Amaanat

Settling down on the swing Naina pulled out phone from her pocket and unlocked the folder secured with password... her soft lips curled up in a bright smile, "dekha maine bhi password rakhna seekh liya... aapne kaha tha na ki koi meri privacy mein interfere kar sakta hai, so I learnt to hide my private life from others, my feelings for you will only remain in my heart..."

"Jab aapse pehli baar mili thi toh kuchh nahin tha mere paas aisa jise mein apna kah sakti thi, jise duniya se chhupana padta... lekin ab mere paas duniya ki sabse anoml cheej hai.... hamare khubsurat anmol pal ... sabse chhupa kar aapki yaadein, aapki tasveer, hamare special moments maine apne dil ke saath iss mobile mein bhi bandh kar rakhe hai... yahaan mere aur mere dil ke siwa kisi ko iss privacy mein aane ki izazat nahin..."

Caressing his face on her screen she laughed slowly, "aapko bhi nahin... yeh meri duniya hai, jahaan sirf aur sirf aapka pyaar mere saath hai, lekin aap nahin... mujhe aapse koi shikayat nahin kyunki hum chaahe ek dusre se kitna bhi pyaar kar lete lekin hamare beech ka difference, hamari soch shayad kabhi nahin mil paate... no doubts ek businessman hone ke saath aapke upar Maheshwari khandaan ki jimmedari bhi hai... Nanu ki bohot ummidein judi huyi thi aapse aur aapka farz banta tha ki aap iss naam par kabhi daag na lagne de... aur hamara saath aapko shayad kamjor kar deta..." she stopped feeling a lone tear rolled on her cheek...

बड़ी अजीब सी बंदिश है उसकी मोहब्बत में,
न वो खुद क़ैद कर सके न हम आज़ाद हो सके।

Flashback (4 yrs back)... at Maheshwari Mansion

Coming back to her room after meeting Sameer, she closed the door behind her to avoid seeing by anyone to her in this vulnerable situation... her knees buckled down from beneath her and she fell on cold floor with a thud voice... loud sobs escape from her mouth as her tears fell down one after the other... she buried her head into her hands and screamed loudly... she felt nothing but pain in her heart as it broke into tiny shards...

She remains sitting there holding the legal papers in her hand... her tears betrayed to fall from her eyes continuously which she was holding to shed in front of him...

The memories of last few days flooded her brain, and she felt the tears falling down again... her vision blurred, and her hands shook as she read the paper again n again... her thoughts were consumed by him and by the memories that they shared...

Every part of her belonged to him. Her heart, her mind, her soul

It was all his to take. And he did take it, but he gave it back to her, emptied...

Naina between her hiccups stared the documents in hand, "aapse sunane ke baad bhi mujhe yakeen nahin ho raha ki yeh sab aapne socha hai... aap kaise mujhe mere bachche se alag karne ke baare mein soch bhi sakte hai... mein pyaar karti hoon aapse aur aapke pyaar par mujhe ab koi shaq bhi nahin lekin..." she recalled how Karthik was worried about Amrita knowing no one will accept her child... in royal families these matters are extremely sensitive, and no one will accept someone's else child... is this the reason Sameer also hide her pregnancy from Nanu...

She cried even hard that after knowing their reality she still keep her hope , "kehte hai pyaar mein logon ko bohot kuchh sehna padta hai... apni manjil paane ke liye kuchh qurbaan karna padta hai lekin mein shayad bohot kamjor hoon... aapne aaj tak bina maange mujhe har voh Khushi di hai jiske baare mein maine socha bhi nahin tha lekin mujh mein nahin himmat aapki yeh khwahish poori karni ki... mujhe maloom hai bade khandano mein kuchh riwaaz, kuchh daayre hote hai... kisi aur ke khoon ko apnana aapke liye bhi mumkin nahin... shayad isiliye aapne Nanu ko bhi nahin bataya jinse aap har baat share karte the..."