PART-26

Vidu: Sanyu mai toh bus...

Sanyu: kya mai toh bus vidu..Hum yahan hain iss college mai zinda toh sirf unki wajah se.. aur tum keh rahi ho k woh cheap hain.. she twitched her nose in disgust... Vidu hugged her hard

Vidu: Sorry yaar!! mujhe nai pata k woh kaise hain n sorry unke bare mai bura bolne k liye.. Maaf kar de na!! she holded her ears and pouted... and sanyu's anger melted and smiled a bit..Aur yeh kya rahi hai tu sanyu tu zinda unki wajahse kaise...

Sanyu: Nothing vidu..

Vidu: Agar you think that I am your friend toh bata...

Sanyu: My past is very bitter and I dont want to talk about it

Vidu pinced her throat and said: secret yaar promise...

Sanyu: I was raped vidushi not once but a hundread times.....

Vidu listened to her with utter concentration.. her eyes too rained with her.. Woh bure nai hai vidu bahat ache hain.. nayi zindagi di hai unhone hume.. bhagwan hai woh hamare

Vidu hugged her as tight as possible.. Sorry sanyu I misbehaved eith your God... maaf kar de.

Sanyu:maaf toh kabka kar diya.. bus yeh ek secret hai. . and she again pinched her throat... and smiled looking at the bravest girl she met..

The class got over and vidu dropped sanyu home. 

Vidu: Aaj se i will take you and drop you back.. ohk. bus ka wait karna nai padega tujhe

Sanyu smiled and noded..she entered the house..which was being decortyed in a plush sophisticated way..

Ma: din kaisa tha aaj ka!

Sanyu: Aacha tha ma...

Ma: Woh beta aaj tum kahin ghum aao doston ke sath..

Sanyu: Hum aaj pura din room mai hai..promise hum pura din room mai rahenge bahar nai ayenge.. unki sophisticated party meri wajah se kharab nai hogi kasam se..

Ma: Beta tumhe kaise pata chala ke.

Sanyu: Hum room k bahar hi the aapko dawayi dene aye...

Ma: Sorry beta woh toh aeisa hi hai.. tum toh janti ho na usse.

Sanyu: Haan ma hum jante hai unhe aur yeh v jante hain k woh kavi galat nai ho sakte.. accha aaj aap sambhal lo hum kal se phir takeover kar lenge she hugged ma and turned around and wiped the tinge of tears in her eyes.. Randhir heard everything and was rooted on the spot...

Evening crept in and after on hour party was going to start.. Parth was busy arrenging stuffs and whole house was in a hustle bustle for final touches..

Randhir held a packet in his hand and stood infront of sanyu's room after 10 mins of nervousness whether to go inside or not.. he finaly pushed the door softly.. it was open. He entered inside and saw sanyu sitting at the window wall helding her knees between her hands..

Rd: Sanyukta!..

She turned and he was stunned of the sight in front of him.. Her shining bright face with the flickers of moon beams her earing tingling in air and her smooth hair ruffling all over her face... kya hua kuch chahiye tha kya aapko.. she moved her hair back to her ears

Rd: Woh door khula tha toh mai...

Sanyu: Sorry hum abhi band kar dete hain.. She stood up and randhir asked: Gussa ho mujhse..?

Sanyu: Nai hum kyun gussa hone lage..

Rd: Toh party mai aaogi na???

Sanyu: Nahi... hum nai aaskate