Late😒

DIL KA DARIYA

DIL KA DARIYA

CHAPTER 68-LATE

"tu car se nahi jayega,aur aaj hi nahi kabhi bhi car nahi chalayega.." Vishaka said sternely to Sameer..

"mummy mai chala sakta hu car aur ek baar accident hua iska matlab yeh toh nahi ki baar baar hoga.." Sameer said whinning but Vishaka was too stubborn.Naina,Deepika,Nanu,Vivek and Rohan were just audience to whatever they were arguing..

"muje kuch nahi sunna hai tu car se office nahi jayega! That's final!" Vishaka said ,Sameer looked at Vivek and Nanu making a puppy face..

"Vishaka jo hua that was an accident aur voh har bar toh nahi hoga na,Sameer will be more careful and mai aur Rohan bhi toh saath mai hai uske saath kuch nahi hoga Sameer ko.." Vivek said making Sameer relieve..

"Lekin.."Vishaka tried to object but Nanu interrupted her..

"Vishaka Sameer ko kuch nahi hoga.." He said to which Vishaka nodded her head reluctantly.Sameer hugged her tightly..

"mummy I promise mai carefully drive karunga,aap tension mat lo.." Sameer said with his charming smile.Deepika ran towards him and held his arm..

"bhai aaj aap jaldi aaoge voh shopping karne jana hai.." She asked him to which he smilled..

"haa teek hai tyaar rehna aaj shaam ko aur sahil aur rohan tu preeti ko bhi bulana.." Sameer said with a smile,everyone got back to their work.Sameer looked at Naina and winked as nobody was seeing them.Naina's eyes widened but composed herself seeing others.She smilled in shyness while he smilled and left to his office.

**

"maa aap jaiye,deepu aur rohan ki engagement hai apka unke saath vaha jana zaruri hai.." Naina said to them..

"is ladke ko pata nahi itna kaam kaam kya karna hota hai,Naina tu bhi chal humare saath bacha tuje akele chodkar hum sab nahi jayenge.." Vishaka said not agreeing to leave her alone..

"haa bhabhi aap bhi saath chaliye na.." Deepu requested her..

"nahi aap sab jaiye,sameer ayenge toh ghar mai bhi koi nahi hai na,mai rehti hu yaha aap ache se shopping kijiye aap sab ko meri kasam.." naina used the only way by which they would have to agree.

**

Sameer came exhausted in the house.He had been informed by Rohan that Naina was alone in the house.His eyes searched for her but on not seeing her he got restless.He went in the room and was shocked seeing Naina with a pile of clothes and a bag kept beside her.

" Naina kaha jaa rahi ho tum?" he asked a bit scared.Naina looked at him as she was unaware that he had come..

"Mai chachaji aur chachiji ke ghar.." She said to him,Naina held her hand and looked at her face..

"nainu mujse kuch galti hui hai kya t..tum vaha kyu jaa rahi ho,jaan I am sorry agar mujse kuch galti hui hai,jo hua voh bas ek nightmare tha na tu..tumhe pata hai na please nainu mat jao.." He said gripping her hand tightly as the images of their seperation of his nightmare flashed in his mind..

"apki galti hai aur haa voh koi sapna nahi hakikat tha ,bas apki health ke vajah se maine jhoot bola,mai jaa rahi hu apke zindagi se humesha ke liye.." Naina said to him making tears brim in his eyes..

"nainuu t..tum kya bol rahi ho m..muje samaj nahi aa raha hai kuch bhi sa..sapna hakikat..Naina pleaee muje chodkar mat jao m..mai nahi reh paunga tumhare bina please nainuuu.." He said crying,Naina supressed her laughter but was unable to and started laughing.Sameer looked at her in shock..

"aap bhi na mazak kar rahi thi,aap toh serious hogaye.." She said laughing.Sameer pinned her to the wall while she shrieked.She looked at him and flinched seeing his bloodshot eyes..

"pagal ho tum!Aise koi mazak karta hai kya! " Sameer said in loud tone making her shiver and close her eyes tightly...

"sorry lekin mai toh bas aise hi mazak kar rahi thi,mai voh bag se kapde cupboard mai rakh rahi thi aur aap aakar dar gaye phir maine bhi mazak kiya,sorry.." she said biting her lips not opening her eyes.Sameer just looked at her and then pulled her into his embrace holding her tightly..

"kabhi aise mazak mat karna mai tumhare bina jeene ka soch hi nahi sakta.."He said sobbing like a kid.Naina unhugged him and touched his face softly..

"sorry,aap mat roiye mai kabhi apko chodkar nahi jaungi,I am sorry muje aisa mazak nahi karna chahiye tha.." she said wiping his tears..

"Naina tum kabhi mujse dur nahi jaoge na?" He asked her,she hugged him tightly..

"kabhi nahi aur aap?" she asked him tilting her head upwards looking at him between their hug..

"kabhi nahi.." He replied and kissed her forehead lovingly..

"agar mai apke paas na hu toh bas muje dil se yaad karna mai apke paas aa jaungi,vaise maine suna tha ki mard rote nahi.." She said the last line giggling..

"kyu nahi ro sakte hum mard insaan nahi hote kya.." He replied her.She tiptoed to his height and kissed his rough cheeks..

"bohut pyare ho aap.." she said lovingly..

"meko bhookh lagi hai nainu.." Sameer said cutely making her giggle.While sameer smilled seeing her happy.

Hope you like this part!

Jaldi jaldi likha pata nahi acha hai ki bura🤷

Chalo ek precap duu next update will have something Unexpected...