Chapter 98

Didi....(Chuchu hide the material which she was keenly observing since 10 minutes)

Arrey! Chiki aa na....(she grinned and her little sis sat beside her)

Kun kar rahe ho aap yeh sab? (She asked seriously)

Kya bol rahi hei tu? Kya kia mene? (Chuchu frowned)

Dekho didi aap bano maat (Pointed her index finger) jaab aap Adi bhaya se pyar karte ho tto mama-dada ke choice ke ladke se kun shadi karne ja rahi ho? (she crossed her arms across her chest)

Kya? Kaun Adi? m...mei usse janti tak nei...(she surged her shoulders)

Adi kaun hei aap nei janti? (Chiki smirked)

No...(Chuchu tried to smile)

Thik hei mei batati hun.....Adi wahi hei.....jiske mojo (socks) ke sahare aap 8 saal sei ji rahi ho....Adi wahi hei.....jiske bachpanme tute hue milk tooth ko apne apni make up box mei abhi tak sambhalke rakha hei.....Adi wahi hei....jiske jeans pant ke button ko apne apne jeans mei silwaya hei....Adi wahi hei....

Bass kar Chiki.....band kar yeh bakwas...(she stood up and the material which was being observed by Chuchu fell down)

Yeh lo (Picked up that) aap abhi wahi kar rahi thi....Adi bhayake socks ko ghur rahi thi na? (she placed her palm on her left shoulder and Chuchu gulped her tears)

nei Chiki esi koi....

Bass didi.....mei janti hun mama-dada ko aap hurt nehi karna chati isliye aap yeh shadi kar rahi hei....par aap eak baar unse baat karo sayad Adi ko wo apna lei...(she gave her the idea)

Nei Chiki....Adi aur mere bich jo bhi hua tha....uske wajese sare riste kharab ho gaye....mei kis mun sei unlogo se baat karun? (Chuchu frowned)

Priyanka Chopra ke mun sei....

Kya?

Just kidding....didi common.....let's talk with mama.....she will made him (dada) understand

nei...(Chuchu nodded a no) mei usse bhula dungi....

Aaj tak tto bhula nei pai....aab kese bhul paogi tum.....eak kaam karo diwar me jor jor se apna seer patko sayad apko memory loss ho aur aap Adi ko bhul jao.....(she suggested)

Tu ja yahan se...(she pushed her out of her room)...huh...pagal ladki hei yeh tto....

******

Yeh didi bhi na....pata nei kaab samjhegi.....arrey pyar kia tto darna kya.....ouch...(she got collided with a boy) sorry....(she chipped and was about to move when something stuck in her mind) eak minute eak minute...(observed the boy from top to bottom) who the hell are u? (moved her brows up and down rapidly) pehleto kabhi nei dekha tumhe mere gharme?

Tto aab dekhlo....(he surged his shoulders and moved towards the kitchen)

Hawww...... mere gharme mujhe attitude!...mama.....mama.....(she marched towards the hall) koi bandar ladka mujhe attitu....(she stopped in the middle looking at two more unknown faces)

arrey Kavya aa beta....(Sanyukta called her and she sat beside her mama still looking at them)

Hello beta....(Parth chipped)

Hello (Kavya smiled)

Kitni batsurat beti hei tumhari...(Vidushi chipped and Kavya's lower jaw literally touched the floor)

How dare u aunty!....

Kavya...(Sanyukta glared her)

Aur kitni sanskari ("besanskari".......Vidushi twisted her lips)