***86***

Haan haan pata hei jaldi agayi mei "pouts"

Dedicated to @Sunukoyna

::::::::::::::::::::::::::::::::

Chillane se kuch nei hoga...(she said while looking at Aaryan who was smirking)

ese bakwas karogi tto tto mei aur kya karunga?(he said while shaking in anger)

Bakwas nei hei? I hate u....(she said looking into his eyes)

Reason jansakta hun?(he managed to ask amongst his tears)

Kun ki mei Aaryan se pyar karne lagi hun....(she said while crossing her fingers behind her back)

Tumhe lagta hei mei pagal hun? tum mujhe chati ho I know...(he said and wiped his tears)

She sighed and looked down to control her own tears...

Sanyu....(he gripped her arms and dragged her close) 

agar mujhse koi bhul hogayi hei....maro mujhe tum galia ddo....esa mazak karke mujhe kun pareshan kar rahi ho?

mazak nei hei...(she freed herself)

tumhare sath mera jo rista tha...wo sirf physical honetak tha...(he frowned when she confessed)

Koi feelings nei?(he asked like a kid)

Nei...jo mei Aaryan ke liye feel karti hun....wo tumhare liye na kabhi karpai aur na karpaungi...(she said rudely)

What about our kids?(he asked maintaining a poker face)

wo tumse bane hei....that's why I hate them too...(she said placing a burden on her heart)

Randhir took his cell-phone and moved out of the cafeteria 

:::::::::::::::::::::::::::::::::::

Thank u

Only 14 Parts to go

next target 2000000 votes.....jyada zero daldia sayad...koi nei :-P

Catch u soon

Jan...