Episode 103

******
Everyone was looking at them and they were just shocked, Manya asked " kiss kiya matlab ??" Pihu point finger and siad " inn aunty ne mamu ko kiss kiya " . Manya folded her hands and asked Sidharth " Pihu jhuth nhi bolti ye sab kya hai sidharth aur ye kon hai ? " Shivanya to ishika " ho kon tum ??" Sidharth ''shant rahoge tum .. toh kuch batau '' everyone get quiet and then sidharth said " ye ishika hai .. rajasthan ke ek Raj gharne ki rajkumari aur meri…. " He stopped and everyone was waiting for him words.. then ishika said " inki dost .. inhone hamari kaafi maadad ki hai ek waqt pe …. Toh bas dost ki naate yahan chale aaye .." Raj in wired tone " wase female friends toh meri bhi bhut hai .. lekin ye kiss wiss .. toh kabhi nhi soucha " ishika " ye meri galti hai I am sorry .. maaf kar dijiye " everyone looking at her and left from there while giving him tough look . after that sidharth was sit at couch and Ishika came to him and said “ sidharth ??” sidharth “ ishika please , mujhe akela chud do , i want some time alone “ ishika did not say anything and left from there. then Ammy and Maddy come and said “ sir maat pakad aur ye bata ye kyu aayi hai yahan ?” siddharth “ mujhe kya pata , Maine nhi bulaya , wase hi yahna lagi padi hai .. maine kyu bulauga iss musibat ko ?” Maddy “ toh phir kya soucha hai ??” Sidharth “ kiss bare mein ?” Maddy “ iss Maharani ke baare main “ sidharth “ mere dimag mein abhi uss sana ke alawa kuch nhi chal rha hai .. ye aayi hai .. kuch din ruke aur jaye yahan se “ Ammy in sarcastic way “ agar tu khud ko control kar lega toh chali hi jayegi bore hokar “ sidharth get his double meaning and give him tough look .. Ammy “ ase maat dekh sahi bola hai maine “. They both leave from there and Sidharth starts thinking about other plans… he already sends that girl to asharam and knows within sometime sana will be out of the jail . but Now what he was thinking abt her.

Here sana came out of the police station with Veerji and Ayaan , she was about to sit in the car then suddenly she faint .. and veer ji shout “sana beta..” Ayaan was shocked , he took her in his arms and made her sit in the car.. he call aarav and said to call Dr. Anjali .. in sometime they reached and Dr. Anjali doing her checkup and said “ BP low hai .. syad kuch khaya nhi hai aur tension mein bhi thi … injection de diya hai .. sham tak hosh aa jayega .. tab kuch khila dijiyega “ Anju ji “ ye thik toh hai na Anjali beta ?” Anjali “ ji bilkul thik hai .. bhut strong hai aapki beti.. ase kaise kuch ho jayega isse “ Aarav “ thanks Di.. Main Khayal rakhta hu inka “ Anjali smile and said “ mujhe pata hai .. tumhare hote hue koi tension hai hi nhi .. ab main chalti hu ,.. sham ko phir aa jaungi “ Aarav “ ji ..”.
In Evening , Sana wake up and move to washroom .. she looked at mirror and think about sidharth … she standing under the cold shower and having tough look on her face .. she came out in sometime and now she knows where she need to go . she came down and saw everyone was there , Anju ji “ Sahib aap kha ja rhi hai , aapki tabiyat bhi thik nhi hai “ Sana “ Meri ek meeting hai .. important hai aati hu “ Aarav “ Nhi . aap asi halat mein nhi ja sakti “ Sana Looked at him and said in heavy voice “ phucha nhi hai bataya  hai .. “ she said that and left from there .. At same time ayaan came and asked “ ye kha ja rhi hai .. ??” Aarav “ pata nhi bola hai meeting hai “ . Ayaan called Shailendra and asked “ Shailendra koi meeting hai kya ??” Shailender “ nhi kyu ?” ayaan “ paka ?” Shailender “ yaar manager hu .. kuch toh bharosa karo .. meeting thi .. lekin jo kuch bhi hua uske dekhte hue cancel kar di hai “ ayaan “ thanks '' . he cut the call and said “ mujhe pata hai ye kha gyi hai..” aarva get that and said “ pata nhi ab kya hoga “ Ayan move and said “ main jata hu iske sath . tum yahi ruko “ he starts his bike and moves towards Sidharth’s farm .

Here, Sana looking at his farm from a distance,  entered his farm and stopped her car in a nearby garden.. Ammy and Maddy saw her, sana just gave a look to them and moved inside, out of sight she put something on sidharth’s car. When she entered everyone was shocked while looking at her. sidharth came in front of her and said “ kya baat hai , lagta hai jail raaz nhi aayi “ Sana looked at manya , jennifer, manik, raj, shivanya , Avni. and her eyes stopped for a while , she saw them after a long time. for a while she lived those 6 months once again, Then her eyes moved to the children,  she said to Apurva '' apurva inn bacho ko ander le ja '' , she gave a tough look to her and took all the children inside a room and came back.  sana move forward and sit at a couch and now everyone looked at her red eyes, which clearly saw that she didnt sleep from long time, sidharth also sit in front of her, sana while looked at him “ koi intana besharm kaise ho sakta hai , ki itni giri hui harkat karne ke baad bhi mujhse nazare milaye” Sidharth with wired smile “ jo jaisa hota hai uskao waisa hi milta hai , aur rahi aakhoon ki baat .. toh jab tum mere sath itna kuch karne ke baad mujhse aakhein mila sakti ho toh main kyu nhi “ Sana “ abb aapne haad paar kar di hai Mr. Malik .. aapki himat kaise hui mere bacho ko inn sab mein lane ki “ Sidharth “ maine jaisa hu sabke samne hu .. tumhari tarha nhi , muh pe kuch aur pith piche kuch aur “ sana “ bilkul sahi kha .. jiski jaise parwarish hoti hai woh waisa hi hota hai “ . sidharth shout and get up in jerk “ sana..” sana also shout “ chilaye maat Mr. MAlik .. Awaz niche “ she get up and come close to him and said in his ear “ aapko bas do hi cheze aati hai .. kisi ka khoon karna aur ladkiyo ke sath sona .. agar aapki parwarish achi hoti toh aurto ki izzat karte aap ..” sidharth about to hold her neck in anger then suddenly Ayaan come and pull her toward himself. Ammy come forward to hold sidharth ,and he push him back .. before he can come close to her , Ayaan come in between and said “ buzz off dude .. just relax” he push him too.. and Ayaan also get angry he about to punch him then sana come in between and said “ don't Ayaan
..” she point a finger on him and said again “ don't .. koshish bhi mat karna inn par hath uthane ki “ she realised what she said then she said to hide her words “ kuch logo ko jawab dena zaruri nhi hota “ Ayaan stopped and back his foot.
sana turned to sidharth and everyone was just watching this drama , no one had the guts to stop anyone of them, sana looking at his deep eyes and siddharth looking at her with those red eyes.. She came close to him and put her hand on his waist. Her one touch made him freez just like before , she creased his waist and everyone looked at them. Ayaan was thinking “ what do you want to do ?” suddenly she took his gun from his back and get away from him , he came in and saw his gun in her hand . she looked into his eyes. and without looking back fire a bullet on his car’s fuel tank . with that there is a heavy blast . In no time his favourite car was burn there . Everyone was shocked with that , none is expect that. she came close to him and gave his gun back in his hand and said “ gadi ki jagha koi bhi ho sakta tha , koi bhi ka matlab .. koi bhi .. baki aap samjhdaar hai … jaan gye honge .. ki aage hone wali koi bhi cheez main aab bardast nhi karungi … ab aap jo karenge uske baad hone wali har cheez ke zimidar aap honge''
Ayaan " aree baas mata bhut ho gya .. chalo " Sana while trying to get free " nhi Ayaan .. inki himat kaise hui mere bacho ko chune ki .. sharm aa rhi ki maine kabhi insse pyar kiya tha " sidharth listen that and said " aree pyar hi toh nhi kiya tha..  agar kiya hota toh ase chod kar na jati .. mujhse baat karti " Sana shout loudly while Ayaan pulls her out " acha hua nhi ki baat… " Ayaan make her sit in the car and lock the door and said while sitting at driving seat " aree bas karo mere kaan dard ho rhe hai .. phale hi bhut bada dhamaka kar diya hai ". Sana gets quiet and looks outside while Ayaan starts driving .
Sidharth sits there and quietly looks at his car , Ammy tells Mohan and Shankar to clean that . Sidharth saw  that and thought " tumhe pata tha sana ki ye meri sabse favourite car hai .. that's why you done that .. " he said " main itni asani se jane wala nhi hu tumhari zindagi se.. abhi toh bhut hisab baki hai.. ". Ammy looked at him lost and asked " kya chal rha hai tere dimag me abb " sidharth " kuch nhi " Ammy " Main nhi manta .. kuch toh chal rha tere dimag mein .. aur jo kuch bhi hai na uss par break laga .. aur hum nikal rhe hai kal yahan se " he said that and move out with Maddy. Sidharth close his eyes while sitting there,then ishika come and said " lagta hai kaafi pyar tha kisi waqt me " sidharth open his eyes and said " sorry ?" Ishika " Sana ki baat kr rhi hu , Syd kaafi pyar tha aap dono ke bich " sidharth " Syd ye pyar ek tarfa hi tha " ishika come close to him hold his hand and said " haar pyar khud mein hi pura hota hai , aur kuch ka naseeb hi adhura hota hai '' sidharth pull his hand and asked " tum yahan kyu aayi ho ? Aur tumhe pata kaise chala yahan ka ?"  Ishika with a smile " hum yahan aapke liye ayae hai , aur sidharth Malik ka pata lagana konsi badi baat hai ". Sidharth point finger on her and said " dur raho mujhse , khush raho gi " ishika " aur agar main bas aapke sath rhana chu toh ?" Sidharth " toh kuch nhi milega tumhe .. kuch bhi nhi " he said that and move inside his room. and suddenly he stop, an idea strick in his mind and he turn to Ishika and asked " wakiyi hi pyar karti ho ??" Ishika "bhut jyada " sidharth" such lo .. ek baar phir " Ishika come close to him and said " iss waqt koi humare liye important hai toh woh bas aap hai " sidharth smile weirdly and he know now what he has to do , he said " thik hai phir toh hum shadi karenge, aur do din baad humari sagai hogi yahi par " Ishika with a big smile " sach sidharth .. aap mazak toh nhi kar rhe " sidharth " bilkul nhi " Ishika " Hume toh yakeen nhi ho rha hai , ki aap itni jaldi Maan gye , thank you Siddharth ". Sidharth " yakeen kar lo kyuki ye hi sach hai " Ishika " humne tyari karni chaiye na , waqt bhut kam hai " sidharth " tum bas apna dekho baki maine dekh lunga " . Ishika left from there with a smile and Sidharth called everyone in the drawing room.Everyone in drawing room, sidharth have a cigarette in his hand and sit quietly, shivaya while looking at sidharth " kya baat Bhai .. aap pareshaan lag rhe hai " sidharth took a deep breath and said " ye Ishika hai , aur hum shadi kar rhe hai , do din baad sagai hai " everyone listen that and they felt a heavy shock. Ammy with shock " areee gaadi ke gum mein shadi kon karta hai " Manya " Haan sidharth mana Teri favourite car thi . Main tujhe bilkul wasi hi dila dungi , iske liye shadi kyu kar rha hai " sidharth while making face " aree ye gadi ke liye nhi hai, bas shadi karni hai , tum sab bhi ye hi chate the na toh bas kar rha hu abb ". Shivaya with tear in her eyes " aaj aapne proof kar diya bhai , ki apna khoon apna hota aur paryaa paryaa , shadi ka faisla kiya aur phucha bhi nhi ". Sidharth in anger " problem kya hai tum logo ki , jab dekho mujhse shikayat hi rahti hai sabko , kya chate ho hamesha akela rahu ?? Ya usse pyar karta rahu Jo mujhe pyar hi nhi karti hai " Ammy " ye sahi hi hai " sidharth ignore that and said " do din baad sagai hai" Manya " aur shadi ??" Sidharth " kuch din baad " . Sidharth said that and came in his room while think about Sana. And Maddy came on Terrace and thought about sidharth whatever he said all things rooming in her mind. Ammy come and said " bura lag rha hai ??" Maddy come out of her thoughts while his voice came to her. Maddy " bura kyu lagega ?" Ammy with wired smile " abb takleef jyada ho rhi hogi na " Maddy " kya matlab?" Ammy " pyar karti thi tu usse aur ab ye shadi " Maddy "ye gatia souch Teri hi ho sakti hai , sidharth se pyar nhi hai mujhe bas ek attraction tha, aur kuch nhi , lekin tension mujhe sidharth ki woh usse shadi karne ja rha hai jisse pyar nhi karta " .