Part - 110

Continue from previous part...

In hall....
Anirudh :- pishi yuvi nahi aaya wapas..(she shook her head) or aashi ..

Aarohi :- Aashita bahu to so gayi...

Anirudh :- so gayi woh bhi iss waqt...

Kaka :- aare hume smajh nahi aata tum or yuvraj kyu usske piche pade ho... kya thoda aaram nahi kar sakti woh..

Anirudh :- kaka arram karne ke liye puri raat baki hai agar padhayi nahi karegi to kya likhegi test main...

Yuvraj :- koi jarrurt nahi hai Anirudh sone de usse..

Anirudh :- ye tu kya bol raha hai...

Yuvraj :- padhayi par dhyan hoga tabhi to padhegi na..(he keep the test report in Anirudh's hand he was shocked) or main yaha soch raha tha ki usse smajh nahi aa raha hai.. jab samjhne ki kosis hi nahi hai dhyan hi nahi hai to.. kaha se aayega samajh...

Kaka :- par..

Anirudh :- bus kigye kaka bhout side leli aapne or bondita ne Aashita ki...(he go in study and yuvi go in guest room bondita was looking everything from upstairs she have Tears in her eyes she went to her room and close it from inside)

Next morning..
(Aashita wake up she was feeling heavy)

Aashita :- ahhh.. mera sir..ye itna dard kyu kar raha hai..(someone throw bucket full water on her she get shocked)

....... :- abb ho gaya thik dard..( she look up)

Aashita :- bondita...ye kya kar rahi hai tu...

Bondita :- main kya kar rahi hu or tu jo kar rahi hai usska kya..

Aashita :- kya kiya maine (she stood up )

Bondita :- tujhe nahi pta tune kya kiya hai.. ruk main batati hu..(she bring the report and give it to her she get shocked after looking it) pta hai tujhe dada ko pati babu ko kitna bura laga..itni kosish Aashita itni kosish karne ke baad bhi ye ..kya hai ye sab..

Aashita :- bondita kamse kam tu to meri baat par yakeen kar main nahi janti kya ho raha hai ye sab..kuch aate hue bhi sab kuch likhne ke baad bhi mujhe nahi pta kyu ho raha hai ye..(she sit on bed keeping hand on her head bondita keep hand on her shoulder) main humari dosti ki kasam khakar kehti hu bondita Aajtak jitne bhi test hua hai maine ussme woh sab likha jo likhna chiye maine ek baar bhi jhoot nahi bola..(bondita hug her)

Bondita :- sorry Aashi maine tere saath aise behave kiya please chup hoja hum milkar koi hal nikalege mujhe pura yakeen hai tujpar kuch pal ke liye gussa aaya tha woh raat ko dada or pati babu ko dukhi dekhkar par tu mujhse jhoot nahi bol sakti.. (bondita wipe her tears) chal niche pati babu or dada se baat karte hai..har baar ki tarah humari pareshani ka hal wahi denge..(Aashita nod and went to bathroom to get fresh)

After some both come downstairs it was 8am in Morning school was off bondita was wearing blue and aashita was sea green simple sarees both come and touch kaka's feet he blessed them Aashita look around yuvraj and Anirudh was not there)

Bondita :- kaka sasurji pati babu or dada kaha hai..

Batuk :- mujhe pta hai woh dono court gaye hai kaha tha ek ghante main aa jayenge..(aarohi come bondita and aashita touch her feet)

Aarohi (in mind) :- mere rehte tumhe khusiya to milne se rahi phir bhi) khush raho bahu... Aacha tum dono ko yaad to hoga na aaj ekadashi hai.. main janti hu tumdono ko padhayi bhi karni hai par prashad agar ghar ki bahuye banaye to bhout subh hota hai....(both went to kitchen) to aisa karo luchiya or halwa bana lo...(after half and hour they prepare halwa)

Aashita :- pishi maa halwa to ban gaya  luchiyo ka tel sokhne ke liye main kagaz lekar aati hu...

Aarohi :- arre tum dono ruko main lekar aati hi (she leave instead of going to store she went to Aashita 's room open her school bag and take her notebook she torn the pages from her notebook she almost distroy the half notebook) abb mujhe to padhna likha nahi aata mere liye to sab raddi kagaz hi hai..(she smirk and went back to kitchen and keep the pages on thal.. none if them notice the pages and aashita keep luchiya on them an hour passed then they finish cooking and keep the halwa and luchi container on dinning table)

Bondita :- ligye pishi maa ban gaya prashad (Anirudh and yuvraj come together Aashita look them as she have done nothing wrong or any mistake but she lower her graze yuvraj come near her )

Yuvraj :- woh kal se tum..sc (his eyes fell on the luchi container with touch his hand or else say some one make it intentionally touch it to his hand and that someone was none other than aarohi no one see her sliding the container he saw the paper and get shocked he pull a paper roughly to make some luchies fell on floor after seeing it he pull more paper Aashita was shocked yet confused what he was doing but his voice make her again come in reality) ye sab kya hai Aashita...(he show her paper)

Aashita :- kk..kyaa huaa.pati babu..

Yuvraj :- tumm... Arre pta kya hai tumhe..(he yeld on her)  kya ...kya soch kya rahi ho tum haa.. ye tumhari notebook ke pages hai..(she get shocked and took the pages from his hands her she widen her eyes) aab tumhe ye bhi nahi pta hoga ki ye kaise hua thik ussi tarh jaise phele 10 dino main jo bhi ho raha hai tumhe nahi pta.. hain na.. Aashita aab padayi likhayi nahi karni Aashita ko aab(he hold her both hands) chudiya peheni hai Aashita ko luchiya..(he trow the whole luchi container on floor ) luchiya banani hai (she was scared of his this side who don't want to listen her who don't want to listen her side of story but she was looking in his eyes searching for her vaidh babu her pati babu who no matter what the situation was always listen her always help her she look down because she can't find him...the person that was standing in front of her was a furious guardian who was scolding his responsibility for not getting good marks and performing well in studies she was silent but bondita was not the one who will listen if its wrong)

Bondita :- pishi maa kagaz to aap layi thi na... to aap chup kyu hai..

Aarohi :- haa bahu par main to anpadh hu na raddi main rakhi thi woh kitab to laga raddi hi hogi

Anirudh :- bondita.... Tum pishi maa ko kyu dosh de rahi ho... or issme Aashita ki galati kaha nahi hai..usski notebook raddi main kya kar rahi thi.. sirf isiliye ki woh tumhari dost hai iska matlab ye nahi hai ki tum usski har galati main usska saath do...

Bondita :- par pati babu..

Anirudh :- bus... Not a word anymore..

Kaka :- Anirudh yuvraj ek baar unki baat sun lo..

Yuvraj :- nahi kaka aaj koi bich main nahi bolega.. ek baar do baar ki gayi galati galati hoti hai par jab woh baar ho na to bhul ban jati hai...(he hold her hand and take her with him)

Bondita :- pati babu please aap rokiye na dada ko.. woh aapki baat to sunega na..

Anirudh :- main jarrur rokta bondita agar yuvi galat kar raha hota... (For the first also bondita was not seeing her pati babu in his eyes...she understood that time she was talking with her guardian who will not listen her he will also believe what he saw with eyes )

Bondita (she take his palm in her hand) :- pati babu please ek baar Aashi ki baat to sun ligye.. woh..

Anirudh (he remove his hand with jerk ) :- bus bondita bhout hua dosti main sahi galat ka fark bhul gayi ho tum... (He leave from there)

Bondita :- pp..pati..babu.. please..pa..

(she gave up because she know he will not listen her atleast on that time she go to the side where yuraj take Aashita his grip was tight enough to make the glass bangle break and pinched in her hand she close her eyes for a second because of the pain everyone go behind them he take her to store room..and leave her inside)

To be continued...