The First Kiss 🌈..!!

VOTE⭐ AND COMMENT And Now Read ❤️

Recap:
Aisha as Preeta's legal daughter and planning of trip to Goa✈️

Continuing,
She went to a room and as soon as she entered she was Shocked seeing the scenario and she shouted..

"OMG..😱😱.. What the hell is happening here.."

Both the person departed.

"Preeta" the girl whispered..

Preeta: yeh kya ho raha hai (shocked) (moves towards the two) Abhi.. Shanaya.. yeh kya ho raha tha..

The two persons were Abhimanyu & Shanaya.

(Sabne pata nahi kya kya socha tha🤦🏻‍♀️🤣)

Preeta; tum log aise..itne romantic position mein.. mujhe kuch samjh nahi aa rhaa

Abhi: Preeta

Preeta: mera dimaagg ghum raha hai

Abhi: Preeta hamari baat sun..

Preeta; mujhe toh kuch aur lag raha hai..

Abhi: (shouts) Preeta..

She stops blabbering and sees him poutingly.. Abhi went and slightly shut the door of the room didn't lock it.. and came back to Her.

Abhi: (calmly) Preeta, I and Shanaya are dating e/o.. we love each other.. and (takes a pause) I Want To Marry Her...

Preeta moves back in shock her hands on her mouth.. she after a second smiles and hugs Abhi..

Preeta: yaaay..!! Am so so happy.. so happy.. lekin ek second (breaks the hug) yeh sab kabse chal rhaa hai..?

Abhi; (casually) 9-10 Mahine se.. (bits his tongue that why he said)

Preeta: oh acha 9-10 mahine se (realises what he said) What.. 9-10 mahine se..

She then looked at Shanaya who was closing her eyes in fear.. she firstly glared and then chuckled.. she signed Abhi to be quiet. And she quietly went and hugged her wrapping her hands around her shoulder..

She got startled by her sudden action but then smiles knowing how much her best friend loves her.. later she breaks the hug..

Preeta: (cutely angry) mujhe kyun nahi bataya mere jiju ke baare mein matalab.. mein na Actually tujhse bahut gucha hoon bahut zyada..

Shanaya; (cutely) sorry na (a bit serious) Actually um.. Tera aur Karan ke forceful engagement ke baad..

Preeta sees her in Shock that she said it in front of Abhi..

Abhi: mujhe pta hai sab.. of course uska bhai hun pata hi hoga.. Am sorry Actually Karan waisa hi hai.. mujhe pata hona chahiye..

Preeta; tum sorry kyun bol rahe.. tumne uss karele ka theka nahi le Rakha hai.. woh Bajarbattu kaafi bada hai.. khudko sambhal sakta (cutely makes faces)

Shanaya; acha toh tu abhi gussa toh nahi hai na.. (to abhi) so let's

Preeta; (makes faces like a kid) kisne kaaha mein gucha nahi hun.. Bahut gucha hun.. (cutely) jo bhi situation hota.. kam se kam mujhe toh bata dete.. Ki Tum dono ek saath ho..aur tum ek dusre se shaadi karna chahte ho..

"What"

And trio turned to see Karan standing..

Preeta: tum yahan kya kar rahe ho aur door toh laga hua tha na..

Karan: tumhari OMG sunke aa gyaa.. aur ek second koun relationship mein hai (abhi gulps)

Preeta: (cutely pouts) Abhimanyu Aur Shanaya..