You Weren't, Or Were You..?? 🧐

A sincere request that silent readers comment aur vote bhi kar diya karo.. to let me know if you liked the chapter or not... ok..?? Nahi toh chapter bhi der se hi milegi... 😐😐 So let's move on to the story.

Flashback starts:-

Karan: (with a hope) haan.. tune koi ladki ko dekha hai.. dark blue colour jaise koi short dress tha.. aur (remembers her antics) aur... Side se thoda frill type.. tha aur black.. mask tha.. bahut khubsurat thi woh..

Rudy: (thinks) aise kapde toh di ne pehne the.. kahi bhai unki baat toh nahi kar rahe.. shayad..

Rudy: haan bhai.. meine dekha hai arre woh toh.. apni..

Karan: (interrupting him) kahan dekha tha ??

Rudy: arre upar.. right jaakar room no 405 ke pass wale balcony mein..

Flashback ends.

Haan Rudy ko pata hoga.. koun thi woh.. !! Ussi se puchta hun.

Karan's POV ended.

He immediately rushed to Rudy's room but to his suprise didn't find him, thus he asked Abhi about his whereabouts.. and from Abhi he got to know that Rudy would stay in the hotel with his friends for that night. He sighed sadly and went to his room to sleep..

In Preeta's House

When Preeta arrived home,Biiji (care taker) opened the door.

Biiji: preeta beta, kahan thi tu kabse phone laga rahi hun tera. Lag hi nahi raha.. hnn.. tu thik toh hai na..beta (keeping her hand on her cheeks) behen ji aur bhai sahab bhi phone kiye the.. tune unka bhi phone uthyaa nahi hn..?

Preeta: (placing her hand on hers) arre.. arre bijaan aap kyun chinta kar rahe ho.. hn.. mein ek dam thik hun.. aur actually phone silent par tha toh dekha nahi call.. muma aur papa ko mein phone kar dungi.. aap chinta mat karo (hugs her)

Biiji: (breaking the hug) acha waise party mein kya kya hua hn.. (curiously) koi ladka wadka pasand aaya ki nahi.. boyfriends- shoyfriends bane ki nahi.. hnn..?

Preeta: (widening her eyes) aap kabhi nahi sudhroge na.. god..(rolling her eyes and starts to leave from their)

Biiji: (loudly) arre bata ke toh jaa.. sun.. (to herself) yeh ladki bhi na.. itni pyaari hai.. kitne ladkon ki lime lagi hai par nahi.. inhe toh kisi pasand karna hi nahi (keeps murmuring like that)

In Preeta's room

She had a talk with her parents and brother.. After that she gets a call from the head of the Hospital, Dean Sir

In call

Preeta: yes sir, was it something imp. That you called this late night...?

Dean Sir: yeah Dr.Preeta... could go for the check up of a patient in the address i would be sending.. actually they want a best lady doctor of our Hospital to privately treat the patient with very good amount as the salary.. i hope you don't mind doing so..??

Preeta: (thinks) salary acha milega toh mein usse modeling aur acting ke liye use kar sakti hun.. waise bhi abhi mujhe aur bhi paise save karne honge..

Preeta: (to dean sir) oh yes sir.. sure.. i would be pledged to do so.. i would be at that place sharp at 9 am..

Dean Sir: ok.. i would inform them.. thank you Dr. Preeta

Preeta: My pleasure sir..

Saying this she cuts the call.. goes to sleep.. The next morning dhe gets ready and leaves for place whose address dean sir had sent her..