Episode 8

Scene 1-

(and as she was about to knock on the door shivay opens the door and her hand goes to his chest and then they have their O jaana moment and have an eye lock)

(and after few minutes anika blinks and their eye lock breaks and they stand in straight postions)

S: tu.. tum yahaan kya kar rahi hu (cleaning his coat at the place she touched)

A: woh... woh mein ye dene ayi thi (gives the form)

S: yeh kya hai?

A: yeh form hai ise fill kardein take mujhe apke sari likes and dislikes pata chal jayengi

S: abhi mere pass time nahi hai (enters his room)

A: arey billujee (enterning his room) please kar dejie na phir jab sab apki pasand ki decoration nahi hugi toh phir app bar bar karenge

S: (confused look) kya karenge?

A: bar bar?

S: god, you, and your language

A: oho billu jee kar dejie na

S: ek toh stop calling me billu

A: kyun? Mein toh bolongi

S: god (turns away)

A: mein dadi ko bata ti hunk e app yeh form nahi fill kar rahe toh phir woh app se khud baat kar lengi

S: acha ruko (anika smiles) wahaan rakh doh mein kar longa

A: hmm (she keeps the form and smiles and keeps standing there)

S: abb jane ke bhi pasey logi?

A: apki har baat pason se kyun shuru hoti hai?

S: kyun ki sirf pasey hi logon ko kharid saktein hain

A: likin mere upar koi price tag nahi laga jo app mujhe kharid lenge (and starts leaving from there)

(as she was about to step out of the room)

A: yaad se kardena warna mein dadi ko bata dongi (she laughs and leaves)

S: god, kab meri engagement hugi aur kab yeh jayegi

(anika came a bit far from his room and remembered)

A: oh bete ki, mein toh billu jee ko yeh bata na hi bhul gayi ke page ke phechle taraf unku apne aur tia ke clothes ke colour coordination bhi likhni hai, abhi hi jake bata deti hun warna baad mein bar bar karenge

(anika leaves from there for shivays room but shivay goes to washroom to fresh up)

A: woh billu jee (while entering his room but sees he is not there and then hears water splashes from the washroom) shayad washroom mein hunge, idher hi wait kar leti hun (and then suddenly the light goes off) uff yeh light wapis chali gayi (and sees the pool side from his room where a bit of light could be seen so she goes there) yeh phir bhi thik hai, yahaan atleast thori light toh hai (and stands there waiting for shivaay to come out of the washroom) likin shivay bhi washroom mein hain aur light toh hai hi nahi (starts thinking) mujhe kya hai, jo marzi karein (and starts waiting)

(after 2mins shivay comes out of the washroom and looks at a beautiful figure facing her back to shivay and waiting for him, he goes near her and anika feels his presence as she was about to turn to face shivay, he wraps his hand around her waist thinking she was tia)

S: hi, kab se wait kar raha tha

(anika feeling uncomfortable tries to come out of his grip but he thightens the grip making it impossible for her to come out and after a second the light comes back and she pushes shivay away and sees a water jug which was just placed in front of her, she picks it up, turns towards shivay and throws it on his face making shivay shocked and all this was watched by Om and Rudra and as she threw the water on shivay they cupped their mouths with their hands)

S: what the wuck? How dare you?

A: how dare I? how dare you? Apki himat kase hoi mujhe pheeche se pakar ne ki (shouted)

S: mujhe kya pata tha ke tum thi?
A: kyun? App andhein hain?

S: nahi, lekin yahaan par andhera toh than a

A: haan haan, sab janti hun app jase cheapde insaan na meine buhaat dekhe hain

S: what did you call me?

A: CHEAPDE!

S: what the wuck? And how dare you tumne muj par pani phenka

A: app behre hain?

S: god, tum yahaan ayi kyun thi wapis?

OandRu: wapis? (shocked)

A: woh meine kuch form ka bata na tha

S: god, tum aur tumhara yeh form (he takes the form and dumbs it in the dustbin) abb kush? Hugaya tumhara form ka kaam?

A: (gets teary eyes) mein toh bass apna kaam kar rahi thi (sad tone)

(shivay felt guilty) (O and ru looked at eachother and felt bad for anika)

O: anika

A: abb mein apna kaam khud karongi, aur agar apko na acha lagan a billu jee toh phir mujhe maat kehna (and she leaves from there)

Ru: anika didi

O: kya yaar shivay? Tune kya kiya?

S: kya kiya meine? (feeling guilty)

O: ohh toh abhi bhi tune kuch nahi kiya

R: bhaiya woh bechari toh apna kaam kar rahin thin

S: bechari, (whispers)

O: tera kuch nahi husakta (and they leave)

S: god, in logon ko koi kaam hi nahi hai.

Scene 2- anika's work room

A: (teary eyes and packing her things) anika tub hi itni pagal hai, itni mehnat ki aur sara raita phla diya,

(rudra and Om come)

O: anika (keeps his hand on her shoulder) are you fine?

A: (wiping away her tears) haan haan mujhe kya huga (keeping her things in her bag)

Ru: woh bhaiya na..

A: arey kuch nahi huta

(shivay comes and peeps through the window and hears what they are saying)

A: tumhare bhaiya na chantu mayi hain, unko pata hi nahi hai ke logon se kase baat ke jate hai, bass pasey ki baat karlo, toh farrrr kar ke bolein ge (in her tone) (Om and Rudra laugh)

S: yeh larki pagal hai, totally mad, aur mein ase hi guilty feel kar raha tha, but wait mein kyun guilty feel karon, meine kitne logon ko danta hai toh iskeliye kyun, shivay tu pagal hugaya hai, buhaat soch raha hai.

O: that's good, hume laga ke shayad tumhe bura lage ga

A: arey nahi Om, mujhe in sab cheezon ki adaat hai

(shivay gets confused)

R: kya matlab didi?

A: (laughs) kuch nahi, abb mein chalti hun buhaat der hugaya hai

(shivay starts to leave before anika sees him)

O&RU: byee

A: byee (starts leaving and as she was leaving shivay was leaving too and they both stopped and saw eachother, anika's eyes again got teary but she controlled her tears and left from there, shivay felt bad but didn't take notice and left from there too)

So that's it for the day, hope you guys like it.

Please vote and comment guys!
Thank You!