the place which was opened ..

Safiq : ha mujhe yakin hai ki.. Hamne jawab yaha mil hi jayega ..

He said and both entered inside the jail house ... And police constable closed the door ..

One police officer came there and greeted him ..

Police officer : hello sir .. Agar ap keh dete toh mein apke pass aj ata ..

Safiq : koi baat nai.. Waise bhi hame kisi aur se milna tha ..

By saying this they moved towards the place and saw that the old lady was praying in her jail..

Her janemaaz was old but looking like it was years that she was praying on the same mat ...

She mumbled dua and stood from her place by keeping the hands on the bed of the jail...

She saw that two young men was standing there and she blowed air on her face and on their face .. And they smiled ...

They say near her as she say on the bed and said ..

Old women : haya ke bare mein pata lagane aye ho..

She said and they both were shocked ...

Safiq : apko kaise pata .. Ki ham haya ke baare mein puchne aye hai ..

Old women : beta itne saalo ka experience hai mujhe aur waise bhi .. Haya ne kaha tha.. Ki uski sachai ke baare mein puchne koi yaha zaroor aayega ... Isliye ..

Hammad : isliye kya dadi..

Old women : is liye is ne mujhe apne attit ke baare mein kuch bhi nahi bataya ... Mene kitni baar pucha usse .. Lekin usne kabhi nahi bataya ... Kaha ki agar mein uski kahani sun gi toh mein usse sirf nafrat karungi .. Aur kabhi use baat nahi karungi ..

Safiq : matlab apko bhi pata nahi ki past mein kya hua tha ...

Old women : nahi beta mujhe nahi pata ki kya hua tha.. Lekin bahut galat hua tha uske saath.. Bahut darwaje khana athe the use.. Bahut roti thi... Woh jawan hai.. Lekin hamesha marne khwaish karti thi... Taki apni beti ke paas woh wapas chale jaye ...

Ha par mujhe ek hi baat pata thi ..

Safiq : kya dadi kya pata hai apko haya ke baare mein bataye na ...

Old women : mujhe yeh ek hi baat pata hai ki.. Uske aur tumhare bhai ki mulaqat college mein hi hue thi.. Woh kehti thi ki uska woh sab se acha din tha .. Lekin...

Safiq : Lekin kya dadi ?

Old women : woh ke??? jitna mohabbat usne apne shohar se ki thi .. Woh kabhi kisi se nahi kara tha ..

( it is that. ... She never loved dearly any one rather than her husband )

She said with a administration that not only safiq but hammad too got jealous ...

Well jealousy was obvious that haya was too young and too beautiful at her age .. And all loved her to be their but her fate changed on that night when she met safiq brother ..

Armaan ... He was her husband .. Her lover ...

They both met in rainy day near bus stand .. They both fallen in love at first sight ... It was a beautiful love story but with tragic ending ... They got married in the end of their college ...
They dated each other ... Their first kiss .. Their first movie date ... Their first holiday ... Their first shopping ... Their first selfies ..

All was perfect but every thing is perfect until you see the depth of the ocean ...

They both loved each other dearly ... May be not ?

Their love was too weak ... Her love was unconditional but his love was selfish .. He lover her but not her ... He loved her body ... He lusted over her body ... He used her body ..

They don't know... They never knew truth cause it was covered in the layers of the lie ... And no body not also his family don't know about his doings in the past ..

Safiq : lekin ham pata kaise lagayenge ... Ki past mein hua kya tha... Jisse hame pata chale ki haya ne bhaijaan ko kyu maara tha ..

Old women : ek aurat ke liye uska shohar hi sab kuch hota hai... Acha bura woh joh bhi kare .. Woh kisi bhi cheez se naakam hone ke baad bhi biwi use .. Apne pyaar se use dilasa deti hai.. Pyaar karke uska guroor badati hai ... Agar woh duniya mein haara hua hai toh kya hua.. Ek biwi apne shohar ko kabhi ghar ke andar harne nahi deti.. Woh use apne uppar rakhti hai.. Taki woh is baat ko samjhe ki .. Mard kabhi nahi harte ... Lekin aj kal log yeh sochte hai ki ladki pair ki jotti hai.. Aur aurat us pair ke neeche hoti hai ...

Yaad rakhna beta .. Aurat ko jis shishe mein dhalo dhal jati hai.. Woh uff tak nahi kehti.. Lekin baat agar age bad jaye.. Toh woh apne pairo peh khadena janti hai .. Shayad yahi baat haya koh pata chali.. Par der se... Warna itni achi masoom ladki kyu apne shohar ko marenge... Aur agar maregi bhi .. Yaad rakhna apne bache koh bacha ne ke kiye maa mar jati hai.. Toh yeh kaise soch liya tumne ki aurat apne hi bache ko maar sakti hai ...

Safiq and hammad was listening to her words care fully and they bidded they bye to her ... As they were going the old lady stopped them...

Old women : haya ne apni zindagi mein bahut so mushkile jheli hai .. Ap bas uske saath rehna ... Air bahut pyaar karna kyu ki.. Woh bhi koh uski aur sukoon ki zindagi deserve karti hai ...

She said and they nodded their head and went from there...

They reached their car and sat Inside...

Hammad : ab ham kaise pata lagayenge ki past mein kya hua tha ...

Safiq : ek admi hai joh janta hai ...

Hammad : koun hai woh.. Jaldi bolo ..

Safiq : wahi jisne armaan bhaijaan ka saath hamesha diya hai... Wahi jisne har kaam unka kara hai..

Unka p.a. .. Unka personal assistant. . mr.. Azam

Continue in the next chapter ..

New chapter is updated guys ,

What do you think.. Did you liked it ?

Don't for get to vote and comment guys and do follow me

I have exam tomorrow and I have updated today .. As I promised

So do pray for me guys 🥺

mujhe ap logo ki dua ki bahut zaroorat hai 🤲.. so remember your dear author in your prayers 🤲🥺..

And don't for get to follow me on instagram

i.d. khans_profession 🥺

You will get to see spoilers of the next update in my story and also book reviews and edits of some books ..

Have a good day ❤️