Anuseena cute moments series (part 1)

Anuseena were fighting with some goons.. Haseena was fighting along with arguing with anubhav..

HM: aapne kasam khai hai na.. Kisi ki sunenge nhi na.. (Punching a guy continuously in stomach)

AS: aap konsa sunti hai.. (Twisted neck of a goon)

HM: aapki na aadat ho gayi apne order sabko sunane ki.. (She twisted hand of a goon and elbowed his back) DSP ki post ko bahut personally le liya aapne..

AS: aur aapne.. Aapne apni senior officer ki post ko itna gambhirta se le liya na ki aap bhool gayi aap hamari senior nHi hai.. (Pushed a goon unconscious on floor)

HM: matlab behes kar lenge par hamari baat nhi maan sakte.. (Did same with another goon)

AS: (dusting his hands) hum behes karte hai na.. (Came close to her) batate hai hum aapko ki hum behes ke alawa bhi bahut kuch kar sakte hai.. (Picked her up forcefully and walked to car)

HM: anubhav.. (Waving her legs) neeche utariye hume.. (Moved hands to beat him)

AS; chup.. (He said smiling)

HM: ahaanahaan... Anubhav neeche utariye hume.. (Pouted sadly when failed to be left)

He made her sit in car and sat on driving seat.

Car,
Anubhav pulled haseena and kissed her lips. She was not shocked as their every argument ends the same way. He kissed her for a long time and left when she was not able to breathe..

AS: dekha.. Hum behes ke alawa bhi bahut kuch kar sakte hai.. (Mischievously)

HM: (shyly hugged him) aap bahut badal gaye hai anubhav..

AS: kyu.. (Caressing her back)

HM: pehle aap aise besharam nhi the.. (Looking up from his chest)

AS: prem mai thoda nirlajj hona padta hai.. (Smiled)

He kissed her head and igniting the engine they left..

THE END

How was my series' first shot.. I will be publishing these types of short mements everyday.. Plss review..