Bekhabar, Beqadar

Getting the most difficult task from Sameer to call him by his name, Naina tried a lot to concentrate on her work but failed miserably... she was missing him so much and wish to spend all her time with him, but he was also adamant today to fulfill his own wish... seeing no other option she decided to go down to meet Preeti, her stress reliever...😊

Naina went to her cabin and finds her going somewhere out... looking at her Preeti said excitedly, "wow... toh madam ko office aane ki fursat mil hi gayi... yeh achchha hai, kabhi bhi chhutti le lo aur saath mein hamare CEO ko bhi le jaao..." she said winking to her in full teasing mood...

Naina slightly hit on her arm, "chhutti par toh kal koi aur bhi tha na... voh kya kehte hai... Date... haan kal suna hai koi Date par tha voh bhi office se bunk maar ke... bataau abhi tere boss ko..." she too replied her in a teasing tone

Preeti shutting her mouth from her hand, "chup kar ja meri Maa... tu toh CEO ke saath thi par mein toh bahana maar kar gayi thi apne boss se... kisi ne sun liya na toh meri job jaayegi aaj..."

Naina keeping her hand down teased her more, "ek shart par chup rahungi ki tu mujhe saari details batayegi... kal kya kya hua, khaane ke alawa... baat kuchh aage badi ki sirf golgappe tak hi hai abhi bhi..."

Preeti smiled feeling shy nodded her head slowly, "thodi si... par abhi lagta hai manzil thodi dur hai... thoda waqt aur lagega ek dusre ko samjhane mein, comfortable hone mein... aur vaise bhi mere saamne aate hi tere bhai ke tote kabutar sab udd jaate hai... bechara kuchh bol hi nahin pata... munh kholta hai toh sirf khaane ke liye..." she laughed making fun of Pandit who always gets nervous in front of her...

Naina pulling her in her embrace said excitedly, "mere bhai ka majaak bana rahi hai, par koi baat nahin... lagta hai jaldi hi shaadi ki shehnai sunane ko milne wali hai... pehli baar kisi ki shaadi attend karungi... bada maza aayega yaar... khoob masti, dhoom machayenge... aur mein toh donon taraf se invited rahungi..."

Preeti laughed on her excitement, "yeh dekho ghar basa nahin aur lootere pehle aa gaye... achchha chal mere saath jaldi se, sab wait kar rahe honge... hamari future planning hum baad mein kar lenge..."

Naina looked at her surprisingly when Preeti said, "yaar voh aaj hamare boss ka birthday hai toh neeche canteen mein ek chhoti si treat plan ki hai... abhi canteen mein koi nahin hoga toh socha yahin celebrate kar lete hai, uske baad hamari important meetings hai... vaise tu bhi chal na mere saath..."

Before Naina denied they heard a heavy voice, "ya... why not, it's a great idea... Ms Naina, please join us..." Preeti's boss was standing there inviting Naina too...

Since she is from CEO office, all managers and senior management were known to her... he insists her to join them in small party which she finally agreed...

Reaching canteen, after cake cutting, they all sit back to chat and having snacks... Naina was in no mood to eat anything but stayed there for some more time on their request... all were in a mood to have some fun... they prepare some chits, and all were supposed to pick one and do as whatever written on it...

Preeti picked up the chit and suppose to crack a joke which was the simplest task for her... it turned to Naina, who was sitting next to her and suppose to sing a song... she hesitates initially but all insist her... she agreed finally but confused on selection of song...

Preeti whispers into her ears, "aankhen bandh kar aur Sameer ke baare mein soch... gaana apne aap samajh aa jaayega... jo tere dil mein hai par tu kah nahin pa rahi, voh bol de aaj..."

Naina's cheek turned red feeling shy... she closed her eyes and all their cute little intimate moments flashed across her mind... missing his presence subconsciously she starts singing...