Kuch baat chit jaroori hoti hai💖

After coming back from Gill house, Sid directly goes to his room and saw Sana was still sitting near window lost in her thoughts...

Without making any noise, he came slowly and back hugged her...Sana got afraid of someone 's sudden touch..she was about to shout, but Sid stopped her keeping his hand on her mouth..and made her look towards him..Sana sighed in relief seeing Sid..
He slowly removed his hand from her mouth and whispered.."Main hoon..mere Bina aur koi bhi meri biwi ko chu bhi nahi sakta .." to which Sana smiled with tears and said, "Main dar gayi thi...aur yeh toh apne bilkul sahi kaha ki aapke siwaaye mujhe aur koi chu nahi sakta..."

Sid smiled and slowly carried her in his arms and made her sit on the bed ..he sits infront of her on the floor and asks.."Kya hua love..kyun itna dukhi ho tum subha se..mujhse share nahi karogi?Humne kal hi ek dusre se kaha tha ki Jo bhi hoga dono ek dusre se share karenge..toh woh promise tum nahi bhul sakti...ab bolna hi hoga ..agar bologe nahi toh samjhunga kaise ki kya baat hai jo tumhe bahut dukh de rahi hai"

Sana became sad and said, "Maa baba ki bahut yaad aarahi hai..kitne mahine hogaye..main apne Ghar nahi gayi...aur maa baba ne toh mujhse unhe maa ya baba kehne ka haq bhi chin liya hai.."saying so Sana started crying covering her face...while Sid too had tears seeing her in so much pain..
He side hugged her and said,"Sana maa aur baba tumhe maaf kardenge...chinta mat karo..woh apne baccho se itne din naaraz nahi reh sakte...woh tumse bahut hi jyada pyaar karte hai.. isliye woh usdin tumse milne aaye the..bas sabr rakho..sabr ka fal mitha hota hai"

Sana looked at him and burst out her pain while crying..and said,"Kitna sabr Karu Sid..aur kitna?Har baar sabr sabr..ab aur sabr nahi hota mujhse..aur himmat nahi hai mujhme sabr rakhne ki..main toot chuki hoon..mujhe apne karmo ka phal Mila hai..ab aur kitna...ab lagta hai main mar.."she was about to continue but was stopped by Sid ...who put his hand on her mouth and angrily said.."Aaj jo bhi kehe diya..kehe diya..aage mat kehna..nahi toh ab tumse kabhi baat nahi karunga...aur rahi baat tumhari dukh ka..I can understand your pain..par woh pain jyada din nahi rehta..dekhna sab thik hojayega..jaise hum ek huye hai..waise hi maa baba bhi tumhe apnayenge do haat bara kar....bas mere par bharosa rakho..mein jab keh raha hoon..sab thik hojayega toh sab thik hoga...bas ab bhi kahunga sabr rakho..."
All the while Sana just kept looking him with teary eyes...
Sid smiled and wipped tears from her eyes...Sana just kept her head on his shoulder closing her eyes..Sid too kept his head on her head and closed his eyes..both just got lost into each other's embrace just to forget about  their pain for few moments ....

On the other side..in Ankur and Neha's room..
"How could you bare her presence Neha...main toh unhe dekh bhi nahi pa raha tha gusse ke maare...phir bhi maa baba aur bhai the.. isliye I controlled myself.."said Ankur roaming across the room in anger while Neha was just sitting on the bed lost in her thought.. keeping her hand on her belly and caressing it slowly..

Ankur sensed that she was not listening his words..so he goes to her and sat beside her keeping his hand over her shoulder..to which she came out of her thoughts and looked at him..
"Kya hua Neha..kha khoyi hui thi..kabse main akele hi baate kar raha tha..kya hua tumhe achanak se?"asked Ankur to which Neha nodded her head and said.."Bas aise hi..soch rahi thi ki jab sabhi ne Sana ko maaf kardiya toh..hum ruthe rehkar kya kare .aur waise bhi use jo punishment milni thi..woh mil gayi hai.. let's just end this chapter..."

"How can you think of this Neha..unhone Bhai ko itna dukh diya hai..main kabhi maaf nahi karsakta..phir toh woh tumhare khud ke Bhai hai..phir bhi use maaf karne ka soch kaise sakti ho?"asked Ankur getting hyper..

"Bas socha Ankur..isse kisi ko kuch nahi milega..isse sirf  riston mein daraar hi aayegi..karwahat hi paida hogi bas.. isliye I want to remain cordial with her..maaf nahi karungi..par just normal rehna chati hoon..apne family ke liye.
apne Bhai ke liye bas"said Neha to which Ankur hold her hand and said, "Relax Neha... tension mat lo.. don't take any stress..it will affect you and our children "saying so Anur kept his hand on her belly and smiled a little..
Neha didn't said anything..just hugged him while Ankur too hugged ...

"Bas ab mujhe kisi cheez mein complexity nahi chahiye Ankur...mujhe mere pariwar ke liye khush rehna hoga..aur uske liye mujhe Sana ke saath cordial bhi rehna hai..toh woh bhi karungi..bas kisi ko dukh na pahuche..."said Neha to which Ankur..rubbed her back and said, "Jo tumhe sahi Lage Neha...I have no restriction from my side...bas tum thik raho wahi kaafi hai...ab lait jao..bahut ghanto ki journey Hui hai..you need a proper rest.."saying so Ankur broke the hug and made Neha sleep..he too sat beside her and caressed her head slowly to sleep while Neha just kept looking him with love filled eyes and slowly goes into deep slumber..

"I think mujhe Neha se Sana ke baare mein baat nahi karna chahiye..she will take stress..waise bhi unhone is parivaar ko bahut hi jyada dukh diya..ab main nahi chata ki unke wajah Neha ya mere baccho par koi bhi effect pare..let's just put a full stop in this thing..it will be much better.."thinking so Ankur too slept along with Neha...as he was too tired from long journey...