Sana -oye kiran k saamne ni ye sb bolna....bhabhi wabbi sb.....wo bda sharmati hai.

Sid-Hain...sachi.....mujhe kya pta kaise sharmati hai ldkiyan..main toh tere sath rehta hun na.

Sana-Sidhaaarth mat kar irritate meko...

Sid-Acha theek hai nahi karta...par unke liye guest room set karen chalke...tere rishtedaron ko nayi bedsheet pe sone ki aadat hai na.

Sana*kissing his face*Haye sidharth tu jab meri purani baten yaad rkhta hai na..bda sahi lgta hai.

And with this they both prepped the bed to welcome both kiran and shehbaaz in their temp.home

And when they arrived,sid and sana greeted them like family would....with music and flowers and sana even made a makeshift aarti ki thali to embarrass kiran...poor girl was shocked and kept laughing and begging her to stop but sana toh sana hai...jab tak shehbaaz aur kiran se apne pair touch nahi karaye...aur aashirwad nahi diya unko andar nahi aane diya gya.

*Flashback ends*

Sidbaaz came out of the bedroom and saw sana and kiran with their face masks on and bathing in sun..on the dock.

Baaz looked at sid and said
"Bhai...achi skin k liye ldkiyan kitni mehant karti hai...kitne paise kharch karti hai...inna siyapa hai....fir bolti hai ,i am naturally beautiful...huh...ek hum hai...jis sabun se muh dhote hain usi se baal,usi se body...fir bhi skin sahi hai"

Sidharth laughed at him and said "abey...unke saamne mat bol dena..warna tere sath sath mera bhi valentine poora men vs women match khelne mein jayega"

Shehbaaz-nahi yar...inko thodi bol ra hun,waise man to man bta ra tha.

Chal hum bhi beach pe chakkar maar k aayen...fir ready hote hain sham k liye.
And they both went to join the ladies on the beach.

This right here was how it was now....sid and sana were always with them,or say the girls were with each other and boys were together most of the times.
They slept together but sleep was really a privilege these days....ever since baaz landed they have been dining,travelling and playing together...they barely slept and by the time they were alone there was no energy left to do anything romantic and it was visible on sid's face now.

It was not like he was jealous of the couple but damn....his attention meter was running low and he wanted her to give him some loving....asap.

It was evening before the day and both the couple were in their respective rooms getting ready.

Well trying to,god know what shehbaaz and kiran were doing but sid and sana were not being productive.

Sana was trying to get ready but sidharth was not letting her...he kept irritating her and was not approving anything she wanted to wear.

Sana-Yar acha ye dress dekh...ye toh teko achi lgti hai na

Sid*absentmindedly*nope....nahi aaya mza..kuch aur try kar.

Sana huffed but tried again,
Acha ab ye dekh....ye toh best hai...black hai aur sundar bhi hai.

Sid-Nahi...achi nahi hai sana..i don't like it.

Sana threw the clothes away and jumped on him and crossed her arms

"Kya dikkat hai...bta chal"

Sid-Btata hun,uth mere upar se.

Sana*bending down to be face to face*
Bol na baby...har dress ko mna kar raha hai,baat kya hai...tera dhyan kidr hai.

Sid-Yahi toh main bhi bol raha hun...tera dhyan kidr hai...tera hero idr hai.

 ISHQ KI BAAZIYAN❣❣❣जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें