Heading Home.

"Jaane do ab tho, subha ho gayi... neeche jaana hai..." Preeti sighed as her husband cuddled to her snuggling again.

"Mann nahi kar raha.. yahin raho.. mere saath.. mere paas..." he breathed down her neck as his nose left a trail that erupted goosebumps on her and a blush crept up.

She closed her eyes and he kissed her neck softly and turned her to face him. "Dekho na.. abhi bhi yeh asar hai... jaana tho tum bhi nahi chahti..."

She shook her head in exasperation with her eyes still closed as she leaned her head on his chest. "Yeh asar zindagi bhar rahega.. yahin reh jaate hain hum phir aise hi.. aap ehsaas jagate rehna aur main aapke paas yahin.."

Prem smiled as he kissed her hair. "Tumse door jaane ka mann nahi karta.. jitna intezaar kiya hai.. uss har lamhe ko yaad karo tho yeh pal kuch bhi nahi hain..."

"Woh intezaar ki yaadon ke aage nayi yaadien banane ke liye zindagi hai aapki poori... kisne kaha hai ek pal mein poori karni hai.. na woh ek din ka tha aur na yeh hai..."

They heard some noise outside and he turned her as he came on top and moved hair from her face as she looked up in resignation. "Tayyar ho jao aur jao bahar.. bas kuch ghante aur.. phir bas aap aur hum.. na koi uthayega.. na rokega.."

She shook her head closing her eyes, "ab kya uthayega koi usse jo na poori raat soya hai na sone diya hai..."

He raised his eyes smiling at her. "Mujhe nahi pata tha ke aapko sona bhi tha..."

She blushed at his words and kissed his cheek. "Sach mein agar aise hi shaadi kar ke le aate tho kya hota yeh hamesha sochti thi... khayalon se ziada khoobsurat waqt bitaya hai.. bilkul jaisa shayad hota uss waqt bhi..."

She held his cheek and held his gaze as she continued, "Pyaar aur saath ke kuch aise pal jo dil mein bas gaye hain.. mohabbat aur deewangi... saath aur saathi ke naye maayne sikhaye hain aapne.."

He kissed her forehead, "maine sirf pyaar kiya hai tumse... aur bohat intezaar kiya hai inn raaton ka.. ke kab raat ko saath ho hum.. baatien karein.. pyaar karein.. phir baatein karein.. phir pyaar..." and she sealed his lips with her fingers before he could say more as she said, "aur subha aise hi ho jaaye... hai na.."

He smiled and allowed her to go as he rolled back in bed with a smile. He couldn't wait to have her with him alone.

******

He stepped out of the shower and spotted her almost ready and walked up to her. Hugging her from behind she shook her head as he rested his head on her shoulders.

"Shaadi itni khoobsurat hogi yeh sagai ke waqt bhi nahi socha tha.. shayad yeh doori jo huwi, hume itne paas lekar aayi.. jo shayad seedhe shaadi nahi laati..."

She touched his cheek and held his arm around her waist as she smiled. "Pyaar dil mein tha.. woh tho kabhi na kabhi zahir hota hi..."

"Aise nahi hota.. tum mere itna paas nahi hoti.. main tumse har hafte aise shaadi nahi karta.. tumhare itne kareeb nahi hota.. aise le nahi jaa raha hota... hamari apni duniya mein... I love you Wife..."

She smiled as his love, "achcha ab jaane do.. warna der ho jaayegi.."

He released her with a smile and she headed to the door and turned back at him. "I love you too Husband..." she smiled and he smiled wide at her as she stepped out.

*****

Prem checked through his bags. With his papers and files set and Preeti overlooking the other packing, they were good to leave in a few minutes. His mother was annoyed that he was leaving at 3pm since he had a meeting in Lonavala at 8pm.