note

Yr... Ye kya ho rha hai.... Wattpad pr bhi kuch writer shehnaaz ke liye bol rhe hai.. That I will stop writing or that.. She just used sidharth....

Aisa mat kro yr....

I BELIEVE IN SIDNAAZ.... and will always....

I don't care media kya bolti hai. Salman sir kya bolte hai.. Jis din Sana khud bol degi na... Mein maan jauga....

Media ka to kam hi yahi hai yr.... Pehle guru randhawa.. Now raghav..... Choti si baat ko bada bnakar btana.. Yahi to kam hai inka.... Varna trp kaise milegi.....

Or rahi baat salman sir ki.... To unhone kis basis pr bola... That I have already told you..

And if you had saw the video... You would have know... That she got really uncomfortable when salman sir said that....

Moreover.... Log chahte kya hai yrr.... Agar vo sidharth ka naam le... To sympathy le rhi hai... Agar vo na le.. To ye use bhul chuki hai.....

Honestly mereko logo se dark bhi nhi padhta.... Mereko sirf shehnaaz keiye bura lgta hai... Ye cheeze hme itni effect kr rhi hai to use kitni kar rhi hongi.....

Insta ki negativity se dur ho ke yaha aao... Yaha bhi vahi same suno... Had hai yrr  .

Tum.. Mein... Hum mein se koi nhi janta.. What shehnaaz was for sidharth.. They know how much they matter for each other..... They were so into each other... That they never felt need to tell the world.... They both knew... And that's enough for them.....

And if you can't believe in our idol.... ( sidnaaz) then sorry to say... You were never a sidnaazian......

If you think you are doing right for judging her... Let me tell you... You are hurting sidharth.... By hurting his shehnaaz....

Vo bhi upr se dekh ke bol rha hoga...

" Sana ke pass hona chahiye tha... 🥺"

I felt so bad when I read the note by some writer saying bad about shehnaaz....