Saas Bahu ke kuch tikhe charche💔💖

"Kaun tha baccha?"asked Rita ji to Sid as he closed the door..
"Koi nah maa, woh ek salesman tha baar baar product lene ko bol Raha tha, mene nahi liya..but he was forcing me again toh isliye Thora chilla betha"said Sid hiding the truth from his mother , not wanting to give any stress to his maa...
"Thik hai beta, tu chal khana kha le..bahut der ho chuki hai"saying so Rita ji went to bring food..
"Use dekhkar aaj bhi woh bhayanak din yaad aajata hai💔par use dekhkar lagta hai ki woh thik nahi hai,woh bahut dard mein hai💔par mujhe kya..main kuch nahi sochunga uske baare mein..uske bewafa Ishq ne mujhe barbaad kar diya tha.. ab main us samaye mein wapis nahi Jana chata..aage barna chata hoon" thought Sid ..while thinking about his encounter with Sana..
Next day, Rita ji was going to mandir as today was Holi, so she thought of visiting mandir for giving Puja in the name of her children and husband and for distributing food and clothes to needy people..
While distributing food and clothes to needy people, one women came wrapped in old shawl with the support of a stick, forwarding her hand for taking food and clothes..
Seeing the person, Rita ji froze in her place with tears formed in her eyes..yes that person was Sana,her bahu, whom she one used to love more than her soon, whom she treated like her own daughter..gave everything whic she desired..Her heart broke seeing her ladli bahu in such a state that she never imagined of her being in that state..but then her son's broken face with painful tears came in front of her eyes..that love for her bahu got replaced with anger and rage..
"Ramu..pls tum bakiyo ko kapre aur khana baant do, main aati hoon"said Rita ji to Ramu , who is their house help..
"Ji Malkin" saying so Ramu got engrossed in her work..while Rita ji pulled Sana with her carefully towards the back of mandir..and asked with anger and rage..
"Kyun aayi ho phirse yaha?Chod kar gayi thi na Hume..marne ke liye chod Diya tha mere bete ko..itna tod diya  tha tumne use ki woh suicide attempt karne ja raha tha..kya ab bhi tumhara man nahi bhara itna sab karke?"
Listening about Sid's suicide attempt broke her more.. made her more guilty for her actions..She thought because of her so called love ..she destroyed herself as well as Sid also..for which he decided to end his life💔
"Maa...woh.."she was about to speak but was interrupted by Rita ji..
"Khabardar tumne mujhe maa kehekar pukara toh..woh haq tum usdin kho chuki ho jis din tumne mere bete ko barbad kardiya tha, jis din tumne Shukla house chora tha.. main ab mere bacho ki maa hoon.. tumhari nahi Kyunki tumne khud mujhe maa kehne layak nahi samja"said Rita ji with tears in her eyes..💔
Sana completely lost her every hope to lead a happy and peaceful life with her family with this ...but still she controlled herself..and fold her hand in front of Rita ji..
"Aunty, main manti hoon maine use bahut dard diya..aur us baat ki saza mujhe mil chuki hai..with this she told everything what happened with her in the span of 8 months".. listening the story of her miseries..Rita ji broke down completely but what angered her was that she was pregnant with Harsh 's child, being bound in marriage with her son..and she asked "Tum toh shadi shuda the..phir bhi tumne mere bacche ko dhoka diya..tum kisi aur ke saath rahe..uske bacche ko bhi apne kokh mein pala..tum yeh kaise kar sakti ho sana..humara pyaar, humara bharosa, sid ka pyaar , uski umeede tumhare liye koi mayine nahi rakhta tha?"
"Apne badle ke aag mein main itni andhi hogayi ki main apni shud budh kho baithi..Harsh ke pyaar mein andhi hogayi thi..ki sochne samjhne ki Shakti hi kho baithi thi..ab mujhe mere karmo ki saja mil gayi hai..dekhiye..maine aapna Ghar, career, baccha aur even apna ek pair bhi kho diya" saying so Sana cried her heart out...she lost control completely over her emotions 💔
Unable to see Sana in such broken state..Rita ji ' s mind also lost the battle with her heart..and she hugged Sana tightly letting her cry and make herself free from the baggage which  she carried for so many days..after all she considered her as her own daughter..how can a mother she her child broken..yes her motherly instinct came infront of her anger..and she melt completely because "Maa maa hi hoti hai..💖"
"Bas bacche aur mat ro..ab tu nahi royegi..tu mere saath chal..but ek wada kar aisi cheeze ayinda kabhi nahi karegi..waada kar.." saying so Rita ji forward her hand to take life log promise from Sana ...
Holding her hand to give promise she said"Main wada karti hoon aunty..ki kabhi aisi cheeze nahi karungi jisse kisi ko dukh pahuche..aur Sid ko bhi apne pyaar se phir se manaa kar hi manungi"
"Aunty nahi maa hoon teri, gusse mein maa toh daant hi deti hai apne bacchon ko..maine bhi wahi kiya jisse woh apne bacchon ko sahi raha dikha sake..Sid bhar jitna bhi kharoos behave kare..par woh aaj bhi tujhse behaad pyaar karta hai..time lagega woh sab purani baate bhulne ka..woh tujhe apne aap se dur karne ke liye hurt bhi kar sakta hai..par tu himmat mat harna..apne pyaar aur bharose se mere bete ka dil jeet Lena..and mein daawe ke saath keh sakti hoon ki tu yeh sab kar payegi.." saying so Rita ji lovingly kissed Sana's forehead..
Forwarding a bottle to drink water, Rita ji said"Ab Pani pi le baccha , bahut thak gayi hogi tu..chal Ghar chalte hai.."
After drinking water, Sana hesitatly asked"Maa woh baba , Sid aur Neha ko kuch problem toh nahi hoga na?"
"Tu chinta mat kar sab thik hojayega..Neha apne Bhai ko bahut pyaar karti hai bachpan se..aur woh uske aankho mein ek bhi aansu nahi dekh sakti..waha toh usne apne Bhai ko har roj tootte huye dekha hai..toh woh naaraz hogi hi par tu sab ko maana legi..mujhe pura vishwas hai" saying so Rita ji lovingly pat Sana's cheeks..
She again felt guilty and got determined to win back her family , her sid..yes she realised her love for sid after 2 months of her accident..and now she had only one motive to heal her love, her Sid and mend the broken family , which she once  destroyed because of her so called revenge 💖