NAYA SAAL.... PURANE HAAL🤦‍♀️

शुरू से प्रारंभ करें:

Veg vs Non.veg ka kya hoga ab ye toh upar wala hi janta hai...it was 30th and tomorrow all of Sana's family will arrive in Mumbai.
When night arrived...they both sat down to dinner and discussion.

Sana-Baby.....kal saath nikalte hain na..tu meko drop kar diyo shehbaaz ke flat pe and kal fir mummy didi ko leke aa jana na.

Sid-Nahi...main kal nahi ja ra shoot pe..i told them i don't feel good,hum sath hai din bhar bas raat mein jayenge ek sath mom dad ko leke shehbaaz ke flat chalenge seedha.

Sana smiled ,sid looked at her smiling..kya hua??
Sana-Mom,dad bolta hai tu toh tere muh se inna sona lgta hai k kya btaun❤
Sid smiled and kissed the top of her head.

They hugged each other and sana was playing with his hair while he laid there closing his eyes.
She remembers how resteless he was the entire week she was in punjab after that producer's incident.

*FLASHBACK*
Sana was on the shoot of her new music video..produced by her ashish bhai only and she was having lunch with yuvraj and mona almost everyday...it felt good to have a family in mohali as well...they really took care of her and sana loved spending time with yuvraj.
She also used to talk to mona about her divorce but it still was so fresh she barely talked about it....sana looked at her and remembered what blessing it is to have a good man in your life...the one that respects and cherishes you like no other.

She wished for mona to be happy in her life really soon.
Sana has also been through a lot and she knows how it feels...to be left alone by someone who loved you once.
Heartbreaks can be tough but a broken marriage tops it all....she was really brave sana thought
"Main toh mar jaun agar sidharth meri life mein na ho kal ko"

These things scared her as well....sidharth aur uske rishte pe sana ko bharosa toh hai par abhi tak progress ke nam pe toh kuch nahi hai...ek saal ho gya hai...na public hue hain na relation acknowledge kiya hai...yea they have moved in par wo practical reasons se zyada hua tha as compared to romantic reasons....toh sana still wanted some type of commitment that makes her feel a little more strong towards their relationship...wo toh sidharth ke mom and di ke sath puri trh ghul mil gyi hai par sidharth toh uske ghar tak nahi aaya hai...usne toh kbhi interest bhi ni show kiya uski family se milne ka.

I don't know if you all do it or not...but sana has this habit of having an entire conversation in her head and then getting mad at sid for not replying the way she wants....its stupid but she gets upset over her imagination with him as well...he really affects her a lot.

So that night when she reached home and they talked on phone...sid could sense she was mad about something

Sid-"ab kya lga tumko jo kar diya hai maine...jiske lgne pe tum gussa ho ..btao ..fir sorry bolta hun"

Sana-nahi toh...main kahan hun gussa...I'm fine.

Sid-oh really...chal facetime karte hain fir.
Sana-nahi meko gussa hai terepe.

Sid laughed and said
"Toh wahi toh bola...bta chal kya gussa hai teko..main karta hun theek fir"

Sana*sad voice*Pta ni par idr jb bhi koi line maarta hai na merepe ya kisi ko public mein romance karte dekhti hun...mood off ho jata hai...kitna acha ho agar sbko pta ho k tu mera boyfriend hai toh ye mudda hi khtm ho jayega na...nahi acha lgta bar bar no bolna kisi ko...

Sid*smiling*Na bolna acha ni lgta toh han kar de darling...ghoom fir..kha pee fir wapis ghar aaja..kya tnsn hai tera man lga rahega...

He was joking but sana was upset at his stupid explanations..

Sana-Theek hai...jisne ghar pe bouquet bheja hai usko yes type kar deti hun kal...meko lga tujhe problem hogi teri respect k chakkar mein na karti thi...teko hi ni koi mtlb toh fir....

 ISHQ KI BAAZIYAN❣❣❣जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें