Part 27

Randhir aapke liye kya....(she stopped when her gaze fell on Anju, Kishore and Vidushi....she realized that she is at her father's place) 

sorry.....mei breakfast banaleti hun (while walking towards kitchen)

Kya baat hei di!!!.....Randhir jiju ko miss kar rahi ho?(while nudging her)

nei tto...(avoiding her gaze) ese hi mun se nikal gaya....

Dil mei hei tabhi tto mun se nikla...(she whispered in her ear thus making her to blush like anything)

 lagta hei meri di ko pyar hogaya mere jiju se....(Vidushi said hugging her from back)

Badmash.....(slapped her forehead a little)

 tu checkup ke liye gayi? baby kesa hei?(Sanyukta asked all of a sudden thus fading away the color of her face)

Di...mm saab acha hei (she grinned like idiots and Sanyu smiled at her)

Chal bohat accha.....aglibar akeli maat jana mei chalungi apni behen ke sath....(she kissed her forehead) ja mei nasta lati hun.....

Iss baby wale natak ka kuch tto karna hoga....di aur jiju ko agar pata chala ke mene baby abort karli...wo tto pravachan suna suna ke mere brain ko hi kha ajenge....soch Vidhu soch...(Vidushi was thinking of a plan with her eyes closed)

Kya soch rahi hei?(Sanyu asked her)

Nehi....bhuk lagi hei...(she smiled while taking her plate)

Chal....

:::::::::::::::::::::::::::::::

*Suno.... aajna mene office join karliya....(she said while playing with the pen)*

Acha hei.....ghar mei bore hojati hogina?(he asked from the other side)

 kaab arahi ho bapis? 7 din hogaye hei....(he asked authoritatively)

*kuch din aur.....fir aungi....gharpe saab kese hei?(she asked as she is badly missing her in-laws :-P)*

Saab ache hein.....dadi apko bohat miss karti hei....(he said smiling)

*Aur aap?(she asked seriously and he was just speechless)*

mei bhi.....jaab raat ko mere hath per dukhte hei na....tto mei apni massage wali ko bohat miss karta hun....(he said in a teasing way)

*Acha!!!....mei sirf wahan massage dene ke liye hun?(her face was red with anger)*

Aur nei tto kya mufat ka massage milta hei...... by God Sanyukta kya malish kate ho aap...bash jaldi se ajao...mere per, hath, seer saab wait kar rahe hei...(he said controlling his chuckle)

*Huh....u know what....aap bhi bakio jese ho....sirf wife se faeda le lena hei...dilme kuch nei hei na mere liye....(she asked in a chocked voice)*

Sanyukta (he was a bit afraid as she took his words seriously) mei maj....

*Nei....katti...(she said and ended the conversation)*

hello....helllo....Sanyukta!!!...shit....haar baat seriously lejati he..(he rubbed his fingers on his forehead)

sari wives asi hi hei...(karan said) aab jake manao....warna chune nei degi raat ko.....meri wife bohat pareshan karti hei....(Karan sighed)

Tum kaam karo na apna....(he said irritatingly)

:::::::::::::::::::::::::::::::::

mmm....mujhe Sanyukta....sekh...I mean....Aggarwal se milna hei...(he said to the receptionist)

Ji sir....abhi 5 minute baad lunch break hei...aap lobby mei wait kijiye....(she said politely)

Thanks....(he turned but bumped with a person...) oops sorry....(while picking up the files which were in that person's hand a while ago) apke....(he stopped looking at her face and touched her feet)

kese ho ?(she asked with her tear filled eyes)

thik hun mum...(he smiled)

eak cup coffee pieoge? apne maa ke sath...(she asked caressing his cheeks)

sure.....

******

Bete....apni maa ki eak baat manega?(Reshma asked placing her palm on his hand)

haan maa bash order tto dijiye apka beta kuch bhi karega....(he grinned)

mei chati hun tu Sannyal Industries ki jimewari apni kandho pe lele...I want u to be the next CEO of our company....(she said with a ray of hope in her eyes)

Mum....aapto janti ho na....papa ko bura lagega....(he smiled sadly) jab mene kaam karna suru kia....mei apki company mei ana chata tha....par....uss wakt papa nei mane....mei unhe hurt nei kar sakta....(he smiled sadly)

Kher....(she sighed) acha at least eak aur baat manle meri....(she pleaded him)

Haan mum bolo....(he grinned)

mene tere liye eak ladki pasand kia hei.....usse shadi karle....(she said adding frown lines to his face)

maa mei shadi nei karsakta...(he said panicking a little)

Kun?

maa mene shadi karli hei....saab jaldi jaldi mei....apko invite karne aya tha...par aap US mei thi....apse contact bhi nei hopaya...(he said worriedly)

meri kismat (she sighed .....Sanyukta arrived)

Randhir I know aap mujhe manane aye hei par mei...firv....(she stooped finding Reshma with Randhir) mam I am sorry.....

Sanyukta awo...(Reshma held her hand) isse milo he is Randhir my son....(Reshma introduced him to Sanyukta and he looked down)

your son!!!...(she whispered)

haan.....mera bohat maan tha ki tumhe apni bahu banaun....(Reshma caressed her cheeks and Randhir looked at her in shock) 

Par sayad mere bete ki kismaat mei koi aur hi hei...(she sighed)

mum....apke bete ki kismaat mei yehi hei...(he smiled at her) she is my wife....(he said holding Sanyukta's hand but she was adoring the floor)

Kya!!! (Reshma was shocked) sachme? (she hugged Randhir with happiness) mera aur mere bete ki choice eak jese hei...(she said and pecked Sanyukta's forehead)

There Sanyukta was hurt as Randhir hid this truth from her.....though she is aware that Renuka is his step mum but she was ignored of Reshma.... CEO of Sannyal Industries...her boss.. being Randhir's biological mum.

::::::::::::::::::::::::::::::::::::

When sandhir shared intimacy..... ;-)

Thank u so much

Do Vote and Comment

Love u all

Catch u soon

Jan...