Part 42

Accidental Parents- Unbreakable Bond Chapter 1 is updated. DO check and give me your views

::::::::::::::::::::::::::::::

Yeh kya hei?(Parth asked when Renuka handed him a list)

Diya ki shadi hei bhulgaya?(Renuka asked while adjusting her bangles)

Tto!!!....(he raised one of his brows)

Kya tto!!....yeh sare saman leke aa market se...(she ordered) 

Mei hi kun?(he frowned)

Randhir nei hei tto tu hi karega na uske hisse ka kaam(she declared)

Haan fir pese ddo...(he demanded)

Heenn!!!....(she widened her eyes) apni behenke liye la raha hei tu....khudke pese kya daan mei de diye tune?(she asked raising her voice)

Hadd hei!!...arrey Diya ki shadi ke liye mei kun pese kharch karun? jab mujhe jarurat hogi Diya de degi kya?(Parth stated his point of view)

Dekho tto!!!...arrey kesa bhai hei tu?(slapped his shoulders)

Bhai hun tto kya hua? Shadi ho chuki hei meri...kaal ko mere bacche honge....taab ayegi Diya mere baccho ko dana dalne?(he asked sarcastically)

Itna selfish hei tu!...(slapped his shoulder)

Apse kaam hi hun maa....aab pese ddo tto saman ayenge...warna mei chala...(he cheeped)

Nalayak...(Renuka gave him 10000 rupees) aab ja gadha...

Haan haan....(he twisted his lips and left the place)

::::::::::::::::::::::::::::::

Sanyukta was making dosa. She felt a sudden pull on her long fishtail braid...

Meri choti kisne kichi?(she shouted in her cute voice resting her hands on her waist) huh...(went back to make dosa when again felt the pull on her braid)

Hadd...hei...kon hei jo mujhe ese pareshan kar raha hei?(she shouted) Randhir aap ho na?

He gave his appearance .....

Fridge ke piche baju mei kun chipe ho?(she interrogated)

Mei...wo pani pine aya tha...(he stated while opening the cap of the bottle)

Apne meri choti khichi na?(she asked)

Haan tto aab wife ho tto itna bhi hak nei kya mera?(he asked and she twisted her lips) acha Sanyukta...(slid his hands on her waist)

Kya hei?(she was making the stuffing)

Aaj bahar dinner kare?(while caressing her flat belly)

Randhir aap ese nei pareshan karsakte mujhe...(she smacked his tummy using her elbow)

Aur aap mujhe ese nei marsakti...(he matched her pitch)

Tum dono itna ssor kun macha rahe ho?(Reshma came there to shower her scoldings)

Mum inki ghalati...(both cheeped at the same time)

Mei koi behesh nei sunna chati....10 minute mei table pei awo....(she cheeped and left the place)

Dant padgayi apke karan...(Sanyu blamed him)

Suru apne kia....mei jo kar raha tha chupchap seh leti...(he stated munching on an apple)

Accha!!...(flared her nose) mei ajki nari hun...kuch nei sehti mei...(she said confidently)

Haan haan...pata hei...ajki nari atyachari...(he sang while leaving the kitchen)

Randhir aap bohot bure ho...(she threw a tomato at his direction but he escaped)

Aaj raat ko pata chalega ki mei kitna bura hun (he winked at her)

Haaww....badmash...(this time she threw a "bellan")

Bach gaya...(he showed her his tongue and escaped from there)

Arhhh...(she stumped her feet on the ground)

:::::::::::::::::

Honeymoon or No Honeymoon???

Thank u

Catch u soon

Jan...