Chapter 67

Recap: Sanyu and Chuchu gir gaye chaat sei......Randhir usko iss halat mei dekhke chik pada ....aabb agge....

Dr meri wife kesi hei....(his eyes were teary)

Mr Sekhawat.....(held his arms) bahat blood loss hogaya tha....haam unhe...

Unhe kya doctor? (he gripped his arms)

haam unhe......(the doctor looked down and Randhir was sweating badly)

unhe kya....(he clutched his arms tight)

she is no more.........(Randhir went numb........ he was not able to react......he was being breathless......he took heavy breaths holding his chest)

nei....(shook his head) tum mujhe chodkei nei jasakti....

tum mujhe nei chodsakti....tum mujhe....nei Sanyukta......Sanyukta....

Randhir.....Randhir bete....(he woke up from his nightmare......Kishore was looking at him)

papa....(he wiped his face and looked at the surrounding.......they were inside the hospital...)

tum bench pei so gaye the....(Kishore caressed his back)

Sanyukta....(he looked into Kishore's eyes.......)

uska operation chal raha hei na.....(caressed his head.....Randhir's eyes welled up and he hugged Kishore.....)

wo thik tto ho jaegina papa? (he was wetting Kishore's kurta.....)

haan beta.....(he too started crying) hamari Sanyu ko kuch nehi hoga....wo jesi thi wesi hi hamare pass bapis aa jaegi....

wo dekho kitna pyar hei baap bete mei....(an old man asked his son) aur tu....(smacked his head) mujhe hospital lane mei bhi teko taklif hoti hei....(he shook his head)

papa, yeh sahi nehi hei.......bhala gastric kei liye kaun hospital ata hei....(he twisted his lips)

kash mera beta bhi esa hota....(the old man sighed)

papa, Chuchu kahan hei? (he wiped his tears)

wo Renuka bhabi ke pass hei.....

Bichari bahat dar gayi hogi.....(Randhir sniffed)

haan bahat ro rahi thi (Kishore sighed....just then the doctor came out of the operation theater)

Doctor, yeh aap bahar kese aa gaya? (Kishore cried)

operation complete hua na isliye.....(he smiled)

par doctor yeh light tto abhi bhi jaal rahi hei....(Randhir frowned)

wo.....(looking at the red light) wo tto kharab hei (he grinned)

yeh kesi jagah lei aye tun meri beti ko (Kishore whispered near his ear)

aab jaldi jaldi mei....(Randhir pouted and the doctor was trying to over hear their conversation)

agli baar achhe hospital mei bharti karna....(Kishore ordered)

agli baar!!!(Randhir widened his eyes)

excuse me kese relatives ho? patient kesi hei nehi puchoge? (the doctor cupped his waist)

Doctor.....Sanyukta kesi hei....(his eyes brimmed with tears)

ji unka operation kar dia hei mene.....baki......bhagban jane....(he scratched his nape)

kya matlab? (Randhir clutched his collar)

aab unhe hosh ata hei ki nei dekhna hei bass....(he chipped that in a go afraid of his blood shoot red eyes)

Accidental Parentsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें