Part - Twenty Seven

Bela: Mahir ese kyun bol rahe ho....me pareshaan thi isliye.....

Mahir: Pareshaan? Huh arre jab marna hoga l na to mar jaonga...koi rok nahi payga....or tum please mujhe call mat kiya karo....curse curse curse....meri life mujh pr curse ban gy hai...tumhari waja se....itni pareahaan kyun rehti ho.....

Bela: Mahir....mein...(sobbing)

Mahir: Kia mein? Kia mein Bela?  Kisne patti parhayi hai tumko yeh curse wali....pagal hai wo jisne bhi yeh kaha....tum na khud pr curse ho..... jo befuzool mein khud ko dard deti hai....

Bela: Ma....

Mahir: Chup...bilkul chup...Kitne jhoot bole tumne mujhse....kitne jhoot bus karo ab pareshaan aagaya hoon mein....mera or Anu ka wo sab sirf natak tha....tab tum mujhe kisi or k sath dekh nahi payi ,or khud k qareeb aane nahi deti..mera passs aana tumko bardasht nahi...mera door jana tum seh nahi paati...me tumhara hath pakarta hoon to tumko dard hota...me tumhara hath chorta hoon to tumko dukh hota...chahti kia ho exactly.....you have one day...its 12 am now...you have just one day....to accept me or else me wo karonga jo shayad tumko pasand na aaye.....

Bela: Mahir....please ese mat kaho.....please....

Mahir: To kese kahoon Bela.....

Bela: Mujhse milne aaskte ho abhi xyz park mein please....

Mahir: Be.....

Bela: Please.....

Mahir: Fine...

Soon Mahir reached park and waiting for her, while sitting on bench, Bela reached there and saw him busy in his phone, she ran towards him and side hugs him tightly, and burst out cryung.

Mahir consoles her and says "Bela...look at me..." but she kept sobbing. Mahir holds her face and wipes tears and says "Bela....listen to me...." she looks in his eyes, Mahir kisses her forehead and says "You love me na?"

Bela nodded,

Mahir:  So just leave all this and be with me....I promise I will be carefull. Ye curse and all....yeh sab humari destiny hai, fate hai......or jo next hone wala hai wo bhi sab already humari destiny m likha hoa hai. Or marna to sabko hai......is dard bhari zindagi se to behter hai k sukoon se maroon mein.

Bela: Mahir...ese mat bolo agar tumko kuch hogaya to mein bhi jee nahi paongi.

Mahir: Shhh....I am here only! Look we kissed, we hugged.....kuch hoa? Nahi na to phir kyun dar rahi ho.....humara to koi dushman bhi nahi hai...or rahi baat mout ki wo to agar tum mujhe kaanch k kamre mein bhi chupaogi to bhi aaygi. Usko nahi rok skte.... to better yeh hai k hum sukoon se marein.

Bela: Nahi Mahir!  Tum samjh nahi rahe ho....tum mere dost bane to tum cliff se gir gy....

Mahir: Kyun dar rahi ho? Kuch nahi hoga...bharosa rakho humare pyar par....

Bela: Humara pyar agar haar gaya to....

Mahir: Esa kuch nahi hoga...you just be with me please Bela.....warna me mar jaonga please....please...please....

Bela: Mahir....is baare me kal baat karein please....

Mahir kisses her forehead and says "Sure!  Come me tumko drop kr doon!" Bela nodded Mahir drops her to her home, bela looks at him and says "Meet me at xyz hotel, tomorrow!" Mahir nodded and pecks her lips, she smiles and left.

Then he went back to his home and slept while Bela keep awake and thinks: I love you Mahir!  I dont care about our destiny and future. I wanna live my present with you. I won't leave you now! If something happens to you...so I will also meet you in heaven. I promise! I wont sit on my knees infront of my fate. I will fight! I love you....I love you so much! After official proposal. We will get married. And will live with each other. Till our last breathe, now i understand this painfull life will give more pain than death.

She smiles and hugs her pillow and drifted  to sleep. Next morning, she get ups, yawns and stretches her arms and says "Good morning Bela!" She went to washroom and wears simple plazo and tees. She went to kitchen and wore her apron. And start cooking.  She made her break fast and then ate herself.

In evening! She went to hotel and did all preparations for surprising Mahir!

Promo: Behir Romance 🙈🙈🙈🙈