Kitchen Romance 💘..?!

Continuing,

Karan: Mom ko kyun nahi kaha ki tum yeh rishta todna chahti ho..?

Preeta; Shayad nahi chahti

She says confusingly, glances him and leaves to her room.. While he unknowingly smiles and goes upstairs following her..

She was arranging the bed aka her room as it was a bit messed..

Karan: (in mind) yahi time hai Karan gir jaa uske uppar..

She was done arranging the bed and she turned that she bumped With Karan and both fell on bed..

Karan: (in mind) sahi jaaa rhaa hai Karan

She was Shocked and started seeing here and there to get up but as soon as her eyes met his which were looking intensely at her.. she drowned in them and in reflex started finding herself in his eyes..

They were lost in each other that a voice came and both saw towards that Direction..

Aisha: (shouts) Maaaammuuuu..

Preeta immediately pushed Karan and he fell on the bed and she herself got up and set her hair and dress while Aisha folded her arms angrily yet cutely..

Aisha: Mamu mujhe pta hai aap mere deal ko lekar kitna serious ho.. coz of course woh meine bola hai (pulls her collars) lekin (cutely pouts) Aap mere time mein meri Mumma ke (pulls Preeta) saath aise Romance nahi kar sakte..

Preeta: (irritatedly yet calmly) Ugh..!! Tum dono ka deal (glares Karan) Tumhe toh mein baad mein dekh lungi.. (to Aisha) Filhaal aap chaliye.. hume sone jaana hai..

She gives death glares to Karan and leaves with Aisha to her room followed by Karan.. she turns to close the door that Karan comes in..

Karan: (cutely) What do you mean tum log sone jaa rahe ho.. Mein wahan akela so so kar bore ho jata hun..

Preeta: Ek second tum sote ho yah history padhte ho jo bore ho jaate ho..?

(Me: History Shucks 🙃)

Karan; Nahi.. mein toh sota hi hun.. infact wahan ka gaddi bahut mulaayam (soft) hai bilkul tumhare (caresses her arms sensually) inn gulabi gulabi haathon jaisa..

She widens her eyes and takes her hand back..

Karan: (cutely annoyed) Lekin tum dono yahn ek saath sote ho aur mein akela.. nahi.. aaj mein bhi yahi sounga..

Preeta: (immediately) Nahi..

Karan: Haan.. (sits on the bed)

Preeta: (comes to the other side of the bed) Nahi..

Karan: (folds his legs and sits on the bed) Mein toh yahi sounga

Preeta: ugh..!! Nahi tum yahan nahi so sakte... Tum ussi bed mein jahan mein so rahi hun... Nahi..nahi.. nahi.. tum yahan nahi soege..

Karan: mein yahin sounga..

Aishu: oh ho.. aap dono Babies ke tarah lad rahe ho.. itna toh mein bhi apne friend se nahi ladti.. (like a judge) Aap dono apna problem bataeye..

Karan: Mujhe yahan tumhara saath is bed pe sona..

Preeta; Aisha mujhe bhi tumhare saath iss bed pe sona hai lekin Bajarbattu ke pass nahi..

Aishu: oh ho.. Itni si problem (slaps her forehead) lo mein abhi problem solve kar deti hun..

She jumps on to the bed and lays on the middle of the bed.

Aishu: Aap mere saath sona Chahte ho (Karan nods) aur aap bhi (Preeta nods) Aur mein aap dono ke saath sona chahti hun simple.. Mein beech soungi... ek side me mere Bajarbattu Mamu (he pouts) aur dusre side mein meri Bajarbatti Mumma (she too pouts)