Episode 111

Humari Aadhuri kahanni

******
Sidharth and Ayaan was sitting there and Ayaan asked all of sudden " toh kya socha hai tumne ?? " Sidharth asked " kiss me bare ?" Ayaan " iss pagal aur apne baare me " sidharth " nhi , abb kuch nhi bacha hai souchne ke liye , main kal hi Jane wala tha but ye sab ho gya , abb Sana ko hosh aa gya hai toh kal hum sab yahan se chale jayege , umeed karta hu uske baad ye thik rahegi " Ayaan " yaar tum dono ulta kyu souchte ho , tumne sab kuch souch liya siwai uske jo bola tha , ase hi woh , pata nhi kya kya souchti hai " sidharth smile and said " bhut dimag chalta hai uska , jha tak hum souch nhi sakte wha se Jake bhi aa jati hai woh , pata nhi dard nhi hota uske sir me " Ayaan smile and said " hota hoga .. lekin bataye kiss ko " sidharth get up and about to go then Ayaan asked " ab tum kha chale ??" Sidharth " ghr Kabir call kar rha tha .." Ayaan " okay .. thik hai jao , tum Kabir ka khayal rakho aur main uski gulabo ko dekhta hu " sidharth said and left from there.
He was thinking something, he drive his car and number of the thoughts rooming in his mind , he stopped his car at a hill , come out of the car and fill that cool breeze on his face , the sky was red due to sunset, he looked at those mountains, then a car stopped at his back and a men came out from that he come and stands beside him , he take out a packet from his pocket and said " ye lijiye Bhai ..  isme uss admi ki sari details hai " sidharth take that and that men left from there. He open that envelope and anger came on his face, he clenched his jaw and said " ye tumne thik nhi kiya " he drove his car and came to the farm . Where he saw everyone was there in drawing room, sidharth while moving in his room " ready ho jao sab humari flight hai raat ki , hum aaj raat hi ja rhe hai yahan se " shivanya " lekin Bhai Sana abhi bhi puri tarah thik nhi hai " sidharth stopped at stairs and said " uska khayal rakhne ke liye yahan aur bhi log hai .. toh uski tension lene ki zarurat hai nhi " he said and come in his room where he saw Kabir was sleeping on his bed , he come close to him and noticed that he sleeping like Sana. A smile come on hai face , he creased his forehead and said " kitna acha hota Kabir , agar tum mere aur Sana ke bete hote , tum perfect combination hote humara, usse meri aankhen pasand hai aur tumhari aankhen bilkul mere jaise hai , aur mujhe toh woh pagal puri hi pasand hai , aur tumhari sari harkatein uske hi jaisi hai , bas ek hi cheez kharab hai usme .. aur woh hai uska gussa aur adiyal pan .. lekin koi nhi haar koi 100% perfect toh nhi ho sakta " he said all this ,then his phone beep and he come out while get ready and packed his stuff , he saw everyone was sitting as same he asked while saw them " kya hua sunai nhi kiya tum logo logo ko , humein jana hai aaj raat " Maddy " hum kahi nhi ja rhe hai , tujhe Jana hai toh tu ja ". Sidharth made faces and left from there. After a while he reached a hill , he stopped his car and took out his gun from his back. Put that in his back. Then a car stopped near him , he came out of the car and MLA vishwas came out from another.
Sidharth move some steps away from him, viswas " kaise hai bhai , aapne ase bulaya koi khash kaam ?" Sidharth while looking at those hills , he said him in anger " apni gun nikal " viswas with confusion" kya .. lekin kyu bhai " sidharth in tough voice " jitna bola hai uthna kar .. Bina sawal ke " viswas was threatened to take his gun out of the car , and sidharth asked " apni gun se marega ya meri .. ?" Viswas while shock " kya .. ye aap kya bol rhe ho bhai .. maine kya kiya ??" Sidharth " jo tune kiya hai uski koi maafi nhi hai , toh bas saaf saaf bata .. apni se marna pasand karega ya meri se " viswas in fear  " Bhai.. Bhai .. main.. main ..woh.. kya.. kyu.. " sidharth point his gun on him and said in heavy voice while anger in his eyes was so scary " ye hi saza hai .. Sana ki jaan lene ki khoshish karne wale ki .." viswas " nhi nhi bhai … mujhse galti ho gyi.. mujhe laga woh aapki bhi dushman hai.. bhai … please Bhai " sidharth " dushman … " he smile and said " uspe ungli uthane Wale ka haath Tod du main .. aur tune toh hi kiya hai uski bas ek hi saza hai .. toh souch le .. apni se marega toh Syd kam dard ho.. agar maine mara toh tadpega had se zyadda " viswas was scared he has no idea what to do. Sidharth " chal utha gun .." viswas point that gun to his head and said " bhai sorry Bhai.. please.. " sidharth " shot it .. " viswas " nhi.. nhi.. bhai " sidharth point his gun and shout " shot it .. " with that viswas eyes get wide open and he press the trigger, with that noise of bullet his body lay down. Sidharth looked at him and waited for sometime. He wears gloves and throws his body in the forest, then push his car down the hill. He cleared the marks of his car's tires and at last broke his spare phone from which he texted him.
Then he moved towards the airport, then he stopped his car midway. He doesn't want to go, but he believes that it's better for everyone. His heart wanted to see Sana , then suddenly he turned his car and after a while stopped at the hospital. He came inside and saw Sana through glass who was sleeping, he saw her hand was hanging down , he came to her and hold her hand , she wake-up with his touch. She open her eyes and saw sidharth in front of herself, a tear roll down from her eyes , and all the worlds of kaka echo in her ears. Sidharth saw she was looking at him only and tear came from her eyes , Sidharth sits beside her and said while wipe her tear " bas abb aur aasu nhi aayenge .. abb aur takleef nhi hogi … kyuki main ja rha hu Mumbai wapis " Sana shock while heard that , she wants to tell him so much, but due to weakness she not able to say, slowly she removed her oxygen mask and sign him to come close , he came near her face and Sana trying to say something, she said in her low voice " nhi…. Aap kahi nhi jayenge.. mujhe .. baat karni hai aapse" sidharth understand some words and said " nhi Sana ye meri galti thi .. ki main yahan aaya .. mujhe nhi aana chahiye tha yahan yahan aakar sab kharab kar diya , lekin ab sab sahi karne ka waqt hai , tum jaldi se thik ho jao, yahan sab ko tumhari zarurat hai .. aur meri kisi ko nhi " he said that and Sana put her hand on his face and said while she was crying " nhi.. sidharth… " he heard his name and saw her crying, suddenly he pat a soft kiss on her lips and said " 6 saal baad tumhare muh se aapna naam suna hai maine .. asa laga ek pal ke liye … jaise phir se Zinda ho gya .. lekin ye karke tum mujhe kamzor kar rhi ho Sana .. iss waqt mera jana hi sabke liye acha hai .. lekin ek wada karta hu … tum mujhe hamesha wahi paungi .. jhana tumne mujhe 6 saal phale choda tha .. jab chao aa jana .. maine ussi raat khud ko tumhare naam likh diya tha .. aur main tumhara hi hu " Sana was crying so much, her guilt getting so heavy. She again said while hold his hand " nhi .. aap kahi nhi ja rhe .. aap ase nhi ja sakte " sidharth's eyes also getting wet , he thought to before getting weak. He get up in jerk and make her leave his hand , Sana please him not to go.. but Sidharth moves out in a hurry. She trying to stopped him..but failed. When sidharth came out , Ayaan and Aarav saw him to go out in hurry, they ran inside and saw Sana was crying and trying to get up , Aarav came close to her and amke her laying, she slap him and said in low voice " Mr Malik.. roko unhe woh ja rhe yahan se hamesha ke liye " Aarav in shocked looking at her and Ayaan, then said " kaise ??" She sign him to came down , he vent and she again slap him and said " kuch bhi Karo Lekin roko.. nhi toh do bed aur lagwa dugi iss room , tum dono ke naam ke .. jao " they both Heard that and ran outside.
Here Sidharth was driving, he didn't want to stop for a second. He wants to leave asap. He reminded me of all those things that happened in the last few days . Then suddenly he stopped hisbcar in jerk and saw there was police barrier in front of him, he wipe his tear and came out, inspector came to him and asked " id please" then sidharth eyes fall on Aarav who standing with support of his car , and Ayaan who sitting on bonut while having chane , sidharth give them looks and Ayaan smile on him . He get that this all done by them . He give his I'd and inspector said " Mr Malik, abhi tak ye clear nhi hua hai . Ki Ms sharma ke accident ke phiche kisi ka hath hai ya ye waqai ek accident hai , Isley jab tak unka statement record nhi ho jata tab tak aap iss Sher se bhar nhi ja sakte " sidharth " what .. but main kyu ?" Inspector " kyuki uss raat woh aapke ghar ki party me hi thi .. syd wahi asa kuch hua ho " sidharth " koi mujhe nhi rok sakta " Ayaan came down from bonut and said " souch lo .. Syd tum chale jao .. lekin tumhari family woh abhi bhi yahi hai ...tumhare phiche ye unke phiche na lag jaye " sidharth clinch his jaw. And sit back in car ,then moved towards farm. Ayaan and Aarav also follow him.He came inside and everyone was still having gap sup , Ammy " kya hua tu toh Jane wala tha " sidharth throw his jacket on him and said " property ke papers bhul gya hu wohi lene aaya hu.. manhoos kahi ka '' then they saw Ayaan and Aarav came inside , Aarav touched their feet and Manya asked " kya hua hai .. Sana thik toh hai na " Ayaan " woh thik hai , lekin inka kya kare .. jinke aapne hi alag raite hai .. " Ammy" kya hua hai " Aarav" jab tak di ka statement record nhi ho jata ye Manali se bhar nhi ja sakte hai .. bas Isley chede hue hai " shivanya " lekin kyu , bhai ka toh isme koi hath nhi hai " Ayaan " Haan pata hai , lekin kuch police enquiry hai bas , Isley jab tak sab thik nhi ho jata please sidharth ko yahi rakhna " Maddy " we can manage that ".
Here Sana was restless, she thought that if they were not able to Stop him. Then they both came and told her everything, she felt some relief when Heard that . Now she has the same energy back what she has 6 years back, she knows that it will not be easy to do all this , but she decided to do that and now she just want to fine asap to tell everything to sidharth.
Next morning, Ayaan give a cup of tea to Aarav who stands in cooridoor and looking outside, Ayaan " kya souch rhe ho Aarav ?" Aaraav while take that cup " bas ye hi ki aab kya hoga .. do kya karengi ?.. itna kuch ho gya hai .. i felt so bad for Mr Malik… unki koi galti nhi thi aur ye sab Shanna pad gya unhe .. pata nhi woh di ko maaf kar bhi payenge ya nhi " Ayaan " ye sab tumhari super fast behen ki wajha se hua hai .. woh chalti hi hai kuch jyada dimag " Aarav " lekin sach mujhe bhut daar lag rha hai " Ayaan " don't worry Aarav .. u know .. jab life me sab kuch puri tarah se kharab ho jaye ya khatam ho jaye toh samjh lena chaiye ki sab kuch sahi hone wala hai .. ".

Humari aadhuri kahanniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें