End Of Misunderstandings..‼️

Start from the beginning

Karan: Kyun nahi bataya mujhe ki tum hi Mask Girl thi.. Isliye taaki mein phir se depressed na ho jaun..

She saw him the utmost shock as if she got the biggest shock of her life.. she looked here and there and moved back..

Karan: (angrily) Bolo..

Preeta: tu..tu..tum kya b..bol rahe ho mujhe k.. kuch s.. samajh nahi aa raha.. tum jao yahan se..

Karan: Nahi jaunga.. tab tak nahi jaunga jab tak tum apne muh se sab baat nahi keh deti..

Preeta: Tum kya bol rahe ho Mujhe kvuh samajh nahi aa rha..

Karan: Tumhe sab samajh aa rhaa hai.. sirf tum bolna nahi chahti..

Preeta: Aisa kuch bhi nahi.. mujhe kuch bhi nahi pata hai..

Karan: (shouts angrily) Jhuth mat bolo.. tumhe sab pata hai.. tumhe sab pata tha lekin phir bhi tum mujhe kuch bhi nahi boli.. mere past ke wajah se mujh se durr jaa rahi thi

Karan: (with tears) itna bura hun mein ki uss ladki ke wajah se tum bhi chod ke mujhe jaa rahi ho.. kya mein thoda sa bhi pyaar deserve nahi karta.. kyun tumne uss ladki ke wajah se hamari dosti khatam kar di.. hamare rishte itna kamzoor bana diya..hamare

Preeta: (couldn't bear and shouted) Kyunki woh ladki mein hi hun

She says and cries her heart out while he stumbles and holds the side table for Support..

Preeta: (continuously crying) Mein hi hun Woh Ladki (looks at him) Mein hi hun Tumhari Cindrella..😖😖

While he moves back shocked..

Preeta; Mein hi woh thi jisse bachpan mein tumhe pyaar ho gaya tha (wiping her tears) par bachpan mein mujhe yeh baat pata nahi thi.. mein toh tab bahut choti thi.. mein tab pyaar ka matalab jaanti tak nahi tha.. mein ek bahut padhaku ladki thi..

Preeta: Tum pehele ladke the jisse mein baat ki thi.. warna mein Zyaada ladkon se bewajah baat bhi nahi karti thi.. Tum jab bhi dekho (cutely yet with tears) mere aage peeche ghumte rehte the.. jahan jaati wahan aa jate the aur apni baatein shuru kar dete the..

Preeta: Tum mujhe bahut ache lagte the.. mujhse bahut sweetly baatein karte the.. mere bahut ache dost ban gaye the lekin mere further studies ke liye mujhe dusre state shift hona tha isliye meine tumhe meri favourite locket gale se nikal kar de diya tha..

Preeta: Aur meine uss din tumhe hug karke kaha bhi tha ki mein Delhi jaa rahi hun mere padhai ke liye.. par tab tum Bajarabattu akal ke tattu the.. tumne suna nahi tha..

Karan: (smiles proudly) Haan kyunki tumne pehli baar mujhe hug kiya tha.. mein hug ke mazee le raha tha..

She gave him unbelievable looks..

Karan: Aur bhulo mat tumne mujhe kiss bhi kiya tha yahn (pointing towards his cheek) gaal pe..

Preeta: Haan toh tab tumne mujhe I Love You bhi bol diya tha.. lekin mujhe uska matalab nahi ptaa tha.. tab toh mein choti bacchi thi.. mein toh kisi ko bhi kiss kar sakti thi..

Karan: (angrily) What do you mean tum kisi ko bhi kiss kar sakti thi..

Preeta; yahi.. yahi.. jo tumhara gussa hai.. jahan tum puri baatein jaane bageir jis tarah react karte ho na.. darr lagta hai mujhe ki agar mein tumhe bata bhi dun sach toh tum kis tarah react karoge.. samjhoge toh nahi bass gussa karoge chillaoge aur shayad yeh baat jaankar phir se depressed ho jaoge..

Preeta; (shouts cryingly) Isiliye maine tumhe yeh baat nahi batayi ki kahin tum phirse depression ka shikar na ho jao.. woh yaadein phir se wapas na aa jaaye..

He moves forward and cups her face..

Karan: (softly) Aur iss chakkar mein tum khud tut gayi.. mere khaatir sab cheez sehen karti rahi..

She closed her eyes looking down digesting that he knows the truth.. He takes a deep breath and kisses her forehead..

His hands travel to hers and he opens her fist to see the same locket that she gave him in their childhood in her hands.. He takes the locket from her hand and places it in her neck..

She lowers her eyes just letting him to do what he wants.. while he bends his face right and kisses her neck and she archs back giving him more access while he was kissing her neck hungrily.. He bit there while she moaned in pain..

He sucked there to reduce pain while she was breathing heavily and her hands travelled to the back of his neck and she dug her nails there..

He was now licking her neck sliding the locket in her neck.. he moved to the back of her neck kissing her neck to the back and starts hooking the locket...

She closes her eyes feeling him while he kisses her shoulders and his lips makes way to her shoulder joint and the back of her shoulders.. He kisses there as if he won't leave them for a second..

His lips goes up her neck again.. trailing wet kisses on its way.. He hungrily kissed from her jawline and down and then he moved to the other side of the neck and starts filling them with his wet kisses..

He was bitting and sucking her neck as if it's lollipop bar.. while she was busy moaning and shivering.. he finally hooked the locket and now moved his lips from her neck to her jawline and then her cheeks..

While she had her eyes closed.. he brushed his nose in her cheeks while started getting tickles on her cheek.. she started wriggling..

He smiled and moved his nose towards her and started rubbing his nose against hers.. he locks there nose and then closed his eyes and leans towards her..

She knowing what would happen next closes her eyes and the next moment their lips met and he sealed his lips with hers..

~Their First Kiss Without Any Misunderstandings.. Their First Kiss Were They Actually Know Each Other's Identity..Their First Kiss Were They Know Each Other's Sorrows And Sacrifices..!~

Indeed Their First Kiss🌈..!!

To be continued..

Precap: Redemption Track.

Kaisa laga mere readers..? Past jaanke.. mujhe kaafi Sukoon mila..

SHE WAS HIS FIRST LOVE AND WOULD BE THE LAST ONE..

Review Kripya kar dena ki kaosa laga past😭😭..Warna mein gucha 🥺..!! Aur haan Target Complete Kar dena❤️

Stay tuned for the next chapters..🥀Hope you like them.. If you do, then do like, share and comment..🧚 And yes your Feedbacks are must..😉.. That keeps me motivated..🦋