"Yaar bedardya💔"

Sana was working in the kitchen remembering Sid's words in happy mode while singing.."Aaj main upar , aasman niche...aaj mein aage jamana hai piche.."
At the same time Rita ji came to the kitchen and smiled seeing Sana this much happy after long time..and caressed her hair from back..while Sana got scared and looked back only to see Rita ji 's smiling face....

"Maa aap kab aayi?"asked Sana while hugging Rita ji..
"Jab meri bacchi khushi ke saath gana ga rahi thi..aaj tujhe itne dino baad khush dekh kar bahut acha laga..toh kya yeh maa Jaan sakti hai apne bacche ke chere ki is chamak ka raaj?"asked Rita ji teasing Sana to which she blushed..

"Maa kuch khash nahi ...bas meine unki baate suni..woh na Aaj bhi mujhse bahut pyaar karte hai...woh asal mein bahut dukhi hai mere wajah isliye bura bhala kehkar apne dard ko chupane ki koshish karte hai..par unke dil mein utni hi pyaar aur deewangi hai..jo pehle thi..wahi kafi hai maa..wahi mujhe Khushi de Rahi hai..pata hai isme bahut hi mehnat karni paregi unko manane mein..par I know ki Sid ka dil naram hoga hi..and we will be together again.."said Sana while smiling and tears rolling of her eyes...

Rita ji lovingly wiped her tears and kissed her forehead, side hugging her , she said.."Baccha mera bete ka dil bahut hi naram hai..woh apne aap ko tere saamne sakt launda dekhane ki koshish kar raha hai...par woh waisa nahi hai.. ab is sakt launde ko pani karne ka kaam maine tujhe de diya hai..ab jo karegi tu hi karegi...and I know you can do it" to which Sana nodded her head smiling..

"Thik hai baccha tu ab rest kar apne pairon mein jyada pressure mat de..mein baaki ka kaam kar lungi"said Rita ji with concern to which Sana replied, "Maa aap rest Karo mein sab karlungi, she was cut by Rita ji, who said, "Yeh mera order hai ki tu abhi rest karegi "
"Par maa, Sana was cut by Rita ji 's glare and she made a cute pout and left from there..to which Rita ji smiled and said , "Badmaash baccha mera" and started continuing her work..

At night , while coming from her room , Sana got collide with a hard chest..she rubbed her nose cutely and looked upwards only to see Sid looking her intensely..
Tui chuli jokhun..
Tor hi holo ai mon..
Tui chuli jokhun..
Tor hi holo ai mon..
She instantly looked down , closing her eyes she blushed hardly..to which Sid smiled and make her look towards him by lifting her face with his index finger..their nose were touching each  other...the atmosphere was making that moment intense...
Du chokhe anklo seet..
Bahare daak ticket..
Alshe roder chithi pathalo peon..
"Mujhse kya blush karna..tumhara pati hoon.."said Sid getting hypnotised to her innocent eyes and touched their forehead with each other closing their eyes to feel that moment..

"Pata hai isliye toh jyada blush kar rahi hoon.."said Sana smiling to which Sid smiled in response and kissed her forehead...
Tui chuli jokhun..
Tor hi holo ai mon...💖

"I love you Jaan"saying so Sid kissed her passionately..to which Sana was first shock , then she responded with equal passion..But suddenly she came back  to her sense with the voice of someone and looked foreword to see Sid standing with his arms folded against his chest and looking her with questioning eyes..

"Kitne baar bula Raha tha..sunayi nahi deta?Ya apne aashiq ke sapno mein magna ho gayi thi?"asked Sid to which Sana looked Sid with teary eyes and said.."Main waisi Sana nahi rahi Sid...life ke itne rang dekh liye ki ab woh pehli wali Sana kahi kho gayi hai aur ab tumhare samne Jo khari hai..woh sab kuch kho chuki hai Sid..sab kuch..tum ab mujh par bharosa nahi kar rahe ho..par main sach keh rahi hoon.."
To which Sid gave her a sarcastic smile and said, "Pata hai kitni sacchayi hai tumme.. pair se sar ke baal tak tum jhoot se bhari thi aur humesha rahogi...tumhe bolne ke liye mere pass aur kuch nahi"saying so Sid was going only to be stopped by Sana who hold his hand and asked with teary eyes.."Kya main maafi ki haqdaar nahi? Kya sach mein tum mujhe maaf nahi karoge?" to which Sid looked at his back with teary eyes ...and said "Tumhare do questions ke answer hai nahi..kabhi bhi nahi", removing her hold from his hand he left leaving Sana in crying mess..

"Jitna apne aap ko jodne ki koshish kar rahi hoon, utna umeeden din par din toot rahi hai..kyun baba ji..kyun hum ek nahi ho sakte..kya main itni buri hoon..itni hi ?"asked Sana looking upwards while crying ..

Her broken state was aching someone's heart..yes that was Sid who  hide himself to listen her words...he wiped his tears and whispered looking her.."Main apne aap ko jhoota dilasa nahi de sakta..par mein Sana ko rote nahi dekh sakta..is dil ko aadat nahi hai apne Jaan ki aankho mein ashon dekhne ki..par main kuch kar bhi nahi sakta..jitna use apne se dur karunga..utna hi hum dono ke liye behtar hoga..."whispering so Sid left from there not able to witness Sana's messed up state..

Feel this part , while reading this part💖