Haldi Shower Romance 🥵

Word Count: 3200+ Words 🤧🥵

Vote aur comment karna banta hai 😭😭😭❤️

Recap:

Mehendi & Sangeet

Continuing,

He glanced here and there and then held her hand and dragged her out of the stage, they reached a bit far from the stage and Karan immediately Pinned her to the wall.

Preeta; ahee..hee. Karan kya hua aise kyun laye-

Karan; sshhh (keeping fingers on her lips) kitna bolti ho tum (she: 😳) Tumhe fursat se dekhne ke liye layaan hun yahn.. sab dance karne mein busy hai.. toh mein bhi (wrapping his hands around her waist) Tumhare saath busy ho jaata hun (leans towards her)

Preeta: (slightly pushing him) Karan kya kar rahe ho.. koi dekh lega tum chalo..

Karan; koi nahi dekhega..yahn sirf hum dono hai (huskily) aur koi na..

Her breath hitched with his hot breath fanning over her neck. He held her arms and wrapped it around his neck. She saw him deeply while he leaned and started kissing her neck while she leaned back rubbing her head in the wall..

She was getting tickles because of his lips on her neck and she started wriggling..

Preeta: Um.. Karan Mujhe guddgudi ho rahi hai (he looks at him) yeh jo tumhari bhaalu jaisi daadi hai na woh guddgudi kar rahi hai..

Karan: meri bhaalu jaisi daadi hn (she nods innocently) acha ji Abhi bataata hun..

He held her arms and pinned it to the wall and started rubbing his hot, beardy cheeks in her neck and cheeks while she was getting more tickles.

She was moaning softly while he was now kissing her neck hungrily.. and was caressing her waist..

Karan: (Breathing heavily) pura 1 din tumhe dekhe bina kaise guzaaren hai mujhe pata hai..

She smiled and he started kissing her neck again making them wet and she was breathing uneven..

"Preeta"

Someone shouted and Preeta immediately pushed Karan..

Preeta; Dadi bula rahi hain hume jaana hoga..

Karan; arre kuch nahi hoga.. mein keh dunga ki tumhe washroom jaana tha isliye mein tumhe lekar aaya tha.. chalo na (pulling her) hum phir se wahi karte hain jo abhi kar rahe the

Preeta: (moving back) ahn! Lagta hai aap challenge bhul rahe hain Mr. Luthra..

Karan; Acha ji challenge ko lekar itna serious (she nodded) Thik hai phir bacchu abhi toh waise hi time nahi kal mein tumhe bahut ache se dekh lunga..

She started laughing while he was seeing her confused.

Preeta: Kal hamari haldi hai aur kal se humara aisa milna ya function mein bhi milna nahi ho sakta.. aur yaad hai na challenge Shaadi ke pehle tak ka hi (folding her arms) toh yeh challenge toh mein aaraam se jitt jaungi..

Karan: itne aasaani se toh mein haarunga nahi.. Jeetunga toh mein hi.. Dekh lena..

Preeta; Dekh lenge..

Dekh lena. bheegi jo teri aankhen
Aankhon se main bahunga dekh lena.

Both share a Passionate eyelock until another shout came. Preeta looked at that side. She went and Kissed Karan's cheeks and left from there. While Karan smiled touching his cheek and went after her..