GHAR KE BACHE GALE LAGTE HAIN..PAIR NAHI PADTE❤

Some imp.information-Filler chapters jo main likhti hun i write them to add stuff that takes too much space in main chapters and to have some fun...waise bhi aap sab extra pyar dete ho mujhe hamesha and you guys are the sweetest par mujhe lga bta dun k why i write fillers in b/w ...they are for me to rest a bit and for you guys to get some added info about the next chapter...jaise the fact k p.i involve ho chuka,the valentine and anniversary is together....other small things that i don't want to go unnoticed in the imp.chapters....okay continue karo ab😘
.
.
.
Baby ka hai birthday bash....picture mein opera house hai par wo Sydney nahi ja rahe...toh guesses mat lgate baithna......ye lo fir wholesale mein enjoy karo!!!
.
.
.
They landed in Punjab and sana kept saying to sidharth...
"Yar shehbaaz ko toh btana tha k main idr aa gyi hun...aur hume lene kon aayega....haye sidharth meri badi izzat hai idr main uber ni kar skti...logon ko lagega gadiyan bech di saari"

Sid looked back and said
"Chup be....gadhi"

They both exited stealthily and he texted sana to go and sit in the black car she sees next to her.
Sana obliged and the driver started driving.
She looked back and saw sidharth right behind her in another car gesturing to her that its totally fine and he is following her.

She breathed and thought
"Mtlb mere sath dikhna ni chahiye....chahe plastic surgery karani pde....kbhi cap pehno kabhi alag alag travel karo...haye rabba kab tak aise karega ye ,babji isko akal do yar thodi"

She played some music and closed her eyes....ghar zyada door ni hai!

Sana opened her eyes to see sidharth sitting along with her.
She looked confused, sid kissed her forehead and said
"Paunch gaye hain baby....chalen"???

Sana smiled and said-Aaho.
Sun mummy ko btaya tha k unka damad aa raha hai...she laughed.

Sid*blushing*Han har baar shock nahi deta...bol diya tha unko k aa rahe hain hum dono..ek min.kya be...damad kya hota hai.

Sana *nonchalantly *Damad...hota hai beti ka pti,jisko jamai bhi bolte hain...spelling bhi btaun kya?

She opened the door and looked outside
"Sidharth... hum gaon aaye hain....haye baby.. thank you so much,mera bda man tha.....aur saman kahan hai"?

Sid*from inside* I know tujhe dadi ki yaad aa ri thi...tujhe thodi der sone de raha tha...andar fir mujhe phle hi pta hai kya mahool hoga ,bb mein sirf bhai behan they toh ye haal tha...idr toh pura khandaan..shit man...i should have bought...noise cancelling headphones.

Sana grabbed his hair through the window and said
"Pehli baar ghar aa raha hai isliye tera thopda ni bigaad ri....warna is gift k liye itni kissiyan karni thi na maine tujhe......lgi smj...now be a good boy and follow me"

Sid raised his eyebrows -I swear sana,tu order deti itni hot lgti hai na,kya bataun.

Sans eyes went wide and sid laughed at her.

He came out,locked the car and said
"Chalo leke mujhe apne ghar ,main bhi toh dekhun punjabi welcome"

Sana ringed the doorbell and they heard...
"Oooo aage aage.... chalo chalo start karo"

Before they could even ask...
Darwaza khula aur lgbg 200-300 log haar,phool aur kareeb 15 log uniform mein band baja dhol leke darwaze ke bahar aaye....sana ki dadi ne thaali hath mein pkdi thi and maa unke sath khadi thi.

Sidharth toh hil bhi nahi raha tha. .wo dekh raha tha k kaise saari duniya naach rahi hai dhol pe jaise wo dono shadi karke aaye hon.

Sana was smiling from ear to ear...bb k baad wo pehli baar gaon aayi thi...she knew sidharth was still in shock...so she whispered
"Nahi karaenge teri shadi mere sath zbrdsti dar mat....ye toh mere liye kiya hai..dekh le,teri baby star hai"