Ae khuda..batade kya lakhiro mein likha..💔💖

Sana was taking care of the babies.. playing with them..and loving them like her own..like for one instance..she forgot about the pain she was bearing all these days..She was busy with the babies..when Neha hold her hand ..
Sana looked at her only to meet with her guilty and teary eyes...

"Bahut bura bhala bola aapko itne din tak..kitna dukh diya..aapke against gayi...par dekhiye Aaj aapne meri aur mere bacchon ki jaan bachayi..."cried Neha holding Sana's hands tightly out of guilt..

Sana slowly freed her hand..and pulled Neha towards herself.. caressing her head and kissing her forehead lovingly ...she said with a smile..,"Teri berukhi mujhe humesha se sehan thi..kyunki tune kuch galat nahi kiya..tu apne Bhai ke liye ladi thi..tune apne Bhai ko din bhar din andar hi andar tootte dekha tha..toh Tera gussa hona koi galat nahi tha.. agar mein teri jagah hoti toh shayad mein bhi aise hi karti..aur mujhe kuch bura nahi laga hai..toh aisa guilty mat feel kar ..aur ha tu meri bhen aur dost bhi hai..aur yeh bacche us hisaab se mere bacche hi huye..maine apne bhen aur mere bacchon ki jaan bachayi..usne thanks bolne ki koi zarurat nahi hai thik hai?"while Neha kept looking at her who was trying to control her emotions...

"Itne dard mein hote huye bhi kaise apne Dard ko chupaya ja sakta hai...aur dusro ke zindagi mein khusiyaan laayi ja sakti hai ..aaj maine bhabi se seekha..pehle jo bhi hua woh past hai..par ab present mein..she is the best..kitne dukh mein hai..akele hai..phir bhi hasti hai..sirf hum sabko Sahara Dene ke liye..aur abhi bhi mujhe khush rakhne ke liye... uparwale mere Bhai ko theek kar dijiye jisse jald se jald..mere Bhai aur bhabi..apni nanhi pari ya Rajkumar ke saath ek ho paaye"thought Neha looking upwards with teary eyes..while Sana was lost in her own thoughts...

Neha looked at Sana and hold her hand saying.."Aaj aap mere dono bacchon ka naam rakhengi.. kyunki pehla haq aapka hai..aapne unhe ek nayi zindagi di hai....please bhabi mana mat karna..samaj lijiye yeh Mera prayaschit bhi hai aur mera request bhi.." to which Sana tapped her cheeks lovingly and nodded her head with a smile...

"Sana first took the boy child on her hand..cradling him close to herself..she chest.."Main apne bete ka naam Utkarsh rakhti hoon.." to which Neha smiled with tears..and took the baby from her.. kissing his head lovingly age said looking at the baby.."Mera Utkarsh...sabse best naam diya na mami ne..?Aapko acha laga na mera raha beta..?"the baby giggled in response...

Sana then took the baby girl on her hands..she kissed her forehead lovingly..and said,"Meri beti ka naam mein Ishanvi rakhti hoon.."

Neha smiled and took the baby girl to her hands..a d kissed her forehead lovingly.. whispering "Meri choti si rajkumari"saying so Neha hugged her both babies close to her heart..

Sana smiled looking at the scene and gets lost in her thoughts with teary eyes and a painful smile..

Flashback..

Both Sid and Sana were lying in each other's arms..after their love making session...with a peaceful smile on their face...

"Pata hai Sana..main bahut excited hoon apne bhanja aur bhanji se milne ke liye..aakhir mere gudiya unki maa jo hongi..maine toh unka naam bhi soch liya hai.."said Sid turning towards Sana like an excited kid..while she smiled..and ruffling his hairs lovingly she asked.."Acha toh kya naam socha aapne?"

"Ha do bete huye toh Utkarsh aur Aakarsh..and agar di ladki Hui toh Ishanvi aur Kashvi.."said Sid with a wide smile on his face...

"Bahut pyaara naam hai..par Utkarsh aur Ishanvi jyada acha hai..I hope beta aur beti dono ho..aur aap unka naam rakh paaye.."said Sana with a smile...
Sid pulled her on top of him , caressing her head lovingly , he said,"Agar mauka Mila toh zaroor..." to which Sana frowned and looked at him asking,"Kya mila iska matlab..agar mauka Mila toh?"