Part 40

Double update :-) Do give me your views

::::::::::::::::::::::::::::::

Aap ne yeh bohot ghalat kia Renu maa...(he said while controlling his anger) Sanyukta se mafi mangiye...(he cheeped...the entire family was stunned....Dadi shed her happy tears.....Harsh smiled wide....the girls hi-fived...Vidushi smirked....Sanyu was just awstruck...her cheek was burning like hell)

Aur nehi tto kya aap meri di pe ese hath nehi utha sakte...say sorry to her....(Vidushi side hugged Sanyukta)

mei baat kar raha hun na....(he glared Vidushi....she gulped hard) yeh bar bar apna nak ghusedna band karo (he said sternly) aur aap....Renu maa...say sorry to Sanyukta...(he breathed deeply)

Suniye...aap please....(she held his right arm)

aap chup raho...(showed his forefinger at her) apko mar khilwane ke liye yahan leke nei aya tha mei...(a drop of tear rolled down his left eye)

Randhir...maa hei na chalta hei...aap plese gussa meet karo...(she rubbed his back as Randhir was shaking in anger)

Renu maa....suna nei apne?(he was behaving like a psycho) mafi mangiye na....say sorry to Sanyukta....(he held her shoulders and shook her)

Renuka was sweating by now....to save herself she rushed towards Harsh...

Dekhiye na....yeh mujhse kesa bartaw karraha hei....(Renuka pleaded Harsh and he thought of a plan)

Randhir....(Harsh screamed.....he was faking anger) yeh koi tarika hei apni maa se baat karne ka?(he shouted on him on the top of his voice)

maaf kijiye papa.....(he joined his palms together) 

Sanyukta ki raksha karna mera dharm hei....(he turned towards Renuka while detaching his palms)

she is more than anything to me....life banchuki hei wo meri...mujhe pura karti hei wo...(a drop of tear rolled down Sanyukta's eyes)

apne parents ko chodke wo mere bhorose yahan ayi hei....(Sanyukta felt so blissful listening to him)

jabse ayi hei....mei dekhraha hun...taunts pei taunts....galio ki tto jese barsath ho...

words the mene sehlia Renua maa...

par aaj apne unpe hath uthaya...mera dil yeh nei seh sakta...(he was having a blurred image of Renuka as his eyes were teary)

mere hote hue..unhe koi chotpaunchaye...yeh mei nei seh sakta...(Sanyukta was just looking at him with her mouth wide open) 

wese bhi Renu maa ne ghalat kia hei...mafi manlegi tto choti nei hojaegi...hei na papa (looked at Harsh)

Randhir...please....chaliye...(Sanyukta held his arms)

Nei...(he nodded his head negatively and jerked her hands) Renu maa mafi mangiye Sanyukta se...(he was stubborn)

Aap ese chupchap kese beth sakte ho...apne bete ko boliye na....wese bhi yeh kya mera sanman (respect) karega....sotela tto akhir sotela hota hei...(Renu finished...thus adding shock to the already shocked people)

Randhir was stunned....his breathe got stuck in his throat....his Renu maa thinks like this about him...

Thik hei...(Harsh said) Randhir....ajdintak tumne meri harbaat mani...eak aur baat manni hogi tumhe?(Harsh asked him)

Randhir was just staring at him without any emotions...

Tum aur Sanyukta yeh ghar chodke chalejao...(Harsh declared....Randhir felt week on his legs...Sanyu held him tight before he would touch the floor)

Kya?(he whispered)

Yeh aap kya keh rahe hei?(Renuka panicked) itni choti baat ki itni badi saza maat do bacche ko...(her heart was beating fast) iske bina kharche!!...(everyone looked at her) I mean (she fumbled) bada beta hei gharka...haam dono sulha karlenege...hei na bete (smiled at Randhir) Sanyu...(hugged Sanyukta) I am sorry beta...ma samajhke maaf karde

Ajse..tumhara aur hamara koi rista nehi...meri patni ki insult karne ka yehi saza milti hei tumhe...(Harsh said angrily....Renuka frowned)

Papa!!..(he was about to say something in his chocked voice)

Get out...tumhari sakal nehi dekhna chata mei...(Harsh shouted)

Randhir went towards their room and started to pull out his and Sanyukta's clothes from the word robe...

Randhir papa sayad gusse mei hei na...isliye boldia hoga...kaal tak unka gussa thanda hogaya hoga na....please Randhir...(she emptied the trolley bag but he filled that again with their clothes)

Aapne suna nei kya kaha unhone?(in his chocked voice)

 he wants us to leave this house....aur..(held her arms) 

Renu maa ne mujhe sotela kaha..aape hath uthaya....aur kya rakha hei yahan?(he held her one hand and carried the bag with them...)

Papa...(he cheeped and Harsh looked at them) 

thanks for everything....(they touched his feet and he just caressed their head while suppressing his tears)

Sanyukta and Randhir reached till the doorstep with their tear filled eyes...before they could cross the threshold...

Piku....(they turned to witness dadi with her own bag) mei bhi tumdonoke sath jaungi...

Nei dadi...please....(he said while tears rolled down his eyes)

Tujhe teri dadi ki kasam...(she said in her chocked voice)

They left while Harsh kept on looking at their retreating figures ....

Aab dekhta hun mere Randhir ke bina kya hota hei tumsabka...(he thought)

:::::::::::::::::::::::::

The bell rang for the 3rd time and Reshma opened to witness sandhir and dadi...with their fallen faces....

aap!!...saab...maaji!!!!...(she touched her MLA's feet)

Randhir just dashed inside and rushed towards his room....

Isse hua kya hei? aur aap saab...andar ayiye...(Sanyukta and dadi stepped inside..)

Mum....mei apko saab bataungi...pehle unhe dekhke ati hun....(she cheeped and rushed towards her hubby)

Maaji..aap pani lenge?(she asked)

Haan beta thodasa...(she sat on the couch)

::::::::::::::::::::::::

New Life....New Ambitions...New Feelings...

Getting close....and close.....and close....and.....!!!

Thank u so much

Do Vote and Comment

Love u all

Catch u soon

Jan...