Sameer

Here's the next part...

On the other side, far away from Delhi, a handsome guy was sleeping in his room. His silky hair falling on his forehead and having a serene smile on his face. He stopped having his nightmares since the day he started to live with his Nanu and Nani and had peaceful sleep mostly. It' the month of November just a few days after a long week hustle bustle of Diwali. Sunlight is falling on his face, which is entering inside the room through the flimsy curtains of his room.

Just then, an elderly lady entered in the room, with two servants following her with a glass of juice and also newspapers in hand. The lady reaches near the boy and sits on the bed caressing the hair of the sleeping figure. She quietly gestures the servants to keep the stuffs on the table kept near the couch and leave without making any noise. Once the servants left, she calls out to the boy in a soft voice and smile on her face.....

Lady: Sameer.....beta uth dekh subah ho gyi....uth jaa bachcha

Yes the boy is none other than our hero.....Sameer.....Sameer Jai Prakash Maheshwari..He slowly opens his eye and keeps his head on his Nani's lap. She starts caressing his hair with a warm smile on her face.

Sameer: Good Morning Nani... 

Nani: Good morning mera bachcha.......dekh tu gussa kre uske phle hi bata rii hu, kl tu bht thaka hua lg raa tha isiliye aaj subah tera alarm bnd kr dia tha....nii to fir subah subah nikal jata apni kasrat krne...huh

Sameer: Hahahahh haan Nani ab kya kru...jiski Nani itni sundar aur sexy ho use thoda to handsome lgna padega naa..

Nani: Hatt badmaash koi apni Nani se aisi baatein krta hai kya.....

Just then an elderly man also enter the room showing fake anger and holds Sameer's ears and makes him get up from Nani's lap....

Sameer: Ouchhh Nanu lg rii hai naa....Nani bachao mujhe...

Nanu: Achha bachchu ab lg rii hai....ye to tujhe humaari begum sahiba p line maarne se phle sochna chahiye the naa......

Nani: Kya aap bhi Jai....bachchon k saath ek dum bachche bn jaate hain....chhodiye use aur Sameer tu taiyaar ho jaa aaj maine tera favourite Aloo Paratha banaya h....jaa jldi....

Nanu: Beta teri Nani bol rii hai isiliye chhod raa hu....smjha....chal ab gale lg apne Nana k....mere sher 

He leaves Sameer's ear and hugs him....Sameer also hugs him with a big smile on his face.....then he turns to his Nani and says....

Sameer: Woow Nani Aloo k Parathe vo bhi aap k haath k...mai jldi se ready hoke aata hu nii to Munna Pandit sb kha jayenge.....

Saying this he runs to his walk-in closet and then to the bathroom to complete his morning chores and get ready for office. After he leaves Nanu and Nani also comes out of his room and suddenly Nanu turns a bit serious with a hint of wetness in his eyes....and says

Nanu: Begum sach kahun to jb Sameer hnsta h naa to dil se jaise ek bojh uth jata h....itne saal usne itna kuchh saha par humein kuchh nii kaha...kabhi kisi ko doshi nii thehraya.....kahin naa kahin aaj bhi lgta h jaise sbke beech b akela hai humara bachcha.

Nani: Baat to aapki sahi hai Jai. Lekin shyd upar waale ko bhi yahi manzoor tha aur humein bhi kahan pata tha ki haalat aise ho jayenge. Humne to bs Sameer aur Vishakha ki Khushi hi chahi thi. Lekin ab to sb theek hai naa....Sameer bhi humaare paas hai...aur kuchh mahino mei Vivek, Vishakha aur bachche yahin aa re hain. Fir sb saath rahenge aur humaare hote huye humara Sameer kya kabhi akela ho skta hai haan?

Nanu: Aap theek keh rii hain....aur waise bhi hum sb uske saath hain...aap, mai, uske vo Rahu-Ketu, Swati, Amrita aur ab Rohan, Deepika aur Preeti bhi aa jayenge humara parivaar poora ho jayega. Par fir bhi kaash koi aisa hota jo bs mere Sameer ka hota....uska dukh dard akelapan baantta, use pyaar krta.....jisse Sameer kuchh b kehne mei hichkichata nii jaise kabhi kabhi hmse hichkichata hai.....