Chapter 15

Rashmi was getting to see the closeness of Sid and Sana ,she can't tolerate how he behaves with and take care of her , she was seeing from morning how he is taking extra care of her he is pampering her like a child handling her tantrums as a girl she knows that Sana is on her days ans by his behavior she know that he knows that's why he is handling her mood swings giving her attention sometime massage her arms, legs giving champi and that too without a line on his forehead and he is loving doing this for her ,she can saw a changed man in him a better version of him how he control his anger in front of Sana , her hugs calm him down he talk more than earlier laugh more even do pranks .

But she is jealous as he is doing this for other woman not for her she knows she still has feeling for him in-spite trying so hard  she can't forget him she want herself in place of Sana but she know better that she can never take her place even she can't be friend with him after what she did to him but what's harm to get some attention from him she can try her luck .

So she decided that she will bring the topic that will definitely involve him and she can try to manipulate him , but she doesn't know that Sana was there to protect him and she is standing like a shield for him if anybody try to harm him then they have to face her wrath .

   Rashmi decide to bring their controversy in front of house members and will try to manipulate him by saying she did that only in anger and she regrets that and she only say few things other things were cooked by media .

Rashmi was sitting with Parad gang and decide talk with them now .

Mahira- pta nahi sab ko kya pasand aa raha hai iss sana mein mujhe to bilkul achi nahi lagti .

Aarti- haa sid ko bhi kaise invilve karke rakhti hai ye , sid bahar bilkul aisa nahi hai .

Rashmi- haa sid bohot sensible hai aur mature bhi wo bohot soch kr karta hai sab kuch pta hai jab humari controversy hui thi na to mujhe bohot bura laga tha kyuki maine na to koi article chapwaye the na producer aur director ko bhadkya tha bas ek interview mein bola tha thoda asa wo bhi galat nahi par media ne kitna galat likha tha warna usse pehel humari bonding bohot achi thi bohot close friends the hum ,sab uss controversy ne kharab kar dia.

Aarti knows what she is trying to do but she will not let her succeed as already Sana was  there for competition for her as she want Sid for herself she can't afford Rashmi even to get cordial with him.

Mahira- lagta to nahi hai ye ache honge.

Paras- haa kisse to bohot hai iske gusse ke.

Shefali - haa maine bhi suna hai .

Then they started to talk on random topics .

Aarti went and sit with Sid's group .They were talking about their home.

Sana- haa mera jo punjab mein ghar hai na wo bohot bada hai wo purana hai na  jab hum mchote the na sab bohot maze karte the saare cousins milkr bada maza aata tha.

Asim- adores her the way she was talking .

Sid- haa cousins ke saath to alg hi maza hai .

Asim- maine kabhi nahi dekha na hi kabhi cousins ke saath itna raha hu to mujhe to pta hi nahi hai .

Sana- haaye tune bohot ache moments miss kar diye apni life ke.

Aarti- koi nahi cousins na sahi friends to hote hi hai , haina sid.

Sid- haa hote hai unke saath bhi alag  maza hai .

Aarti - waise sid teri rashmi ke saath ek time par bohot achi bonding thi na .

Sana knows it will trigger his anger so she rub his back to calm him and not to loose his temper.

Sana- chalo koi aur baat karte hai.

Aarti- sana baat kar rahe hai na .

Haa to sid rashmi abhi bol rahi thi ki bohot achi bonding thi tum dono ki bas kisi ek interview ki wajah se sab kharab ho gaya .

Sid- mujhe iss baare mein baat nahi karni waise bhi tujhe sab pta haina phir kyu bol rahi hai .

Aarti - haa par mujhe to kuch aur pta tha par rashmi to alag hi bol rahi hai jaise ki teri galti ho ismein wo sahi hai .

Sid got angry listening to this and went outside to talk with rashmi , sana run behind him as she knows he is really angry .

Rashmi was now sitting alone sid came in anger towards her.

Sid- problem kya hai tumhari mai nahi chahata tha ki bahar ki baat yaha ho par tumhe to shaanti nahi hai kardi apni harkate chalu tum kabhi sudhar hi nahi sakti kya bola tumne ki tumhari koi galti nahi thi wo saare tumne nahi chapwaye the , uss newspaper ki editor tumhari friend hai na to tumhare bina bole usne man ghadanth kuch bhi chaap diaa haa?

Rashmi- sid calm down aaram se baat karte hai .

Sid- kya baat tune hi director aur producer ko bola tha ki agar mai show mein raha to tum nahi karogi kaam aur uss time show ko tumhare character ki jyada jaroorat thi to na chahte hue bhi mujhe show chodna pda.

tumhare  jhoote articles ki wajah se kitna suffer kia maine  kitne projects kho diye sab mujhe gussa karta hai drunkard hai ladkiyon par haath uthata hai aur ptani kya kya face kia hai aur ab saara blame mujh par daal rahi ho.

Rashmi - saari galti sirf meri nahi thi tumhari bhi thi    aur mai koi baat nahi lekr aai bahar ki maine casually bola tha .

Sid- yelling at her ache se jaanta hoon mai tumhe kitni shatir ho tum.

Rashmi- chillao mat koi baat nahi karni mujhe iss baare mein aur tumhare muh bhi nahi lagna hai mujhe .

Sid- mujhe bhi koi shauk nahi nahi  hai tumne baat shuru ki hai.

Rashmi - maine tumse nahi boli thi .

Sana knows things were getting out of her hand so she need to control it she forcefully take sid inside .

Rashmi knows Aarti manipulated things but she can't say anything . 

Sana - gave him water and rub his back constantly - shaant ho jaa gusssa mat kar ho gaya na ab shaant ho jaa.

Sid- dekha tune kaisen mujhe blame kar rahi hai matlab karo khud aur blame dusro par daldo.

Sana- chod na tujhe pta haina tu sahi hai to shaant reh.

Asim- haa bro wo sirf aapko trigger kar rahi hai .

Aarti - haa kitna jhoot bola usne sabko .

Sana- aarti please abhi ye topic yahi band kar do please.

Aarti - mai to sirf bta rahi thi ,maine kya kia.

Asim- haa sana thk bol rahi hai abhi ye  topic pr baat nahi karte .

When everyone left Sid and Sana were there only.

Sana- bebu tu itna hyper mat ho jo karn ahai usse karne de .

Sid- aise kaise koi bolega to mai sun lunga kya .

Sana- nahi jawab de par aaram se apne gusse ko thoda control kar.

Sid - wo  kaise bol sakti hai aise .

Sana- tune promise kia tha aane se pehle ki ye topic aaya to tu khud par kaabu nahi khoyega aur ab dekh.

Sid- haa par usne jo bola wo sun kar mujhe gussa aa gaya .

Sana- koi na aage se control karna thk hai baby.

Sid- haa , sana hugged him .

Asim was coming to them and saw them hugging he felt a pang in his heart he don't know , he came and hug them both.

Asim- hug mere bina not fare.

That they nothing more happen everyone was busy with their own .

.

.

here is the next update please do tell how was it .