(Snacks for kids)

Manik - Chalo bachcho sab apni apni jagah pe baith jao. Mai movie start karne jaraha hu.

All the kids settled themselves on the mats arranged in front of the screen.

Manik started the movie.

The kids got busy in enjoying the movie.

Lata- Manik bahut bahut Shukriya hai Ji apka. Apne aj bachcho ko Khush kardiya. Aap sach me angel banke aaye ho Ji in bachcho ke liye. Warna in bachcho ko to malum hi nahi tha Khushi ka Matlab. Bechare kismat ke baare hai Ji.

Manik - Mai kaun hota hu in bachcho ko Khushi dene wala. Khushi to uparwala deta hai. Mai to bas ek zariya hu.

Lata- Ye to apka badappan hai Ji Jo ap aisa keh rahe hai. Acha ab bahut emotional baatein hogayi Chalo hum bhi movie ka maza lete hai. Kyu Shanti.

Shanti - Haan Chalo.

Lata took Shanti with her and settled behind the kids to enjoy the movie.

Manik was also going to watch the movie when he turned around to see that Nandini instead of following him was going inside the orphanage.

Manik went in front of her and stopped Nandini by extending his hand.

Manik - Tum kaha jarahi ho Madam. Movie screen yahan hai andar nahi.

Nandini - Manik hamara mood nahi hai movie dekhne ka.

Manik - Kyu.

Nandini - Bas aise hi.

Manik - Ohhhh..... mai samajgaya . Ye bachcho ki movie hai isliye nahi dekhna hai tumhe.
To batana chahiye tha na mai dusri wali movie arrange karwadeta Jo Bachche nahi dekhte jaise kiiiii.......(he said this with a naughty smirk).
Before Manik could complete the sentence Nandini stopped him.

Nandini - Manik please.......

Manik - Kya hua Maine kya bola. Mai to ye keh raha tha ki kahi tumhe spiritual type movie to nahi dekhna.

Nandini - Ohh....

Manik - What ohhh . Waise tumne kya socha tha....

Nandini realised that she had misunderstood Maniks statement and said - N..nai mai.....Maine to kuch nahi socha....

Manik- Hmmm..... To stammer kyu kar rahi hi.

Nandini without meeting Manik's eyes- Kuch nai. Hum room me jarahe hai...

Before Manik could say anything further, Lata came and said- Oji ap yaha kyu thehre ho. Chaliye na Ji hamare sath movie dekhte hai sath me.

Saying this she dragged Manik along with her.

Manik with his eyes pleaded Nandini to save him.

Nandini giggled and went and sat between Manik and Lata.

Manik whispered in Nandini's ears- Thank you.

Nandini smiled.

The movie got over and the kids got up fully happy with the movie night.

All the kids came to Manik and said- Thank you Bhaiyya. Thank you very much.

Manik - It's Ok bachcho. Ab Chalo dinner karlete hai. Uske baad dher sari baatein karenge.

All the kids in unison- Ok Bhaiyya.

The kids went and settled across the dinner table.