End Of Misunderstandings..‼️

ابدأ من البداية

Abhi: Karan din ba din depressed hota jaa raha tha.. (with tears) Preeta meine dekha hai usse Rote hue.. ek kamre mein band ho kar.. aur ussi time Grandpa ka death ho gaya tha..

Abhi: (takes a deep breath) Karan almost coma mein jaa chuka tha.. almost.. (preeta=😲🥺) woh itna depressed ho gaya tha ki uss waqt sirf uss ladki ki locket jo ussne isse diya tha sirf ussi ke sahare mera bhai bacha hai..

Preeta: Woh locket ab bhi uske paas hai..?

Abhi; (wipes his tears) Ab bhi hai .. lekin mere paas..

She sees him confusingly..

Abhi: Kuch saalon baad woh iss incident ke baare mein bhul gaya tha.. baccha tha as i said and treatments ke douran humne uss depression ke corner ko uske dimaag se hata hi diya.. toh usse pichle 15 saal iss hadsa ke regarding saari yaadein almost mitt chuki hai.. aur abhi tum jiss Karan Luthra ko dekh rahi ho woh waisa hi bann gaya.. flirt.. isiliye mein nahi chahta ki inn mein se kuch bhi yaaden usse yaad pade uss locket ke zariye Isliye woh locket mein apne paas rakha hun.. mein dikhata hun ruko..

He goes to his cupboard and takes out a box with that locket in it and showed it to Preeta..

Preeta took the locket in her hand and the next moment her eyes and mouth widened and she started trembling.. the locket fell down from her hands and she started staring the floor with tears and shock evident on her face..

She picked up the locket and ran from there while Abhi was confused..

Abhi: Preeta.. preeta.. isse kya hua..

Flashback ended

Abhi: Karan.. Preeta tujhe inn yaadon se bachaane ke liye tujhse sab baatein chupayi.. mere bhai ussne tujhe kabhi bhi dhoka nahi diya tha..

While he was numb..

Abhi: Karan Preeta hi..

While Karan got up and rushed to his car..

Abhi: Karan..

Abhi shouted his name to stop him but he didn't turn and sat in his car and drove to somewhere..

Abhi; Yeh ladka bola.. tha maine pura baat sun ke jao.. aadhi baat sun kar gaya hai.. shit..!!

-----

On the other side,

Karan reached Preeta's House and he angrily rang the bell.. the house keeper opened the door..

House Keeper: Karan sahab aap..!

Karan: Preeta kahan hai..?

House Keeper: Sahab Preeta Madam Apne room mein hai..

Before the housekeeper could say anything further he angrily walked to her room.. He opened the door to see Preeta sitting in her balcony with her ear phones plugged.. and some chain or locket in her hand

Her face filled with tears and she was continuously wiping them.. his eyes got tears too but the next moment he angrily held her arm from back & she turned to See karan, she immediately wiped her tears and hid the locket

Before she could say or react he pulled her and she feel on his chest.. He held her arms angrily while she pushed him and unplugged her earphones..

Preeta; (hiding her tears) Kya badtameezi hai yeh Karan.. don't you have manners ki kisi ke bedroom mein aane se pehle knock kiya..

Karan: (shouts on top of his voice): Chup..

While she got scared and moved back fearfully..

Karan: (angrily) Chup.. ek dam chup.. ek aur shabd nahi bologi tum samjhi.. har mahaan kaam ka theka le rakha hai tumne.. ki jo bhi bhalai ka kaam hoga woh Preeta Arora karegi hn..? (Shouts) Bolo..