***34***

Sanyukta was busy watering the plants ......her phone beeped with his number and she twisted her lips before receiving his call...

Kya hei?(rudely)

Tamiz kahan hei tumhari? (he barked on her)

Point pei awo...(she said)

haan...azz morning pei mene room mei tumhare saman dekhe.....gharse bhagne wali ho kya?(he asked straight and she gulped her saliva)

N..nei..tto...mei kun bhagun? kya kya sochte ho tum bhi....(she said composing herself)

Hmm....fine...acha....aaj syam ko tayar rehna haam dono bahar jaenge ghumne....(he cheeped)

Haan thik hei....(they ended the conversation)

:::::::::::::::::::::::::::

Uss ladke se kun baat kar rahi thi?(Randhir asked once he found his wife talking to a guy of their colony)

power cut hogaya na ghar ka....ussko pucha tto usne kahan puri colony ka hua hei...(she stated)

tto wo ladka hi kun? aur eak minute...kya tum bhul gayi meri warning?(gripped her hair)

Randhir!...badtammezi nei....aur wese bhi meri life.... mei jo bhi karun....tumhe kya?(pushed him)

Acha!....abhi batata hun...(picked her up)

arrey!!...leave me idiot....(she was slapping his chest)

He threw her in a dark room.....

Randhir!!!....

aabse yehi padi raho.....bhukto saza....RSS se panga lene ka...(he said and locked the door from outside)

Randhir.....Randhir....(she was banging on the door) yeh tum thik nehi kar rahe....u Ba---, Idiot...etc... :-P)

::::::::::::::::::::::::::::

Thank u so much

Catch u soon

Jan...