Chapter 39 time out

"Ye chal kya raha tha in dono ka" Aniket thought but rubbed off his thoughts and went to his room. He had got the call from the company that he had to join the next day so he was preparing for the same.

He went to his mother's room to inform her about the same and was surprised to see Nitya lying on the bed, her head was placed in his mother's lap and his mother was pressing her head.

"Kya besharam ladki hai ye meri maa se khudki seva karwa rahi hai, aur ye maa ko bhi kya ho gaya hai" he thought. He entered the room.

"Maa ye aap kya kar rahi ho? " He asked.

"Kya hua Ani" Pooja asked.

"Maa ye..." before Aniket could say anything Nitya got up.

"Auntie mujhe lagta hai Aniket ji ko mujhse problem hai, main chalti hun" she said and left the room. However she stood beside the wall to hear what he had to say

"Maa jab dekho tab ye ladki aise behave karti hai jaise mehmaan nahi is ghar ki beti ho, dekha kaise seva karwa rahi thi aapse" he complained. Nitya made a face

"Kal toh bade gaane sunaye jaa raha tha, aaj phir wahi sab " she thought.

Pooja pulled him and made him sit with her

"Ani beta, aise nahi kehte, aur aaj tak humne kisi bhi mehmaan ko mehmaan hone ka ehsaas karaya hai kya? Sabko ham family hi maante hain na? Fir? Aur Manvi bhi toh mehmaan hi hai na, lekin tum uske saath toh aisa nahi karte fir vo Chandralekha se kyun?" Pooja asked.

"Lekin Maa vo..."

"Main kuch nahi sunna chahti Ani, dekh us bechari ka pati use chhodkar gaya hai, uska koi nahi hai, bechari ko yaad aa rahi thi apni maa ki, isliye mere paas aakar baith gai aur tu hai ki uske peeche hi pad gaya hai"Pooja complained.

"Thik hai maa, ab se main usay kuch nahi kahunga, aur haan maa main uske peeche nahi pada, vo mere peeche padi hai, jab dekho tab mere kareeb aane ki koshish karti rehti hai" he said.

"Offo Ani tera bhi na kuch samajh nahi aata, ye bata tu yahan kyun aaya tha" She asked.

"Vo maa kal se mujhe office join karna hai, yahi batane aaya tha" he said.

"Arey waah ye toh bahot achhi baat hai, main bahot khush hun beta tere liye" she said and he hugged her. Pooja saw Nitya who was beside the wall and she smiled at her.

Nitya too was happy for Aniket and she requested something from Pooja indicating the same. Pooja nodded her head agreeing to it and Nitya left the place.

Nitya was happy for Aniket but then she got a little upset as she won't be able to spend that much time with him. She went to the terrace where Manvi was watering the plants, Nitya took the watering can and started watering the rest of the plants but Manvi noticed that she wasn't watering the plants, instead she was spraying the water on pickle.

"Hey bhagwan Nitya tu ye kya kar rahi hai" Manvi shouted and took the can from her hand. Nitya got out of trance with this.

"Kya hua tu aise upset kyun hai?" Manvi asked.

"Kal se Aniket office jaa raha hai" Nitya said.

"Kya? Kal se wo office jaa raha hai? Ye toh bahot achhi baat hai, kam se kam thodi der ke liye hi sahi, mujhe Manvi se Manvi ji banne ka natak nahi karna padega" Manvi said merrily.

"Tujhe hasi aa rahi hai?" Nitya asked sadly.

"Tu kyun muh latakaye hai, isme hai hi kya mu latkane jaisa, ab dekh na Ani apne normal routine mein aa jayega, uski kitni tarakki hogi" Manvi explained.