Episode 70

******

Riyansh ( Ayaan's friend ) " ye le hi gya tera kaam " Ayaan smile and take a pen drive from him , he insert that in laptop and his fingers start running on that, Riyansh looking at him with a smile on his face, after few minutes, Ayaan stopped and a 5 mins timer start on his screen, he smiled and his dimple get deep he said , "bas ab Kuch min aur tumhare Sare sawalo ke jawab aur sari tension Ka relief tumhare pass hoga Ms Sana Sharma" he take her name with so much love and respect. He get up from his seat and move to window, he open that and remove his jacket and shirt, with that a big tattoo of eagle is visible on his back, he feel that breeze and feel her scarf on her face , Riyansh " ye kab tak chalega ?" Ayaan " yahan baat meri nhi uski hai " Riyansh sit at his table in Front of laptop and said " it's done , ab toh chain aa gya hoga " Ayaan with closed eyes " ye sukoon hai meri Jaan " Riyansh " sukoon .. lekin kya fayeda .. Tu Uske samne toh phir nhi Jane wala.. bas dur se hi usko Shara deta rha  " Ayaan while laying on bed " usse Kisi share ki zarurat nhi hai , Woh akele hi sab Kuch tabha Karne Ka Dum rhakti hai , main toh bas sath dena Chaya hu" Riyansh " Ase " Ayaan " hmm Ase hi " Riyansh " Tu pagal hai , mujhe toh ab bhi Lagta hai tujhe ek Baar usse milkar usse sab batana chaiye , batana chaiye ki jitna Tu pyar karta hai usse utna koi nhi Kar Sakta , sidharth bhi nhi " Ayaan " ye sab Kar ke uski pareshani nhi bada Sakta , abhi toh tezi se aate ek tufaan Ka samna Karna hai usse, lekin tujhse ye wada karta hu , ek din usse zarur batauga ki mujhse jyada koi tumhe pyar nhi Kar Sakta , sidharth bhi nhi  " Riyansh " Acha aur kab aayega Woh din ?" Ayaan " ab toh mahadev hi Mila de toh Acha hai , nhi toh hum kho gye hai Inn tufaano mein parindo ki Tarah " Riyansh smile and said " chal abb " he get up and wear his jacket then left. 

Here Sana was doing her work, but his mind is completely on all that , she is waiting for that men call, but she didn't get, then suddenly a message received " for your all answers , check your mail" Sana confused with that number, she instantly open her mail box in her laptop and looking at that, and she gets shocked with all that she looking, her face fill with sweat, she checked that mail complete and then call back on that number, but it's not connected, then she call on that men number , men. " Ji shaib " Sana " Aapne mujhe ye mail bheja hai ?" Man " nhi shaib mujhe toh abhi pata hi Chala hai bas " Sana " kya ? Toh Woh message bhi Aapne nhi bheja dusre number se" man " ji nhi" Sana cut the call and once again checking the mail to confirm that it's all true or not, when she confirmed that it's all true she call someone and said to came fast. She think for a while, then move Inside where almost everyone present, when she walking , take a bottle of whiskey from a side , and stands in front of Missa , before she can see her, Sana hit that bottle on her , everyone get shocked , Sana hold her hair and make her stand in front of her then give a tight slap, then Ammy came forward and hold Sana , Ammy " ruko Sana hua kya hai ?" Sidharth came forward and he hold her hand then he asked " kya hogya hai tumhe ye kya Kar rhi ho?" Sana shout and said " ye sawal aap isse phuche isne kyu Kiya ye sab mere sath kya bigada tha Maine iska , Jo issne ye sab Kiya" sidharth " tum hosh mein toh ho ye kya bol rhi ho " Rishabh with her laptop " ye sach hai , ye sab Missa ne hi Kiya hai " he put that laptop on table and said " issme Sare sabut hai , isne hi Sana ki details unn admio ko Di , yahan entry mein help isne hi ki " everyone was shocked while heared that, sidharth looking that mail and anger came on his face, he get up and move to Missa then suddenly Sana came in between and look at him, she before he can say anything, police team came inside, sidharth " aap yahan" inspector " mujhe kisi Sana Sharma ne call Kiya tha " Sana " Ji inspector," she tell him everything, and said " le Jaye aap isse " she turned to Missa and asked " bas ek sawal kyu Kiya ye sab ?" Missa looking at her while her head is bleeding, she smile like a psyco and said " kyuki Tu hai hi issi layak , phale tune mujhse Rishabh cheena aur ab sidharth pe bhi Teri nazar hai , tujh Jaisi anath .." before she can complete a slap came on her face, it's sidharth , he said " zubaan pe lagaam , shukar Kar sarkari bahu banane Ka mouka mill rha hai , nhi toh sidharth Malik ki adalat mein sunwai nhi hoti , sidha saza di jati hai " then a lady constable came and arrest her. Sana give all proof in a pen drive, after police leave, sidharth shout " kisne bulaya Inn police walo ko " Sana " Maine , Galti ki hai toh saza bhi millegi " sidharth " saza toh asi milti ki Woh sari Umar Yaad rakhti , lekin tum logo ko Inn par zayada bharosa hai na " Ammy " Sana ne thik Kiya hai , kanun usse saza dega" sidharth shout in him and said " Ase kanun ko Roj kharedta hai ye sidharth , Dekh Lena Woh Kuch hi Dino mein Azad hogi kyuki ek bade baap ki Beti hai Woh " Sana came in front of him and asked in high voice " toh kya Karna chate hai aap , Jaan se maarna chate hai usse, taki aap bhi uski Tarah insaan se janwar baan jao " sidharth listen that and he give a tough look to her then moved upstairs. Sana sits at couch with closed eyes, everyone was looking at her only in concern. After few minutes, Sana open her eyes and saw everyone looking at her , she get up and said with smile " aap sab mujhe Ase maat dekhye , sab ki tyari kaisi hai aab tak , kal humari shivanya ki shadi hai jisme koi Kami nhi honi chaiye " everyone get smile while heard that, they amazed while saw that before sometime she was angry and now she behave like nothing is happened. They hug her and smiled , she understands that everyone loves her so much, so she has to be okay for them , she move forward and hug shivanya, Sana "kal Ka din tumhari Zindagi Ka sabse special din hoga ye Mera wada hai " she said while hugging her , she knows shivanya is important for sidharth and now sidharth is important for her.