Ch 42

"What are you doing here ?...Aap Yahan is time kya kar rahe hain aapko Udhar hona chahiye tha Sidharth...Agar Kisi Ko Hum par shak Ho Gaya to phir kya hoga? "... asked Sana turning her face and looking at him who was now laying beside her by wrapping his arms around her waist...

" Kya ho jata hai yaar... Itna stupid samjha hai tum ne mujhe?... Or main aise tum logo ko akele chor deta? "... He sighed and she understood his condition...

" Acha aise naraz kyun ho rahe ho aap main toh bas dar gayi thi ke kahin kisi ko pata chal gaya phir".... She tried to explain him but he shook his head and sat there leaning against the head rest...

"Kisi ko kuch pata nahi chal raha ab relax karo tum... Or waise bhi agar main wahan ruk jata toh tum mujhe maar hi deti subah ".. He replied and bit his inner cheek while she looked at his face curiously...

" Aise kya dekh rehi ho darling? ".. He asked raising his eyebrow... " Aap ne abhi jo kaha us ka kya matlab tha?".. She asked grabbing his collar and pulling him towards herself...

"Woh... Baby... Abhi tum logo ke aane ke baad maine mom dad ki baatein suni woh Nidhi se baat kar rahe the...phir maine Nidhi ko message karke pucha par ... Usko nahi pata tha ke plan kya hai unka but she was sure ke kuch gadbad zarur hogi ".... He cleared his throat and smiled sheepishly..

" Phir"... She asked looking at his face angrily and he gulped... "Yaar aise abhi darao mat... Or thora collar ko toh choro na darling... Bata raha hun sab"... He said but she shook her head and pulled his collar more harder ...

" Okay... Toh aise hi theek hai "... He whispered and then started telling her... " Woh mere room mein ayi thi... Khana le kar... And then she offered me a drink... Toh us waqt I understood ke yeh wohi purana bakwas plan banayegi movies wala...or usne wohi kia... But biwi ji aap ka yeh husband bhi kuch kam nahi hai...maine drinks change kardi... Maine us ke plan mein ussi ko phasaya or bas... Here I am".... He said and she was looking into his eyes and then he blinked...

"Maine muh tod dena hai us ka... Agar us ne dobara aisi koi harkat ki toh ".. She replied and then kept her lips on his...

This time she was kissing him hardly and he was letting her do whatever she wanted...

After few minutes she Broke the kiss kept her head on his chest and breathed heavily... He rubbed her back and then pulled her in his lap...

" Bas bohat jald we'll be free... In sab se dur chale jayenge... Bas Nidhi ki zindagi mein khushiyan le aun... I promise dobara tumhe yeh face nahi karna parega "... He kissed her head and she smiled.... " I trust you Sidharth lekin is hadd tak yeh log ja rahe hain is liye mujhe dar lagta hai... "She shared her feelings and he nodded... " I know meri jaan"... He replied...

"Main aaj apne bete ki ankhon mein dekh nahi paya... Jab woh mujhe bula raha tha dil chaha sab kuch chor kar chala aun sath mein lekin phir sirf Nidhi ki khatir main ruka wahan par... " He wiped his eyes and looked at Aadi who was sleeping peacefully... "Thori si zid ki thi us ne lekin phir samjh gaya tha... Bohat samjhdar hai hamara beta... " Sana told him and he smiled sadly...

"Sidharth...lekin aap ne yeh darwaza kaise khola?... She asked after some time and he chuckled... " Wow biwi itna important question itni jaldi pucha tumne".. He laughed and she rolled her eyes... "Maine hi book karwaya tha na room or mujhe nahi denge woh keys?".. He replied... " Impressive ".. She said...

"Manti ho phir apne intelligent husband ko ".. He said proudly and she chuckled... " Koi shak nahi ".. She replied kissing his cheek ...

" Siddddharth... Mujhe neend aarehi hai ".... She hid her face in his chest... He grabbed her hair and pulled her face up looking into her eyes... " Main itni mehnat se itni mushkil utha kar is waqt yahan par aun or tumhe neend aarehi hai"... He whispered in her ear and she gulped... "Sidharth... Abhi kuch der pehle hi shower mein"... She started speaking but he kept his finger on her lips and shook his head...