Chapter 23

Preeti smiled as she looked at her Mehendi. She had been seated for four hours now and in between the teasings of the ladies around her the mehendi was complete. His name was written, hidden in the intricate mehendi and she felt nervous.

"Kya baat hai Preeti bhabhi..." Sangeeta came next to her. "Mehendi mein naam Prem bhaiyya ko dhoondna hai... aap ko nahi.."

She smiled looking up and Sangeeta held her shoulders. "Nervous ho..."

Preeti looked down and Sangeeta touched her head with hers. "Hota hai... aap jitna bhi jaante ho, jab mehendi lag jaati hai unn ke naam ki, haldi lagti hai tho darr tho lagta hai..." Preeti looked down and Sangeeta whispered. "Yeh darr khatam ho jaayega... pata hai. Jab woh dekhenge na tumhe shaadi ke baad... paas aa kar haath pakdenge, yeh sab khatam ho jaayega... trust me..."

Preeti blushed and Sangeeta sighed, "iss liye nahi keh rahi kyun ke yeh Prem bhaiyya hai.. mera apna experience hai... i know the feeling. Yeh darr thab thak aata jaata rahega.."

Preeti blushed and she smiled, "thab thak yeh bechaini tho rahegi... enjoy karo isse... yehi tho din hai... phir tho Prem bhaiyya ne darr nikal hi dena hai..."

Preeti was red and Sangeeta hummed out the Mehendi songs playing in the background as she said, "Yeh gaane najane kyun bajte hain.. baaki sab ke liye hi shayad.. dulhan ki tho neende uda dete hain..." Preeti smiled and Sangeeta whispered again, "yeh phoolon ki kya secret hai... koi khaas message hain inn mein."

Preeti looked up and Sangeeta winked. "Bhaiyya hain mere. Jaanti hoon bina reason ke tho kuch nahi karte. Bohat Romantic hai par mujhe bhi batao... kya message hai inn mein.. hum bhi kuch naya seekhen"

Preeti blushed and Sangeeta smiled, "koi baat nahi, aaj aapko kya tang karoon bhabhijaan... waise hi thande ho itna... yeh raaz hum khud dhoond lenge..."

Preeti was drying her Mehendi when it was announced that Prem had arrived. The ladies were here from evening for the Rasam and Pritam Uncle had asked Prem to come over for dinner. It was a family thing and nothing was too formal that he couldn't be here.

Prem was nervous, the atmosphere was fun and full of teasing with mehendi songs playing. He was sure Preeti would be nervous now.

Neha came over to them to speak to the DJ at that moment. "Hi Jeej.. welcome welcome.. and bhaiyya," she turned to the DJ. "Bohat mehendi ke gaane ho gaye... kuch soft melodies ab dinner ka time bhi hai..."

Prem looked at them and suddenly spotted Preeti. He couldn't take his eyes off her and had a mindblowing idea as he whispered something to the DJ before he entered the main area.

Preeti breathed in deep, he was here and she saw him walking in, wearing the dark green Shalwar Kurta she had chosen to match her shade of green lehenga for the mehendi. He looked up and their eyes met, and he smiled at her. His heart raced as he saw her, hands and legs full of Mehendi and his name in it. She was his to be and the DJ timed the moment perfect as he played out what Prem had in his mind. He hoped she realised it was from him.

Dekha hazaron dafa aapko
Phir beqarari kaisi hai
Sambhale sambhalta nahi ye dil
Kuch aap mein baat aisi hai

Lekar ijazat ab aap se
Saansein ye aati jaati hain
Dhoondhe se milte nahi hain hum
Bas aap hi aap baaki hain

Pal bhar na doori sahein aap se
Betaabiyan yeh kuch aur hain
Hum door hoke bhi paas hain
Nazdeekiyan yeh kuch aur hain

Dekha hazaro dafaa aapko
Phir beqarari kaisi hai
Sambhale sambhalta nahi ye dil
Kuch pyar mein baat aisi hai

Aagosh mein hai jo aapki
Aisa sukoon aur paaye kahan
Aankhen humein ye raas aa gayi
Ab hum yahan se jaaye kahan