Chapter 22

Preeti was in her room changing into her night wear when her phone beeped. She knew it would be him and she was afraid to check his message. He had walked in singing to her, waiting for her, claiming the right to be her Saajan. He looked beyond handsome and he was there just for her.

She closed her eyes and opened them again as she got into bed and opened his message.

Itni khoobsurat lag rahi thi tum aaj... mere liye.. nahi bata sakta tumhe ke kitna bechain hoon... bas kuch raaton ki doori hai... phir tum saath hogi... bas mere saath... mere paas... bohat paas... I Miss You...!!!
Good Night Jaan...

Her heart raced as she read this. She was barely able to meet his gaze. The feeling it created within her was undefined. She was happy yet scared, nervous and still in awe of today evening. He was here to take her along.

"Preeti..."

She looked up to see her Bua who smiled at her. "Andar aa jaaoon.."

"Aiyye na... aap kab se poochne lagi..." she got up from her bed and her Bua smiled as she sat next to her.

"Poochna tho banta hai beta. Ab Preeti hamari tho hai nahi. Ab tho yeh waqt bhi alag hai aur hamari Preeti bhi badalne waali hai..."

"Main kahan badli hoon Bua. Main aisi hi hoon aur aisi hi rahoongi.."

"Tho ab badal jaa beta... tujhse baat karni hai.. kar sakte hain...?"

"Haan.. kahiye na..." she smiled putting the phone away and her Bua smiled. "Prem ka phone tha..."

"Nahi..." Preeti blushed as she said, "message... main baad mein..."

"Nahi... pehle woh hai..." her Bua stopped her and she stopped.

"Yehi baat karni hai tujhse..." and Preeti looked up.

"Beta, tu khush hai na... aur tayyar bhi..."

Preeti smiled as she nodded and her Bua held her hand. "Tu khush hai.. haan... par tu tayyar hai... pata nahi..."

Preeti looked on and her Bua continued, "tu khush hai... Prem ko chahti hai... par beta sirf chahne se rishte nahi nibhte... pyaar karna aur nibhana, har mushkil mein saath dena woh pyaar ka sirf ek hissa hai... isse bada hai apne pyaar ke saath rehna... haq rakhna us par aur usse haq dena..."

Preeti looked at her and she smiled, "jitna main tujhe jaanti hoon utna Prem ko bhi jaanti hoon. Bachche ho dono mere. Jab yeh rishta juda tho maine uski aankhon mein tere liye Pyaar dekha tha. Par ab uski aankhon mein mohabbat hai, tera intezaar hai, woh deewangi hai. Aur teri aankhon mein aaj bhi ek thehraav hai. Kyun hai yeh darr beta... kya baat hai."

Preeti hugged her Bua and she hugged her back. "Beta yeh rishta bohat khoobsurat hota hai... aur itna chahne waala saathi naseebon se milta hai. Kis baat ne roka hai. Bina darr ke uski aankhon mein dekh ek baar.. Sirf mohabbat milegi tujhe. Main nahi kehti ke woh tera intezaar nahi karega. Woh zindagi bhar karega par kya yeh sahi hai? Jab saath ke badle saath diya hai uska tho aaj pyaar ke badle pyaar de."

Preeti blushed as she snuggled in hiding her face in her lap. "Mujhe laga sab theek tha... par yeh kuch din... pata nahi yeh darr kaise.. kahan se.. kaise hoga..."

Her Bua laughed, "main nahi kehti ke tu bold ho ja.. uski aankhon mein dekh kar hi baat kar. Par ek nazar milane se usse bhi ehsaas hoga ke haan tu bhi wohi mehsoos karti hai.. pyaar sirf dil mein nahi rakhna hota... uska izhaar bhi zaroori hai... zindagi bohat khoobsurat ho jaati hai.."

"Aapko yeh sab kaise pata chala..."

"Meri bachchi hai tu... teri aahat se pehchaanti hoon aur aaj tho poora function tha dekhne ke liye.. ek baar tho nazar milati usse.. kab se tujhe hi dekh raha tha woh.."