Chapter 12: Wedding Day - 1

It was the day of the wedding, Manvi was sitting on the bed with a complete sadness on her face. She definitely didn't dream of forced marriage and that too with a person who isn't the prince charming of her dreams.

Nitya was packing her things, she glanced at her and asked "mannu tujhe isme se kaunsi books chahiye?"

Manvi was lost in her own thoughts, Nitya understands her dilemma. She stands up and goes to her. She grabs her place beside her and keeps her hand on her shoulder. Manvi looks at her and apologizes "I am sorry kal maine tumpe chilla diya.."

"It's okay mannu.. Main samajhti hun ye sab jo ho raha hai tum apne sache mann se nahi kar rahi ho" Nitya said.

"Chod na.. Baaki sab khush hai aur kya chahiye?" Manvi asked trying to bring a fake smile on her face.

Nitya side hugs her and gets emotional as today she is going away from the house. They had shared everything with each other since childhood, they were like best friends more than the sisters. Manvi's eyes turned teary and she asked "you are gonna miss me?"

 Manvi's eyes turned teary and she asked "you are gonna miss me?"

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"No I will miss us" She replies.

"Koi baat nahi.. US se padhai karke wapas aao phir tumhari shaadi apne devar se kara dungi waise bhi bahut line maar raha hai wo aajkal tumpar" Manvi said in a teasing tone.

Nitya glared at her and said "wo kalerein girne ki baat ko seriously mat lena bilkul bhi! Aur hum bas ache dost bane hai"

"Nitu.. kya pata US mein tumhari mulakat Aniket se ho jaaye? Wo bhi toh US hi rehta hai na.. Main befikar rah sakti hun! And ho sakta waha pe tumhara chakkar hi chal jaye" she spoke imagining.

Nitya eyed her and said "ek toh tum filmein dekhna band karo.. Aisa real life mein nahi hota hai!"

"Maan le meri baat! Aisa hota hai aksar kisi arrange marriage toh dusri ki love marriage hoti ha,.. It's a proven fact" Manvi spoke showing on google.

"God! Tum aur tumhare facts! Ab fatafat se mujhe batao tumhara kaunsa samaan aur rakhna hai?" she asked.

Manvi sighed "jitna rakh diya bahut hai.. Bas ye books rakh dena" she said.

Nitya agrees, she thought "tera ye ehsaan kabhi nahi bhulungi main Mannu.. Just hope tu iss anchahe rishte se bahar aake.. Sache dil se Aaravji ko apna le warna zindagi bhar mujhe pachtawa rahega"

Sadhna enters the room and scolds "Manvi.. Shaadi aaj hai kal nahi! Abtak tum ready kyun nahi hui ho??"

"Maa relax.. Abhi time hai" Manvi said

"Koi time nahi hai mannu.. Ladki waale hai hum humhe sabse pehle mandap pahuchna hai.. Tum abhi ke abhi parlour ke liye nikal Aman ke saath" Prerna orders.

Manvi sighed "fine maa.. "

Aman carries her heavy lehenga and sandals. He said "dulhan ka bhai chahe bada ho ya chota.. Kaam karna hi padta hai"

Chupke Chupke (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें