ISHQ KI BAAZIYAN❣❣❣

By lovehardlovewrong

(SIDNAAZ SAFARNAMA CONTINUES❤) Join sidnaaz in the journey of life after bigg boss,where they fight every pos... More

INTRODUCTION
MSK-MERA SATYANASH KAROGE🤦‍♀️
SADA KUTTA KUTTA.....TUHADA KUTTA TOMMY
EK PAL MEIN TUMKO MAIN RULA DUNGA🤣
TUNE PARKHA BAHUT HAI...... PAR SAMJHA NAHI❤
GHAR KI CHEEZ HAI GHAR MEIN HI ACHI LAGTI HAI❤
JAA SANA JA...JEELE APNI ZINDAGI💃
BIN FERE.....HUM TERE❤
AGAR TUM TIK JAO....JALANA CHOD DENGE HUM
SANA KA UDA FUSE AUR SIDHARTH KA NIKLA JULOOS
IZZAT KA FALUDA HO GAYA😜
FROM BABY TO BC REAL QUICK😋
NAAWABZADA NAHI HARAAMZADA😋
TU JAHAN..... GHAR WAHAN🏠
HORNY AUR HONI KO KAUN TAAL SKTA HAI🤣
TUMHE KOI AUR DEKHE.....TOH FAT TA HAI BILL🤣
TU HI YE MUJHKO BTA DE...JAUN MAIN YA NA😋
NAYA SAAL.... PURANE HAAL🤦‍♀️
SIRF SAAL BDLA HAI..... PYAR NAHI BDLA❤
ESTROGEN NAHI DRAGON HAI🙏
TU JO KAHEGA WO NAHI KARUNGI...PAR TERE LIYE KUCH BHI KARUNGI❤
KISI KE HATH NA AAYEGA YE LADKA!!!
GHAR KE BACHE GALE LAGTE HAIN..PAIR NAHI PADTE❤
KHUD HI PAGAL KARTE HO...FIR KEHTE HO PAGAL HAI❤
UNDERGROUND ISHQ HAI....GAZAB KA RISK HAI
CLUB GHOOMEYA THARE JAISA NA KOI😍
KYA GAZAB KARTE HO JI....PYAR SE DARTE HO JI❤
SANA KAHAN HAI?
AJNABEE KON HO TUM?
PYAAR YA PAGALPAN?
JO DIKHTA HAI WO HOTA NAHI!
HAR RAAT KI SUBAH HOTI HAI
JO BEET GYA HAI....GUZAR KYUN NAHI JAATA
DUNIYA TERI.....TU MERA❤
DIL SE SHUKRIYA❤
HAMESHA AANKH KA BADLA AANKH NAHI HOTI
TU KON HAI TERA NAAM HAI KYA...SEETA BHI YAHAN BADNAAM HUI!
KYA SE KYA HOGAYE...DEKHTE DEKHTE!
PRAAN JAYE PAR JALAN NAA JAYE❤
TERI MAA... MERI MAA!!!
JAA MERE NAAM KE BILL FAAD LE...JO UKHADNA UKHAAD LE!
GAIRON PE KARAM...APNO PE SITAM!
MOHABBAT HAI YE JEEHAZURI NAHI!
FAISLE YAA FAASLE???
JEE VE SONEYA JEE...CHAHE KISI KA HOKE JEE
WAFA BHI TUMSE....KHAFA BHI TUMSE❤
TUM JO AAYE ZINDAGI MEIN...WAAT LAG GYI🤭!!!
KAR HAR MAIDAAN FATEH!!!
BOL TOH DIYA...AB KARENGE KAISE?
SHUKLA SANA KA MAAL HAI!!!
MOH MOH KE DHAAGE!!!
JAATE THEY JAPAN PAUNCH GAYE ..KHAIR CHODO!!!
DUNIYA HAMARI NAHI HARAMI HAI👈
KAR LENGE SHADI...ENJOY KARNE DO AAZADI!!!
KAAND AUR KARAM DONO EK JAISE HAIN!!!
WE NEED TO TALK!
LADKI WAALE HO YA LADKE WAALE????
AAJ SE TERI SAARI GAALIYAN MERI HO GYI!!!😜
PIZZA,SEX AUR NEEND,BAS AUR KYA CHAHIYE???
BORA BORA MEIN KYA HORA😜!?!
PATI,PATNI AUR SHOW!!!
KUCH BADLA YA SB WAISA HAI???
KARE KOI AUR BHARE KOI!!!
UPARWALE TU HI BACHA LE!!!
BAARISH NA HO TOH DHOOP KA KYA FAYDA!!!
NAHI SAAMNE YE ALAG BAAT HAI!!!
UTNA BOL ZUBAN SE...JITNA SUN SAKE KAAN SE!!!
EK NAYA HISSA..EK NAYA KISSA!!!
JISKA RAB HAI USKA SAB HAI!🙏
DIL TOH BACCHA HAI JI!!!
PYAAR TUNE KYA KIYA PART 1!!!
PYAR TUNE KYA KIYA PART2
AKAL KI KAMI HAI!!!
ISHQ KI BAAZIYAN!!!!!
WE NEED TO TALK!!!
EPILOGUE-PART1
EPILOUGE-PART 2
THE FINAL GOODBYE!!!!
SHUKRIYA!!!
FAMILY NEVER GIVES UP BUT THEY DO NEED TO CHANGE!
TRY TO LET IT GO!

MUBARAK HO...SIDNAAZ HUE HAIN 😍

5.9K 480 502
By lovehardlovewrong

I hope you liked the introduction to the new story...isko end karenge fir wahan ka update schedule bhi set kar denge...par filhal to ye kaafi chalega...so don't worry about it okay😘!!!!
Happy reading babies!
.
.
.

Sana was still in some dream sequence, she cannot believe he did that...itna khush kabhi mehsoos hi nahi kiya usne...kamal ki cheez hai pyar...aapko har khushi ke baad lgta hai bas ye best hai isse zyada kya hoga ...lekin har baar aisa kuch ho jata hai jo aapko firse ye sochne pe majboor karde k kya iske baad bhi kuch aur aayega?

Will this ever stop feeling this way.God she hopes not.

Sana was still dazed while they reached mohali, near her flat .

Sid went to the other side of the car to open her door for her and sana felt like she was 16 again.

She blushed and while baaz and the driver unloaded everything, sidnaaz went inside the house.

They both went into the bedroom and plopped on the bed.

Sid kissed her and they hugged each other.They were about to talk about something when shehbaaz entered with entire luggage and driver shortly following him with the rest of it.

He kept the entire luggage in the centre of the living room and paid the driver.

Meanwhile in the bedroom sidnaaz were talking.

Sid-Baby...fridge is stocked, breakfast krke rest krna hai toh bhi chalega...baki jet lag hai toh sone ka toh kuch din sawal hi ni bnta hai.

Sana kissed him again and whispered
"Thank you so much,i love you"

Sid kissed her and they hugged each other.They were about to talk some more when shehbaaz entered with a knock.

Shehbaaz was feeling dizzy so he announced that he needed to sleep coz his head was spinning. He wished both of them good night in broad daylight like you normally do and went straight to his room and locked the door to sleep or whatever really doesn't matter.

Sana was anxious to know how all of a sudden,sid was so bold about being seen with her,i mean ek raat mein morals nahi decision bdlte hain aur privacy ka reason sid ke principles se juda tha...so naturally sana wanted to know k ho kya raha hai.

She aksed,"baby...ye hua kaise wo bta....fir breakfast karenge sath"

Sid sat in a comfortable position and started narrating how all of this happened and what is the present situation.

*Flashback*
Sid was in the flight thinking about everything he talked about with sana before boarding the flight.He couldn't help but think about the whole not flying together situation and wonder if he was in the wrong in trying to protect her...i mean his reasons are clear but what if he was not able to understand why sana kept linking this with her insecurities,like she said that thing about standards....da fuck is up with that.....they both earn quite a lot of money...then where was this standard thing coming from?Perhaps she had let the haters get to her again.

He was thinking about her constantly in his flight and couldn't even sleep.Sidharth was about to watch a movie when all of a sudden he heard a couple who was sitting in front of him....bickering about something....the girl seems pissed while the boy was constantly trying to make her understand something .

Sidharth started to relate to the scene and was amused at how he and sana might also look the same to other people.

The girl was dramatically telling him something and when it raised to a point where an old man shushed them...the girl said something and stomped away from the guy.

She came where sid was and said
"Excuse me can i sit next to you for few minutes, just had a major argument my man...kinda don't wanna see his stupid face right now"

Sid was wearing a hoodie so it was hard to see his face,he smiled and offered her the seat,as it was empty.

She sat and buckled herself while her man looked at her,she gestured time out to him and he sat back in his seat.

Sid looked at her while she was staring at him and was about to ask what her deal was when she screamed silently.

(We all do it admit it,we are whispering soflty but then we whisper shout when the other person is not getting the words we mumble 🤣)

"Damnnn....you are sidharth shukla right...bb13 winner...dude i am fan..i mean i voted a lot for you and shehnaaz..is she here.....can i see her"??

She was talking so fast,sid had to stop her...oh so she was a sidnaaz shipper.
"Thanks for voting for us miss"??

Girl smiled-Heena,Heena Rawat.

Sid-Thank you for voting Miss Rawat...and no she is not here,we are friends,why will i travel with her?

Heena smiled-Yea true true....men and their commitment issues.
She was sulking again.

Sid-I am sorry?

Heena-Sorry but i am pissed at your entire gender right now.

She looked at sid and said softly
"Can i ask you for advice on it though...there is really no one i can talk to right now and if i won't talk to anyone it will keep bothering me"

Sid was confused at her over familiarity with him...but then again flight mein kahan bhaagta,aur sana ke sath rehke ye bhadas nikalne wali baat unko puri smj mein aati hai also she seemed sweet, so sid said to her

"Well if you want advice i might need to know the whole story"

Heena *excitedly* Ofcourse,plz keep in mind that i love that ass and me bitching about him doesn't changes anything.

Sid laughed but nodded and heena said...
"Han toh hindi mein btati hun...we were on a trip to US,hum bahut time se dost they and then we fell in love.Toh after so many years of hiding it from his family....hum akele trip pe bhi aagye..ofcourse we made some excuses par they never questioned because they know we are friends..sab sahi tha toh i told him that i think we should tell your family we are not just friends par nahi janab ka wahi melodrama shuru ho gya...i want to protect you from my mother's wrath.....toh i sd theek hai nahi btate okay...par pictures kyun ni daal skte saath...we told everyone k hum conference mein aaye hain toh may be we can't upload hot pictures par yar casual pictures to daal skte hain na....Aap hi btao you are also a man na...if you love someone why would you hide it from anyone,serious nahi hoge tbhi na...toh maine bol diya k you don't have honest intentions with me that is why you are talking like this..ab btao main galat hun ya wo"

Sid thought this was God playing a joke on him,but he was going to play along, may be this will solve a lot of problem.

He switched his advice mode on and said
"Kya pta sach bol raha ho,he may actually be trying to protect you from facing difficult situation, jiska usko pta hai and tumhe nahi"

Heena-Nahi sidharth bhai...bhai bula skti hun na?

Sid nodded and she smiled.
Nahi bhai, protection ki zarurat usey pdti hai jiske sath aap nahi rahoge...if he is with me why would i need protection and from whom?

Meri priority agar iska sath hai toh iski bhi wahi honi chahiye na...ye protection kya emotional nahi hoti?To jo main hume secret rakhne se hurt ho rahi hun uska koi hisab nahi hai...mom usse zyada thodi dukh dengi..aur agar koi kuch bolega bhi toh ye toh hoga na mere sath,duniya ko jawab dene ke liye...WARNA TOH MUJHE AKELE HI LADNA PADEGA NA.

He was silent for a while may be she is right but then again, he had his reasons ,he tried again
"May be he feels that if something were to happen between you in future,toh society will judge you,i mean women are more answerable than men here right"?

Heena-Bhai,lets for a minute agree to this k han wo isliye nahi bta raha k main safe rahun lekin isse secrets ka kya waasta..mtlb theek hai nahi bta skte k relationship mein hai par picture nahi daalenge,sath mein nahi baithenge, tum raat ko ghar mat aana..blah blah...ye sb toh suspicious hai na....ye chezen toh dost bhi karte hain na...ya sath picture daalne wale har insan ko #sexpartners likhna pdta hai...ye kya drama hai.

Sid was stumped ,he never looked at it this way...theek hai relation public nahi karna chahta par why was he denying her even the smallest of satisfactions.

Sid-Are you saying that being open about relationship is not the real issue its being secretive about everything that you should enjoy without fear?

Heena-Exactly...dekho jaise for eg.you are a celebrity toh aap agar apna relationship private rakhoge smj mein aata hai..aapki life hai lekin agar ye image bn gyi aapki k you never appear anywhere with any girl aur fir glti se aap kisi ki frame mein bhi dikh gye toh ye to ajeeb lagega hi na....news banegi hi...its like agar aap kisi se baat nahi karte kabhi bhi..toh agar aap kisi budhi aurst se bhi baat karlo log usey hi aapki bndi bna denge...bcoz you did something out of the ordinary hai na...lekin agar aap mere sath roz dikhte ho and hum roz milte hain toh that will be too common for anyone to notice toh big deal aap khud bna rahe ho na itne secrets rakhke..just be normal.

Sid-Toh normal rehne se shaq nahi hoga kisiko?

Heena-Yar dekho...jinhe hamare couple hone pe shaq hai na...bina ek bhi photo hamari sath mein dekhe bhi hai...toh usko kya gin na,aur baki jo phle nahi maante they wo puchen toh bol do nahi toh kisne kaha we are just good friends, its not rocket science....he is stopping me from enjoying our time in front of everyone and his family, ye kya drama hua.

Sidharth was impressed with this girl,she thinks clear and he appreciates that about a human being.

Heena-Advice aapne mujhe deni thi aur maine hi aapko lecture suna diya sorry...par being a man do you think being overprotective is killing the love between us??

Sid han bolta toh hypocrite ho jata aur naa bolta toh galat...bechara simple se sawal mein fas gya tha.

He tried though
"To sheild someone you love from any danger is a natural instinct, i don't think pyar pe asar karta hai ye"

Heena smiled and said-Being protective about something that women want to proudly show off is only going to come at a cost of them feeling unloved ..tell me sidharth bro...what would you rather choose....A WOMAN FEELING PROTECTED BUT UNLOVED OR A WOMAN FACING BACKLASH FOR HER DECISIONS BUT YOUR LOVE TO BE A SHIELD THAT GUARDS HER.

Sid got his answer...ofcourse he wanted her to be loved and feel protected....but the former was more important that latter.

Pyar basic requirement hai baaki sb uske baad aata hai...agar pyar hi mehsoos nahi krwa payega toh protect kis haq se kar raha hai.....kya agar heena jaisa hi shehnaaz soch rahi hai..toh wakai usko aisa lgta hoga k i am choosing the image over her...may be that is why she kept saying k friends bhi toh pictures upload karte hain..main konsa i love you bolne bol ri hun...par public mein saath dikhne se ya sath picture se koi couple nahi bnta sidharth, ye chezen toh dost bhi kar skte hain.

He got it now....he wanted to thank god for helping him in the middle of the sky where he least expected it.

Sid-You are right....love comes first..he should definitely let you post some pictures and even tell his parents, you are a smart girl heena thankyou.

Heena*confused*Thankyou?I should thank you for listening, you are probably the nicest celebrity in the world...m so glad i voted for you.
She said, now can i get a picture i promise i will not post it immediately tmrw....plz.

Sid obliged her with the picture and she said
"He is also a great fan but you were not visible from our seat...i am going to show this to him when we will be going home...he deserves to sulk about it...iski yahi punishment hai..gadha"

Sid smiled and she stood up and was about to leave when sid said...Wait before you go.

"Listen heena can you answer a question for me"

Heena"i will be honoured"

I have two actually, first

"What if he would tell everyone that matters but not the world...will you still feel the same"?

Heena was a shipper and her heart was so happy because she knew why sidharth was asking...ab ek ldki pe poore fandom ka boj hai toh usne wahi kiya jo koi bhi fan karta,usne sidharth ko wake up call de diya k bhai....hume na sahi ldki ko toh khush karde...sb kuch na de...kuch toh de.

Heena smiled and said
"If the family knows but duniya ke saamne ek bar bhi zahir nahi kiya,toh morally wo safe ho gya yani ye nahi bol paungi k uske intentions sahi nahi they lekin what about happiness....sb kuch kise chahaiye par kuch toh mile...aap banners na lgwayen par har cheez chupa k toh aap duniya ko mujhse zyada importance de rahe hain....toh main logically to fight nahi karungi is baat pe...par dil hai sidharth bhai dukhta toh hai na"

(I wrote a couplet when i was really young...seems fitting for the situation, so pesh hai the ashiq l3l4🤣)

Sidharth-What would you do if he will keep forcing you to keep it a secret?

Heena-Sar salamat rehna chahiye Taaj bahut mil jaten hai.

I would rather be with someone who understands what matters to me than someone who decides what should matter to me the most...meri life hai,main choose karungi na k chupna hai ya nahi..i can't force him,its his life as well par khush nahi hun toh khushi dhoondhne kahin aur jaungi...pyar itna bhi zaruri nahi hai k dukhon mein dube rahen...right?

Sid smiled and said-Right,right...cool,bye.

And after this discussion it was clear as a daylight to sid that he will have to come clean in front of the world about his relationship.....if it is hurting sana then what is he protecting???

*Flashback ends*

Sid smiled and said
"Us ldki ne jo bola jab maine terepe apply kiya toh i realized that you wanted what any woman wants and yes i wanted to protect you from any issues in the future par agar tu present mein hi dukhi hai toh main future bacha ke kya karunga baby"

Maine decide plane se utarte hi kar liya tha..i texted kushal and my team k next movie project we will do together and i will make an official statement tb...style se...may be we will post it together or something...jaisa tujhe acha lage..i want you to enjoy this relationship not feel burdened in it...i love you"

Sana kissed him and whispered "i love you too baby"

She smiled and said
"Ladki ka no.de ya koi contact hai to de"

Sid-Baby..ye possessive hone wali baat ni hai..meko bhai bola usne yar.

Sana laughed-Sidharth shukla thankyou bolna hai usko...jo kaam mein saal mein ni kar payi usne ek flight mein kar diya..bhagwan uska bhala kare.

They both agreed that heena was a great help and sid told her the last inquisition she had in mind.

"Bta ra hun...sun,subah tere flat pauncha toh socha i will order breakfast for you both"

Fir wo kiya and then i tried to sleep a lot par neend hi nahi aa ri thi...i was excited to tell you k maine soch liya hai and we will not hide it anymore...toh utha aur decided to pick you up.....fir raaste mein apna promise yaad aagya toh hired the dhol and decided to serenade you baby....waise i stand by what i said.....

Movie launch se phle main official statement nahi dunga...style se karenge yar....par tb tak we can do whatever we want with #friends....chalega na.

Sana hugged him tightly and they both fell down on the bed.
"Haye baby....aate hi itna khush kar diya tune mujhe...meko ye toh pta tha k airport pe surprise publicly nahi dega tu..mtlb dhol and all apne naam nahi lgwaega kyunki ye tera style nahi hai....par main toh friends wali cheez se bhi khush thi...bas meko ye tha k teri awaaz mute kar karke na aana pde online mujhe...bura lgta tha teri kasam lage ....ab i am very happy"

She kissed him a hundred times while sid just laid there and saw all his prayers being answered.

He remembers talking to Dr.Sam about how she will smile again?

And how sam advised him to do something big for her...well this was the best he could do,he will be public with her officially...sidharth was planning to get a poster of the movie and caption it MINE on his ig(Amen).....oh..the people will go nuts...he was happy that she was happy,nothing else mattered.

Sid-Baby wo US ka nahi btaya tha na k sath they to tbhi i didn't announce it right away filhal....logon ko lgta k PUBLICITY k liye kar raha hun...like phle nahi diya statement k kahan hun...fir ab airport se bta ra hai k sath hain...tum just aai ho thode interview ho jayen..log purane masle bhool jayen...then we will make a grand entrance. ..but movie launch osm hoga i promise.

Sana was so so happy she was not even going to question him about anything right now,all she wished to be true was actually happening and she prayed to almighty for keeping his eye on them forever.

And with this they both cuddled and tried to catch a few winks before they start the day together.

*Evening*
Sana woke up before sidharth...she felt like she was sleeping for a decade almost...her eyes felt like shards of glass were inserted in them. Sana stood up and splashed her face with some water and went to check in the fridge her options for eating something.

She opened the fridge to see everything she liked and that made her swoon once again.
"Mtlb itna travel kiya fir bhi sab laake rakha hai...haye kya cheez hai ye ldka"

She took the egg carton out and made scrambled eggs for all of them.
After serving her food in a plate,sana poured herself a glass of orange juice and scrolled through her phone.

Kushal ke formal messages,rita maa ka good morning message and uske papa ke forwarded links wo sb dekh ke and sbko reply karke she was about to logout,when she thought let me post a picture of us together and caption likhungi
"I miss you sidharth....kaisa dost hai itne din se ni mila"🤣🤣...internet mein aag lgati hun mza aayega.

As soon as sana opened her ig,she was stumped.
Her inbox and profile was tagged all over the internet with pictures of sidharth hugging her on the airport.

She played one of the videos for the first time without getting scared and started listening.

"Toh aaj ka din shayad hi kisi sidnaaz fan ke favourite days mein naa jaye...kaha jaa raha hai k subah 11bje ke kareeb sidharth shukla paunche apni friend shehnaaz gill ko airport receive karne...halaki tasveeron mein unki shakalen saaf nazar nahi aa rahi par wahan maujood kuch logon ka kehna hai k unhone khud sidharth ko shehnaz ko gale lgate dekha aur toh aur wo unke liye phool bhi leke aaye they,ye sb sunne ke baad to sidnaaz ke fans pagal hi ho gye hain..aur ek dusre ko twitter pe badhai ho badhai ke messages bhi bhej rahe hain...halaki abhi tak dono stars ki trf se koi proper confirmation nahi aai hai lekin fans umeed kar rahe hain k jld hi unhe good news milne wali hai"

Sana was howling....she was genuinely happy with the ruckus they created this morning.

Hmmm...perhaps she will not post the picture right away...thoda ruk jate hai...aaram aaram se karenge.

She was about to stand up but her phone buzzed with a message and she read it,it said
"Its done...its over...rest kar"

Sana smiled to herself and went inside to share this news with sidharth.

He was stirring in his sleep and his hands were constantly searching for her...sana went near him and screamed in his ear.

Sid held his chest and shouted along with her when she jumped.

Sana was laughing while sid said
"Baby tera dimag theek hai...abhi heart attack aata tha mereko...yar why you do this....mera toh koi insurance bhi nahi hai jo marne ke baad tereko mile...isliye plan kar ri hai"

Sana-Han aur kya ab yahi reh gya tha k headline aaye sidharth ne bnaya sana ko nominee and uske edkum baad hua unhe janlewa bukhar...kahin ye shehnaaz ki saazish toh nahi.

They both laughed and after a while sana came on top of him and hugged his chest while he played with her hair.

Sid-Kya hua bacha?

Sana-Teko btana hai kuch.

Sid-What?

Sana-Phle thoda sa pyar karlen...wo shani uth gya na toh khate khate raat nikal jaani hai poori.

Sid smiled and opened his arms for her to cuddle,sana jumped to his side and hugged him again.

Sidharth kissed her lips ever so slightly and brushed his fingers on her waist.

Sana shuddered and grabbed his shirt a bit tightly, the slow speed was a pain for her.

She grabbed the back of his head and bit his lips. Sid gasped and sana found the opportunity to plunge her tongue down his throat.

He kissed her fervently while she was floating in the sky from his touch.
Sana was feeling so happy from the inside that even while they were in between a hot make out sesh,she couldn't help but smile and sid was loving the energy she was giving out...he was really missing out on a lot by denying her smallest of things.

Kabhi kabhi hume lgta hai what we are doing is best for the other person par jisko pani chahiye usko sona dete raho...toh it is of no use for the other person.

Sana was biting him playfully when sid's hand suddenly touched a wound on her body and they both halted for a second.

Sana was waiting for all the magic to go away but sid threw her shirt on the floor and whispered
"Soldiers don't hide their battlewounds baby....you are a survivor...its okay"

Before sana could feel insecure he kissed her again more passionately than before and caressed every square inch of her body that was tainted from the bad memory they both wanted to forget.

It was after a long session of them snogging ,they both laid down next to each other and decided to talk now...because if they won't stop immediately...baat ka beda gark ho jana tha.

Sana was only in her lace push up....when she started to talk but sid was not listening to a word rather he was totally distracted.

Sana-Han toh main wo teri baat soch rahi thi airport jaate hue apne,jo tune raat ko boli thi k tujhe tension hoti rahegi aur jo bhi....toh m..

She looked at his eyes and surprise surprise they were not on her face.

Sana was irritated....
Sana-Toh fir hum sare gadi mein baithe

Sid*absentmindedly*Han.

Sana-Fir hum udne lage upar aasman mein.

Sid-hmm

Sana-Fir yamraj ne sar pe maara kehte idr kya kar rahe ho...jao neeche.

Sid-Sahi hai sahi hai...

Sana couldn't take it anymore and shouted
"Yar sidharth kya yar ...tu sun bhi ni raha hai...mere bachon ke khane pe nazar mat daal....kuch naya ni hai idr"

Sid was slightly embarrassed at being caught but he responded

"Dekh yar...maine teko phle bhi bola hai i get distracted ,ye mark mere attention ke share market mein 70% leta hai smj mein aaya...aur baby....you are blessed with a great rack toh tareef sunne k liye aise dialogues mat bola karo"

Sana while wearing his shirt from the floor.
"Haw...kaminey main kya tareef sunne k liye bolti hun"

Sid-Aur nahi toh kya baby....itihas gawah hai jab bhi koi ldki bole k haye main kitni gandi lg ri hun uska translation hota hai
"Suno...aadha ghanta meri tareef kar do"🤣🤣🤣

Sana poked her tongue out and said
"Jaa oye...meko koi jarurat ni hai aise drame karne ki....meko pta hai main achi dikhti hun"

Sid*sarcastically*Sahi hai..toh aaj ke baad no tareef of any features okay baby.

Sana immediately shouted
"Muh tod dungi tera smj lgi...jo duty hai wo karni hi hai...half day leave mil jayega...resignation nahi leti main...bda aaya"

Sid kissed her hands and said
"Pta hai pta hai...ab ache se sununga okay..sunao"

Sana -Han toh jab teri baat sunke wapis ja ri thi...usse phle hi do man they mere...jis din teko request ki thi k police mein nahi jayenge tb bhi mera ye tha k police ko involve nahi karenge bahut risk hai aur sath mein thoda taras bhi tha Randeep ke haal pe.Par maine usko saza bilkul na dene ki baat kabhi ni kahi.
Toh jab Rajeev ne pucha na k kya karna hai...toh maine usko do options btaye they...ek toh wahi k admit kra k chod de uske haal pe usko aur dusra jo tha wo maine nahi btaya tha tujhe kyunki confuse thi....par ab jab wo ho gya hai toh i am sure tu bhi better feel karega wo sunke.

Sid was so happy...they both really do a lot for each other's happiness even if it means bending their morals to go the other way.
So he asked her what the second option was and she explained.

"Mera ye tha k theek ho jaye par main usey dobara dekhna bhi nahi chahti thi...aur jab tune itna sach sach bola k tu bhi meri trh isi dar mein jee raha tha to maine decide kiya k usko US se India aane k liye agar mna kar diya jaaye hamesha k liye..toh ye uske liye sahi punishment bhi hogi aur hum dono ki problem bhi solve ho jayegi...isliye Maine Ashish bhai ko phone kiya..tujhe yaad hoga maine bola tha k uske maa baap ko btana hai....toh wahi kiya bas"

Maine Ashish bhai se ye bulwaya uske parents ko k Manisha di ki life toh unhone sach chupa ke khrab kar hi di aur ab mujhpe bhi usne attack kiya hai....toh unhone unko clearly bol diya hai k Agar wo India mein dikh bhi gya toh usko assualt charges pe jail dlwa denge ,Rajeev ne bola k mera naam aane ki zarurat bhi ni hai....manisha di ki trf se bhi domestic violence aur pta ni kuch aur chezen boli k wo lga k hi andar jayega wo....toh in short wo ab kabhi india nahi aayega...aur agar wo wahan se nikla bhi toh Ashish bhai ko hospital and Rajeev ko airport authorities inform kardengi...he is on a no fly list kyunki usko mentally unfit register kra diya hai humne...nahi aayega hamari life mein ab kbhi bhi...toh plz ab sad ni hona na meri tension lena"

Sidharth hugged her and thanked god for the fact that this chapter was finally over and now they can focus on their lives and be free of the constant fear.

Sana-Acha maine scrambled eggs bnaye hain....chal uth shehbaaz ko bhi uthate hain fir tum dono kha lo..then ghoomne chalte hain...waise bhi kal toh dada dadi se milna hi hai.

Sid nodded and when they went out,sana thought of a prank to pull on shehbaaz.

"Oye sidharth.....teko ksm lage,chal shehbaaz ko pagal bnate hain"

Sid-Baby wo already pagal hai..hum kya bnayenge.

Sana laughed and said,"nahi oye nonsense...mtlb gehri neend se utha hai uska dimag ni chal ra hoga...chal drate hain.
Tu bas meko follow kar"

Sid went with her and they knocked on his door while sana whispered
"Serious dikh..tension mein ekdum"

When baaz opened the door scratching his head and both of them entered, sana started the act.

Baaz-Bhai kya hua....zyada late ho gya kya...kya time hai?

Sid-Ho gya bhai...late ho gya bahut....i am sorry chote.

Sana was all stressed and running around while chewing her nails.

Baaz-Tainu ki hoya???Ini tension ch kyun aa???

Sana-Tenu ik gal dassan....plz lekin aaram nal suni....mainu phla hi bahut tnsn ho ri aa.

Baaz went near her while sid pressed her shoulders standing behind her and he was barely containing his laughter.

Baaz held her hands and kissed her forehead
"Sana tension ni lae..main haan na...das ta sahi..hoya ki aa..sidharth bhai teko kuch pta hai"

Sid-Meri himmat ni hai bhai..yahi btayegi...main....main....main idr khada rahunga bas.

Sana- Teko pta bde din se meri tabiyat theek nahi hai.....ulti ho ri thi and all.

Baaz-Han

Sana-Toh jab tu so ra tha na...main doctor k paas gyi thi.

Sid was scared about where the story was going now....jeez what was she about to say.

Sana-Toh...toh....doctor ne test bola karne k liye aur .....aur..the pause was telling only one thing.

She was pregnant???

She started crying and baaz was moving here and there....talking to himself.

"Yaaar...ye koi age hai mere mama bnne ki...haye mummy papa ko kya bolenge...fuck yar ye kya hogya...haye hamari bahut bezzatti ho jani hai...utho jake shadi karo...chalo abhi kra denge...ye ni kar skte...haye rabba meko attack aa ra hai"

Sid couldn't hold it in and he laughed so much he laid down on the floor.

Baaz was confused about his reaction and while he looked at sana,she also came running and hugged him.

"Sorry sorry shehbaaz...main socheya thoda saara mazak karan tere naal...mainu ni pta si tu inna serious ho jana ae....sorry"

Baaz threw her on the side and screamed
"Saalo..narak mein jaoge kitna dar gya tha main...haye...theek hai pyar hai...par koi bhai ni ye sunna chahta....kam se kam behan ki shadi se phle"

Sid tapped his shoulder and said
"I am impressed chote....na tu mere peeche chaku leke dauda....na mujhe gaali di...sana,saala toh sach mein sidnaaz shipper nikla"

They laughed while baaz was irritated and he pushed both of them out of his room.

"Jao idr se fresh hoke aata hun,fir khate hain khana"

They left him alone and after an eventful day ,they ate together and made plans of going to meet the family.

They decided to hit one of Sana's favourite hangout place and for the first time they all were going to plan together and not separate.

Sid was telling them his master plan which included some imp.information about how he will break it to the internet that he is in Punjab to meet his dear friend Shehnaaz.

Sid-Suno....Maine kushal ko bola hi tha k shoot confirm kare hamare saath wale...toh if someone interviews me i am going to be like
"Yea i had a shoot there for my upcoming movie...ppl don't know which one so obviously no more questions will be asked coz its a surpise project and i will conclude by saying....ab Punjab mein aaya tha toh sana se naa milun aisa ho hi nahi skta tha...afterall she is my closest friend"

Well that was a foolproof plan..but ek chota sa sawal hai,sidharth ji....jo aap meko lene airport aaye wo?

Sid laughed-Way ahead of you...told Ashish to make a post on his team's page that says....welcomed sidharth shukla and shehnaz gill today at Punjab airport...are you all exicted for their upcoming project??

Bas...sbko yahi lagega..k dhol aur boquet unki trf se they and you and me meeting on the airport was also arranged by them only..maintujhe achanak mila and i hugged you....set hai sb baby.

Sana-Aur jb log puchenge k kidr hai project tb???

Sid-Ashish ki jai ho...kbse bol ra tha main tere sath punjabi video mein aajaun....i kept saying no but ab i really don't give a fuck about anyone tbh.....toh everything is fixed.

Sana was impressed but she immediately said
"Yar fir kya mza aayega,sb toh chup gya"

Sid looked at her and said...aayega baby....sbr rakho...chalo now get ready.

They all got dressed and went to the club that was owned by Sana's friend.

They were having fun and they clicked tons of pictures and after a while sana was talking to one of her friends while sid and baaz were sitting near the counter...her phone buzzed.

Sana checked the text and it said
"I have waited so long to say this to you....JULOOS MUBARAK HO BABY"

She looked at him and he cheered her with a glass of wine.

Sana was confused about it when the rain of notifications started and amidst all this kushal's text read...

"Bdha diya na mera kaam...interview dene ke liye ready raho ab dono...welcome back"

She opened her ig feed and ofcourse the first one was from

MR.SIDHARTH TIME PE KUCH BOLTA NAHI AUR BOLNE PE AAYE TOH KUCH CHODTA NAHI SHUKLA!!!

It was picture of few minutes back when they both posed with a friend of her and baaz clicked it,his caption was

"EVERYDAY IS A GREAT GIFT IF YOU HAVE THE RIGHT TYPE OF FRIENDS...APPRECIATE THEM"❤.

Yup....a heart emoji too.

Sana giggled and gave him a thumbs up from afar...aag lagani toh isey bhi poori aati hai.

Sana checked the first sidnaaz page that came to her mind and saw hundreds of posts with one same caption

"MUBARAK HO....SIDNAAZ HUE HAIN"❤❤❤❤❤❤

.
.
.
Next chapter will be them relaxing in punjab ke khet and then their movie together....happy sleeping babies.

Continue Reading

You'll Also Like

23.3K 3.6K 39
Sidharth shukla Shehnaaz gill Sidnaaz Love ❤story's sort
117K 7.7K 18
This story will be about Sid and Sana in Big Boss house. Their intense fight, emotional trauma and their beautiful patch up. This is a fiction tale w...
49.8K 7.9K 100
This story is based on PurVir..it is an igtv couple..the story is completely based on imagination it has nothing to do with the serial or real charac...
207K 19.4K 51
UNADULTERATED It means something absolute, clear, pure, fine, neat, plain, purified, undiluted, unmixed and untainted. Such is thier love. So true...